होम / एक बार फिर से घोड़ी चढ़ेंगे सामंथा रुथ प्रभु के एक्स पति, साउथ स्टार ने शुरू की शादी की तैयारी?

एक बार फिर से घोड़ी चढ़ेंगे सामंथा रुथ प्रभु के एक्स पति, साउथ स्टार ने शुरू की शादी की तैयारी?

Kumar Anjesh • LAST UPDATED : April 18, 2022, 7:34 am IST

Naga Chaitanya preparing for 2nd marriage

इंडिया न्यूज़, नई दिल्ली। टॉलीवुड फिल्म स्टार सामंथा रुथ प्रभु और नागा चैतन्य अब अलग हो चुके हैं। बीते साल ही इस स्टार कपल ने तलाक का ऐलान किया था। जिसके बाद ये दोनों अपनी-अपनी जिंदगी में आगे बढ़ते दिख रहे हैं। अब खबर है कि फिल्म स्टार नागा चैतन्य ने फिर से शादी का मन बना लिया है। साउथ सुपरस्टार सामंथा रुथ प्रभु और उनके एक्स हसबैंड नागा चैतन्य ने बीते साल 2 अक्टूबर के दिन तलाक का ऐलान कर हर किसी को शॉक्ड कर दिया था। ये टॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री का सबसे चर्चित कपल था। फिल्म स्टार की जोड़ी उनके फैंस को भी बेहद पसंद आती थी। सामंथा रुथ प्रभु और नागा चैतन्य ने शादी के 4 साल बाद जाकर एक दूसरे से अलग होने का फैसला लिया। जबकि शादी से पहले दोनों लंबे वक्त तक सीरियस रिलेशनशिप में भी रहे थे। करीब 10 सालों के रिश्ते पर ब्रेक लगाते हुए ये कपल अलग हुआ था। तलाक के ऐलान के बाद दोनों स्टार्स अपनी निजी जिंदगी में बिजी हो गए। अब एक्ट्रेस सामंथा रुथ प्रभु के एक्स हसबैंड नागा चैतन्य को लेकर एक हैरान करने वाली जानकारी सामने आ रही है।

Naga Chaitanya preparing for 2nd marriage 

सामंथा रुथ प्रभु से पहले श्रुति हासन पर आया था नागा चैतन्य का दिल
बता दें कि सामंथा रुथ प्रभु से शादी करने से पहले एक्टर के लिंक अप की खबरें अदाकारा श्रुति हासन के साथ लंबे वक्त तक रही थी। रिपोर्ट्स तो ये भी थी कि फिल्म स्टार नागा चैतन्य अदाकारा से शादी करना चाहते थे।

उस वक्त एक्ट्रेस ने नागा चैतन्य का दिल तोड़ा और इसके कुछ वक्त बाद नागा चैतन्य की जिंदगी में अदाकारा सामंथा रुथ प्रभु की एंट्री हुई थी। सामने आ रही ताजा मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो तलाक के ऐलान के महज 6 महीने बाद ही फिल्म स्टार नागा चैतन्य दूसरी शादी की तैयारी में है।

Naga Chaitanya preparing for 2nd marriage 

सुनने में आया है कि फिल्म स्टार नागा चैतन्य ने दोबारा शादी का मन बना लिया है। हालांकि इस बार एक्टर किसी एक्ट्रेस से शादी नहीं करना चाहते। इसलिए वो इंडस्ट्री से बाहर किसी से शादी करने की तैयारी में हैं।

रिपोर्ट्स की मानें तो सामंथा रुथ प्रभु से रिश्ता टूटने के बाद नागा चैतन्य काफी टूटे हुए हैं। ऐसे में वो चाहते हैं कि अब उनकी शादी किसी एक्ट्रेस से न हो। हालांकि अभी इन रिपोर्ट्स पर अक्किनेनी परिवार की ओर से बयान आना बाकी है।

Also Read: एयर इंडिया ने हॉन्ग कॉन्ग के लिए उड़ानें रद्द की Air India Cancels Flights For Hong Kong

इन रिपोर्ट्स के बाद एक बार फिर यही सवाल उठने लगा है कि क्या सामंथा रुथ प्रभु का चढ़ता फिल्मी करियर ही इस स्टार कपल की शादी में रोड़ा बना था। दरअसल, तलाक के ऐलान के बाद अदाकारा सामंथा रुथ प्रभु के बोल्ड अवतार और बोल्ड फिल्म च्वॉइसेस भी सुर्खियों में रही थी। अदाकारा ने तलाक के ऐलान के बाद अपने बोल्ड फोटोशूट्स और फिर पुष्पा में बोल्ड आइटम नंबर से हर किसी का ध्यान खींच लिया था।

Also Read: Baba Siddique Iftar Party 2022: बाबा सिद्दीकी की इफ्तार पार्टी में पहुंचे सलमान और शाहरुख, इन सितारों ने लगाए चार चांद

Also Read:लहंगा-चोली पहन सपना ने किया गजब डांस Sapna Choudhary Viral Video

Also Read: मीडिया को देख बुरी तरह घबराईं बिंदास उर्फी जावेद, जमाने के सामने छिपाना पड़ा मुँह

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Tornadoes: ओक्लाहोमा में बवंडर का तांडव, 4 लोगों की मौत; अलर्ट जारी- indianews
Arvinder Singh Lovely के इस्तीफे पर कांग्रेस के उदित राज ने दी प्रतिक्रिया, जानें क्या कहा-Indianews
Indian Railways: रेलवे यात्रियों के लिए खुशखबरी! अब घर बैठे खरीद सकेंगे जनरल और प्लेटफॉर्म टिकट-Indianews
International Dance Day 2024: हेल्दी हार्ट से वजन घटाने तक, ये हैं डांस करने के अद्भुत फायदे -Indianews
Supreme Court: ईडी के गिरफ्तारी के खिलाफ अरविंद केजरीवाल और हेमंत सोरेन की याचिका पर सुप्रीम कोर्ट आज करेगा सुनवाई-Indianews
Lok Sabha Election: अमित शाह ने वंशवाद की राजनीति को लेकर सपा पर बोला हमला, जानें क्या कहा
Virat Kohli: विराट कोहली के स्ट्राइक रेट पर सवाल उठाने वालों को गंभीर ने दिया जवाब, जानें क्या कहा-Indianews
ADVERTISEMENT