होम / Nia Sharma का स्टार किड्स पर निशाना, बोलीं- नाम हटा दें तो क्या इन्हें देखना पसंद करेंगे

Nia Sharma का स्टार किड्स पर निशाना, बोलीं- नाम हटा दें तो क्या इन्हें देखना पसंद करेंगे

Prachi • LAST UPDATED : September 23, 2021, 12:23 pm IST

इंडिया न्यूज, मुंबई:
Nia Sharma: छोटे पर्दे की बिंदास एक्ट्रेस के बारे में बात होती है तो एक नाम सबसे ऊपर आता है और वो है निया शर्मा का। Nia Sharma टेलीविजन इंडस्ट्री की केवल ग्लैमरस, मोस्ट स्टाइलिश और बोल्ड एक्ट्रेस ही नहीं हैं बल्कि वो काफी बिंदास भी हैं और हर मामले में खुलकर बोलती हैं। हाल ही में निया शर्मा ने एक इंटरव्यू में बॉलीवुड के स्टार किड्स पर निशाना साधा है। Nia Sharma ने हाल ही में एक इंटरव्यू में काफी खुलकर इस मुद्दे पर बात की है।

Nia Sharma targets Star Kids

Nia Sharma ने कहा कि उन्हें अक्सर कहा जाता है कि वो बॉलीवुड के लिए तैयार नहीं है। लेकिन जब आप बॉलीवुड स्टार किड्स को देखते हैं तो क्या वो आपको तैयार लगते हैं। उन्होंने आगे कहा कि ये स्टार किड्स आज खूब काम कर रहे हैं वो भी बड़ी फिल्मों में लेकिन इनके नाम को अलग रख दिया जाए तो क्या आप दूसरी बार इन्हें देखना पसंद करेंगे? मुझे माफ कीजिए लेकिन ये सच्चाई है।

Nia Sharma की बात करें तो एक्ट्रेस छोटे पर्दे का जाना माना चेहरा हैं जिन्हें सबसे पहले पहचान मिली एक हजारों में मेरी बहना है सीरियल से। इसके बाद वो जमाई राजा सीरियल में दिखीं जिसमें उन्होंने लीड रोल प्ले किया था और उनके साथ दिखे थे रवि दूबे। छोटे पर्दे पर इस जोड़ी को खूब पसंद किया जाता है। ये सीरियल इतना पसंद किया गया कि इसके सीक्वल में भी निया शर्मा और रवि दूबे की जोड़ी नजर आई थी और इसे डिजिटली रिलीज किया गया था। इसके अलावा निया कई रियलिटी शो में भी नजर आ चुकी हैं।

Connect Us : Twitter facebook

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT