होम / राखी सावंत ने अपने पति आदिल दुर्रानी के खिलाफ एफआईआर करवाई दर्ज, पुलिस ने हिरासत में लिया

राखी सावंत ने अपने पति आदिल दुर्रानी के खिलाफ एफआईआर करवाई दर्ज, पुलिस ने हिरासत में लिया

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : February 7, 2023, 5:39 pm IST

Rakhi Sawant Filed Case Against Adil Durrani Arrested: एक्ट्रेस राखी सावंत (Rakhi Sawant) ने अपने पति आदिल खान दुर्रानी (Adil Khan Durrani) के खिलाफ एफआईआर दर्ज करवाई है, जिसके बाद पुलिस ने आदिल को हिरासत में ले लिया है। बता दें कि आदिल को पकड़ मुंबई के ओशिवारा पुलिस स्टेशन ले जाया गया है। राखी ने अपने पति आदिल पर आरोप लगाया था कि उसने पैसा और ज्वैलरी छीन लिया है। इसके साथ ही राखी के पैसों का गलत इस्तेमाल करना और राखी की मां का ध्यान ना रखने का भी आरोप लगाया है।

आदिल के खिलाफ 406 और 420 सेक्शन के तहत मामला दर्ज

जानकारी के अनुसार, राखी सावंत की शिकायत के बाद, पुलिस आदिल दुर्रानी से थाने में पूछताछ कर रही है। पुलिस ने आदिल के खिलाफ भारतीय दंड संहिता यानी आईपीसी की धारा 406 और 420 के तहत मामला दर्ज किया है। पुलिस ने उन्हें अभी तक गिरफ्तार नहीं किया है। राखी ने आदिल को अपनी मां की मौत का जिम्मेदार भी बताया है। उन्होंने कहा कि आदिल उनकी मां की मौत के लिए जिम्मेदार है क्योंकि उन्होंने उनकी सर्जरी के लिए समय पर पैसे नहीं दिए थे।

दरअसल, राखी ने ये आरोप लगाया कि जब वो बिग बॉस मराठी में बतौर कंटेस्टेंट गई हुई थीं, तब आदिल ने उनके पैसों का गलत इस्तेमाल किया। जबकि आदिल से उनकी (राखी) की मां की देखभाल करने के लिए कहा था। राखी की मां का 29 जनवरी को निधन हो गया था। वो लंबे समय से कैंसर से लड़ रही थीं।

राखी सावंत ने जारी किया बयान

आपको बता दें कि राखी सावंत ने अपने सोशल मीडिया इंस्टा स्टोरी पर एक मीडिया स्टेटमेंट जारी किया है। जिसमें उन्होंने लिखा कि वो भी मामले को सुलझाने के लिए स्टेशन पहुंच रहीं हैं। उनसे मिलने के लिए घर आने के बाद आदिल को हिरासत में ले लिया गया। राखी ने एक मीडिया बयान में कहा, “ये कोई मीडिया ये नाटक नहीं है। मेरी जिंदगी खराब की है इसने। मुझे मारा है, मेरा पैसा लूटा है कुरान पे हाथ रख के भी। इसने मेरे साथ धोखा किया है।”

राखी सावंत ने पुलिस को दिए ये सबूत

इसके साथ ही राखी सावंत ने कहा कि उन्होंने सच्चाई का पता लगाने के लिए पुलिस को सारे सबूत दे दिए हैं। बता दें कि राखी ने पिछले हफ्ते मीडिया के सामने ये भी खुलासा किया था कि आदिल का किसी से एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर भी चल रहा है। उन्होंने अपनी इंस्टा स्टोरी पर आदिल संग उसकी भी फोटो शेयर की है। जिसमें उन्होने आदिल की कथित गर्लफ्रेंड का नाम भी बताया है।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT