होम / Pathaan: बॉक्स ऑफिस पर फिल्म 'पठान' की आंधी, तोड़े ये कई रिकॉर्डस

Pathaan: बॉक्स ऑफिस पर फिल्म 'पठान' की आंधी, तोड़े ये कई रिकॉर्डस

Monu Kumar • LAST UPDATED : January 27, 2023, 9:53 am IST

मुंबई।(Pathaan Box Office Collection) रिकॉर्ड तोड़ ओपनिंग के बाद अब किंग खान शाहरुख खान की पठान ने एक नया कीर्तिमान रच दिया है। पिछले कुछ समय से बॉलीवुड की एक के बाद एक फ्लॉप होती फिल्मों के बाद अब ये कहना बिल्कुल भी गलत नहीं होगा कि किंग खान की इस फिल्म के बेहतरीन प्रदर्शन के कारण बॉलीवुड के अच्छे दिन आ चुके हैं।

इस साल बॉक्स ऑफिस पर पठान की कामयाबी बॉलीवुड के लिए एक शुभ संकेत मानी जा रही है। ऐसे में उम्मीद की जा रही कि पठान ऐसा रिकॉर्ड बनाएगी जिसे तोड़ना सबके बस की बात नहीं होने वाली है। बायकॉट गैंग को बाय-बाय बोलने वाली इस स्पाइ यूनिवर्स फिल्म को लेकर दर्शकों में काफी उत्साह देखने को मिल रहा है।

पठान की आंधी में उड़ा बायकॉट गैंग

ओपनिंग के पहले दिन ही फिल्म ने 57 करोड़ का कलेक्शन करके हिन्दी सिनेमा में एक नया इतिहास रच दिया है। इस रिकॉर्ड तोड़ कमाई ने केजीएफ 2 और वॉर जैसी ब्लॉकबस्टर फिल्मों को भी पछाड़ दिया है। सिनेमाघरों के बाहर लंबी-लंबी लाइनें दिख रही है। 26 जनवरी  वीकेंड होने की वजह से पठान ने पहले दिन के मुकाबले 69 से 72 करोड़ का बिजनेस किया है। इसके साथ ही इसकी कुल कमाई पहुंचती है 125 से 129 करोड़ के बीच। ऐसा करने वाली पठान पहली बॉलीवुड फिल्म बन गई है।बायकॉट गैंग को बाय-बाय बोलने वाली इस स्पाइ यूनिवर्स फिल्म को लेकर दर्शकों में काफी उत्साह देखने को मिल रहा है।

KGF 2 को छोड़ा काफी पीछे 

किंग खान  की पठान की रफ्तार को देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि ये जल्दी ही 200 करोड़ के क्लब में एंट्री करने वाली है। इसके अलावा वीकेंड खत्म होने तक ये 400 करोड़ में एंट्री ले सकती है। ये उपलब्धि पाने वाली पठान बॉलीवुड की पहली फिल्म भी बन गई है।

Also Read: जानें आपके शहर में क्या है पेट्रोल-डीजल का आज का भाव

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Ice Facial: फेस की पफीनेस कम करने से लेकर निखार लाने तक, आइस फेशियल का ऐसे करें इस्तेमाल, जाने फायदे -Indianews
LSG VS RR: लखनऊ को उसके घर में हराना चाहेगी राजस्थान, जानें क्या होगी संभावित प्लेइंग 11-Indianews
LSG vs RR Head-To-Head Record: राजस्थान को हरा अपने जीत का लय बरकरार रखना चाहेगी लखनऊ, जानें किस टीम का पलड़ा भारी-Indianews
Darasing Khurana ने ब्रिटेन में क्वीन कैमिला से की मुलाकात, महारानी को नमस्ते करने का समझाया मतलब -Indianews
सिंदूर-मंगलसूत्र पहने खूबसूरत नजर आई नई दुल्हन Arti Singh, Shehnaaz Gill संग वीडियो कॉल पर बात कर फोटो की शेयर -Indianews
Japan Earthquake: जापान में भूकंप से फिर कांपी धरती, रिक्‍टर स्‍केल पर इतनी रही तीव्रता
LSG VS RR: एकाना में रहेगा गेंदबाजों का दबदबा! जानें कैसा होगा पिच का मिजाज-Indianews
ADVERTISEMENT