होम / रणबीर कपूर एसएस राजामौली और नागार्जुन के साथ साउथ तरीके से फिल्म की प्रमोशन करते आये नजर

रणबीर कपूर एसएस राजामौली और नागार्जुन के साथ साउथ तरीके से फिल्म की प्रमोशन करते आये नजर

Sachin • LAST UPDATED : August 25, 2022, 2:17 pm IST

इंडिया न्यूज़, Bollywood News(Mumbai): अभिनेता रणबीर कपूर ने बुधवार को मशहूर निर्देशक एसएस राजामौली और तेलुगु सुपरस्टार नागार्जुन के साथ स्वादिष्ट दक्षिण भारतीय भोजन का स्वाद चखा। अयान मुखर्जी की आने वाली फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ के प्रचार के लिए चेन्नई में मौजूद तीनों ने पारंपरिक तरीके से केले के पत्ते पर उन्हें परोसे जाने वाले स्वादिष्ट दक्षिण भारतीय भोजन की कोशिश की। खासतौर पर रणबीर खाने का लुत्फ उठाते नजर आए। इससे पहले, ‘ब्रह्मास्त्र’ टीम द्वारा बुलाए गए एक संवाददाता सम्मेलन में बोलते हुए, रणबीर कपूर ने कहा, “मैं आपके साथ ‘ब्रह्मास्त्र’ के अपने दृष्टिकोण को साझा करके बहुत खुश हूं। आप सभी एक ऐसे राज्य से हैं जो संस्कृति, संगीत और प्रदर्शन कला में बहुत समृद्ध है। यहां होना मेरा सौभाग्य है।”

ये जवानी है दीवानी से की शुरुआत 

रणबीर कपूर ने आगे कहा: “2013 में अयान और मेरे लिए ब्रह्मास्त्र शुरू हुआ। हम ‘ये जवानी है दीवानी’ नामक एक फिल्म कर रहे थे और मनाली में एक शेड्यूल के दौरान, उन्होंने आकर मुझे बताया कि उन्हें दो दोस्तों का यह विचार था ( यह ‘आरआरआर’ से पहले था) जिनमें से एक में आग की शक्ति थी और दूसरे में पानी की शक्ति थी। बेशक, फिल्म उस समय उस तरह से नहीं निकली जैसा उन्होंने सोचा था और जिस तरह से आप लोग इसे अभी देख रहे हैं, यह वैसा ही हो गया है।

“मैंने इस लड़के अयान मुखर्जी को 29 साल की उम्र से देखा है। वह अब एक जवान आदमी बन गया है। इस फिल्म में उन्होंने अपनी जिंदगी के 10 साल बिताए हैं। हर दिन, वह काम कर रहा है और इस दृष्टि का सपना देख रहा है। उनकी दृष्टि को प्राप्त करने के लिए उनकी लड़ाई में एक छोटा सैनिक बनना ब्रह्मास्त्र से जुड़े हम सभी के लिए एक ऐसा सम्मान और ऐसा सौभाग्य रहा है। ”

अपने सह-कलाकारों के बारे में बात करते हुए, रणबीर ने कहा, “मुझे इस फिल्म में अमिताभ बच्चन सर और नाग (अर्जुन) सर जैसे दिग्गजों के साथ काम करने का सम्मान मिला।” अभिनेता ने फिल्म प्रस्तुत कर रहे राजामौली को धन्यवाद देते हुए कहा: “मैंने कभी सपने में भी नहीं सोचा था कि मेरे पास एसएस राजामौली के नाम और उस पर मेरा चेहरा वाला पोस्टर होगा। यह इतना बड़ा विशेषाधिकार है। इस के लिए बहुत बहुत धन्यवाद।”

आलिया के बारे में रणबीर कपूर

आलिया भट्ट, उनकी पत्नी और फिल्म में सह-कलाकार के बारे में बात करते हुए, रणबीर ने कहा कि वह अब तक के सबसे अच्छे अभिनेताओं में से एक हैं और उन्हें आखिरकार उनसे शादी करने का सौभाग्य मिला। “आलिया वह है जिससे मैं इस फिल्म में मिला था। इस फिल्म के सेट पर हमारा रोमांस शुरू हो गया था लेकिन जब तक फिल्म खत्म हुई, हम शादीशुदा हैं और एक बच्चे की भी उम्मीद कर रहे हैं। इसलिए, आप वास्तव में समझ सकते हैं कि यह यात्रा कितनी लंबी रही है,” अभिनेता ने कहा, “यह वास्तव में हम सभी के लिए एक भावनात्मक क्षण है।”

इस बीच, रणबीर कपूर और आलिया भट्ट-स्टारर ‘ब्रह्मास्त्र पार्ट 1’ के स्क्रीन पर आने से पहले ही, फिल्म की दूसरी किस्त इस अफवाह के साथ चर्चा कर रही है कि स्टार जोड़ी रणवीर सिंह और उनकी अभिनेत्री पत्नी दीपिका पादुकोण कलाकारों को शीर्षक देंगे, भाग 1 जोड़ी के साथ।

Tags:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Rishi Kapoor की चौथी पुण्यतिथि पर नीतू कपूर ने किया याद, प्यारी तस्वीर शेयर कर लिखा इमोशनल नोट -Indianews
Telangana Board Results Out: तेलंगाना बोर्ड 10वीं कक्षा के रिजल्ट हुए जारी, यहां देखें परिणाम-Indianews
Babil Khan ने पिता इरफान खान की डेथ एनिवर्सरी पर अनदेखे पलों की दिखाई झलक, इंग्लिश मीडियम के सेट से शेयर की तस्वीरें -Indianews
T20 World Cup: आज होगा टी20 विश्व कप के लिए टीम इंडिया का चयन, इस बड़े खिलाड़ी का कट सकता है पत्ता-Indianews
Delhi Crime: अपराधियों के सिर चढ़ा वेब सीरीज का भूत, पुलिस से भागते समय करने लगा ये काम-Indianews
Lok Sabha Election: इतिहास में पहली बार! इस सीट पर कांग्रेस के पास नहीं है कोई उम्मीदवार-Indianews
Amit Shah: फर्जी वीडियो मामले में अमित शाह का कांग्रेस पर वार, जानें क्या कहा-Indianews
ADVERTISEMENT