होम / नुसरत भरुचा बर्थडे: अपनी खूबसूरती के कारण कभी 'स्‍लमडॉग मिलेनियर' से रिजेक्ट हो गई थी नुसरत

नुसरत भरुचा बर्थडे: अपनी खूबसूरती के कारण कभी 'स्‍लमडॉग मिलेनियर' से रिजेक्ट हो गई थी नुसरत

India News Desk • LAST UPDATED : May 17, 2022, 11:56 am IST

इंडिया न्यूज़, Nushrratt Bharuccha Birthday:
बी टाउन एक्ट्रेस नुसरत भरूचा एक पॉपुलर अदाकारा है। बता दे की आज नुसरत अपना 37वां जन्मदिन मना रही हैं। फैंस उनके जन्मदिन बधाइयां दे रहे हैं। लेकिन क्या आप जानते हैं कि आज की इस मशहूर एक्ट्रेस के हाथ ऑस्कर की फिल्म लग गई थी लेकिन उनकी खूबसूरती की वजह से उन्हें ये मौका अपने हाथ से जाने देना पड़ा। नुसरत भरूचा फिल्‍म ‘प्‍यार का पंचनामा’ से चर्चा में आईं और उनकी फिल्‍म ‘सोनू के टीटू की स्‍वीटी’ बॉक्‍स ऑफिस पर काफी अच्‍छी रही।

नुसरत ने टीवी सीरियल में किया था काम

 नुसरत भरुचा को बॉलीवुड में अपना मुकाम बनाने के लिए काफी मशक्कत करनी पड़ी थी। बता दें कि नुसरत ने फिल्म ‘प्यार का पंचनामा’ से बॉलिवुड डेब्यू किया था लेकिन कम लोग जानते हैं कि उन्होंने जी टीवी के सीरियल ‘किटी पार्टी’ में दिखी थीं जो कि साल 2002 के दौरान आता था। हालांकि, उन्होंने इसे एक साल के अंदर ही छोड़ दिया था। इसके बाद उनका रुझान फिल्मों की तरफ हो गया।

काफी स्ट्रगल के बाद नुसरत को 2006 में ‘जय संतोषी मां’ नाम की एक फिल्म का आॅफर मिला। फिल्म बॉक्स आॅफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा सकी और फ्लॉप हो गई। इसके बाद एक्ट्रेस 2009 में फिल्म ‘कल किसने देखा’ में नजर आईं मगर यह भी बुरी तरह से पिट गई। 2010 में वह फिल्म ‘लव सेक्स और धोखा’ में दिखीं। यही नहीं, इस बीच उन्हें एक फिल्म से निकाल भी दिया गया था।

 नुसरत फिल्‍म ‘स्‍लमडॉग मिलेनियर’ का हिस्‍सा बनने वाली थीं

एक इंटरव्‍यू में नुसरत ने बताया था कि वह ऑस्‍कर अवॉर्ड जीतने वाली फिल्‍म ‘स्‍लमडॉग मिलेनियर’ का हिस्‍सा बनने वाली थीं, लेकिन उन्‍हें रिजेक्‍ट कर दिया गया था। इस फिल्‍म से उन्‍हें उनकी ‘खूबसूरती’ के चलते रिजेक्‍ट कर दिया गया था। उन्‍होंने बताया कि फिल्‍म के निर्माताओं को उनकी एक्टिंग काफी पसंद आ रही थी। लेकिन यह एक झुग्‍गी बस्‍ती में रहने वाली लड़की का किरदार था और इस किरदार के लिए नुसरत कुछ ज्‍यादा ही खूबसूरत थीं। बाद में इस फिल्‍म में लतिका का किरदार एक्‍ट्रेस फ्रीडा पिंटो ने निभाया था और यह फिल्‍म ऑस्‍कर अवॉर्ड भी जीती थी।

नुसरत के लिए ‘प्यार का पंचनामा’ करियर की टर्निंग प्वाइंट साबित हुई

नुसरत की किस्मत तब पलटी जब 2011 में फिल्म ‘प्यार का पंचनामा’ रिलीज हुई। इसमें कार्तिक आर्यन के साथ उनकी केमिस्?ट्री को लोगों ने काफी पसंद किया। यहां से ही वह जाना-माना चेहरा बन गईं। इसके बाद 2015 में नुसरत की ‘प्यार का पंचनामा 2’ भी हिट साबित हुई। वहीं  साल 2018 में नुसरत की फिल्म ‘सोनू के टीटू की स्वीटी’ ने 100 करोड़ से ऊपर की कमाई की।

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे !

ये भी पढ़ें : बेहद बोल्ड हो गईं हैं मानुषी छिल्लर, देर रात ऐसी ड्रेस पहने निकलीं कि मिलने लगे

ये भी पढ़ें : ‘लव बाइट’ दिखाने के बाद Nidhi Jha ने पति के साथ दिए रोमांटिक पोज

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

Tags:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Richa Chadha ने Heeramandi स्क्रीनिंग से रेखा संग वायरल पल को किया याद, बेबी बंप पर किस वाले किस्से का किया खुलासा -Indianews
Pune: मैनेजर ने सैलरी बढ़ाने से किया इनकार तो युवक कर्मचारी ने उठाया ये कदम, जानकर हो जाएंगे हैरान-Indianews
Karnataka: बेटे प्रज्वल रेवन्ना के विवाद पर कर्नाटक के विधायक का बयान, कहा वीडियो 4-5 साल पुराना- indianews
Sino-Tibet Conflict: चीन-तिब्बत संघर्ष पर पेंपा त्सेरिंग का बयान, कहा- ये समाधान पारस्परिक रूप से लाभकारी होगा-Indianews
रामायण के सेट पर Ranbir Kapoor को लाडली Raha की आती है याद, वैन में जाकर वीडियो कॉल पर करते हैं बात -Indianews
बेटी को पार्टियों के लिए बाहर ले जाना चाहते थे Shah Rukh, बॉयफ्रेंड को लेकर कही ये बात-Indianews
Rajasthan Kota: कोटा में नहीं थम आत्महत्या का सिलसिला, एक और छात्र ने लगाई फांसी-Indianews
ADVERTISEMENT