होम / शादी के बाद रणबीर ने सबके सामने पत्नी आलिया को गोद में उठाया

शादी के बाद रणबीर ने सबके सामने पत्नी आलिया को गोद में उठाया

Kumar Anjesh • LAST UPDATED : April 15, 2022, 12:21 pm IST

Ranbir Kapoor Alia Bhatt First Appearance

इंडिया न्यूज़, नई दिल्ली। बॉलीवुड अभिनेता रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) शादी के बंधन में बंध चुके हैं। शादी की रस्मों के बाद ये कपल वेन्यू के बाहर मौजूद मीडिया से मिलने के लिए आया। ऐसे में फर्स्ट पब्लिक अपीयरेंस में न्यूली वेड कपल के बीच जबरदस्त कैमिस्ट्री देखने को मिली। इस दौरान रणबीर आलिया बेहद खुश दिखाई दिए।

रणबीर ने आलिया को उठाया गोद में
गर्लफ्रेंड-बॉयफ्रेंड के टैग को हटाते हुए अब रणबीर-आलिया (Ranbir Alia Wedding) सात जन्मों के लिए एक दूजे का हो गया है। इस ग्रैंड वेडिंग की मोस्ट अवेटिड तस्वीरों का हर किसी को काफी बेसब्री से इंतजार था जो कि अब सामने आ गई हैं। शादी के बाद कपल खुद मीडिया से मिलने के लिए बाहर आया।

Ranbir Kapoor Takes Alia Bhatt In Lapse:

आलिया ने शेयर की तस्वीरें
रणबीर कपूर और आलिया भट्ट ने अपनी शादी में प्राइवेसी का खास ख्याल रखा था। ऐसे में आलिया भट्ट ने शादी के बाद पहली तस्वीरें इंस्टाग्राम के जरिए फैंस के साथ शेयर की हैं। इस तस्वीरों को शेयर करते हुए आलिया भट्ट ने खास कैप्शन भी लिखा है। सामने आई शादी की इन तस्वीरों में रणबीर आलिया के चेहरों पर अलग ही खुशी देखने को मिल रही है।

” data-wplink-url-error=”true”>http://<blockquote class=”instagram-media” data-instgrm-captioned data-instgrm-permalink=”https://www.instagram.com/p/CcVXto2sydQ/?

Ranbir Kapoor Takes Alia Bhatt In Lapse:
Ranbir Kapoor Takes Alia Bhatt In Lapse:

नीतू कपूर ने उतारी बहू की नजर
आलिया भट्ट (Alia Bhatt) दुल्हन बनकर इतनी ज्यादा खूबसूरत दिख रही हैं कि उनकी सास नीतू कपूर (Neetu Kapoor) ने उन्हें देखते ही सबसे पहले उनकी नजर उतारी है। सास नीतू कूपर और ननद रिद्धिमा कपूर सहानी (Riddhima Kapoor Sahni) शादी से एक रात पहले भी मीडिया के सामने आलिया भट्ट की खूबसूरती को लेकर बात कर चुकी हैं, जहां नीतू कपूर ने शादी की तारीख कंफर्म की थी तो वहीं रिद्धिमा ने आलिया को गुड़िया की तरह खूबसूरत बताया था। ऐसे में आलिया के लुक को देखने के लिए हर किसी की एक्साइटमेंट कई गुना बढ़ गई है।

शादी की रस्में
आपको बता दें आलिया और रणबीर की शादी की रस्में 13 अप्रैल को शुरू हो गई थीं। मेहंदी फंक्शन में सेलेब्स के पहुंचने की तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई हैं। आलिया और रणबीर की शादी की तारीख बीती रात ही उनकी मां नीतू कपूर ने कंफर्म की थी। फोटोग्राफर्स से बातचीत में उन्होंने आलिया की तारीफ की थी और शादी की कंफर्म डेट बताई थी।

Also Read: नीतू कपूर, रिद्धिमा कपूर साहनी समारोह में पहुंचे Ranbir-Alia Wedding Update

Also Read: ILeana Dcruz Revealed Shocking Things On Body Shaming इलियाना कम उम्र से हो रहीं हैं बॉडी शेमिंग का शिकार, करना चाहती थीं सुसाइड

Also Read: Kareena Kapoor Khan Arrives At Ranbir And Alia Wedding पिंक कलर की ट्रांसपेरेंट साड़ी में बेहद खूबसूरत दिखी करीना, सैफ की नहीं हट रही थी निगाहें

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT