होम / रणबीर कपूर ने सेल्फी लेने आए फैन का फेंका फोन, लोगो ने कहा- ‘और बनो फैन इनके’, देखें ये वायरल वीडियो

रणबीर कपूर ने सेल्फी लेने आए फैन का फेंका फोन, लोगो ने कहा- ‘और बनो फैन इनके’, देखें ये वायरल वीडियो

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : January 27, 2023, 5:53 pm IST

Ranbir Kapoor Throws Fan’s Mobile Phone Video: सोशल मीडिया पर अक्सर स्टार्स के कुछ ऐसे वीडियो वायरल होते रहते हैं, जिसमें वो अपने फैंस के साथ रूड बिहेव करते नज़र आते हैं। कुछ ऐसी ही हरकत बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) ने अपने एक फैन के साथ की है, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। एक्टर का ये वीडियो उनके फैंस को काफी हैरान भी कर रहा है।

गुस्से में रणबीर ने फेंका फैन का फोन

आपको बता दें कि रणबीर कपूर का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो को देखकर एक्टर के फैंस काफी शॉक्ड हो गए हैं। सामने आए इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि रणबीर के साथ एक लड़का दिख रहा है, जो उनके साथ सेल्फी लेने की कोशिश कर रहा है। पहले तो रणबीर मुस्कुरा कर उसके साथ पोज़ देते हैं, लेकिन जब बार-बार कोशिश के बाद भी लड़का फोटो नहीं खींच पाता है तो रणबीर को गुस्सा आ जाता है।

वो उस फैन से कहते हैं, ‘दिखा’। इसके बाद जैसे ही लड़का रणबीर के हाथ में अपना फोन देता है वो उसका फोन पीछे फेंक देते हैं। वो लड़का देखता रह जाता है। देखें ये वीडियो

लोगों ने दिए ऐसे रिएक्शन 

रणबीर कपूर का ये वायरल वीडियो बॉलीवुड फोटोग्राफर विरल भयानी ने सोशल मीडिया पर शेयर किया है। इस वीडियो पर फैंस के लगातार कमेंट्स आ रहें हैं। कई यूजर्स जहां रणबीर को उनके रूड बिहेवियर की वजह से ट्रोल कर रहें हैं तो वहीं कई लोगों को पूरा मामला समझ ही नहीं आ रहा है। इस पर कमेंट कर एक यूजर ने लिखा, ‘चिढ़ गया है।’ दूसरे यूजर ने लिखा, ‘रणबीर उसे बढ़िया फोन दिलाना चाहते हैं।’ तो किसी फैन ने लिखा, ‘और बनो फैन इनके।’ एक यूजर ने इसे फेक वीडियो बताया है।

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Iran-Pakistan Statement: क्यों उड़ा कश्मीर मुद्दे पर पाकिस्तानी पीएम शहबाज शरीफ का मजाक? जानें बयान में क्या कहा-Indianews
बिग बॉस 13 फेम Arti Singh ने रचाई शादी, परिवार के साथ जमकर दिए पोज -Indianews
14 साल बाद स्क्रीन पर वापस लौटेंगे Fardeen Khan, इस तरह मिला था हीरामंडी में रोल -Indianews
Lok Sabha Election: दूसरे चरण के मतदान में मुख्य सीटों पर 2019 में कैसे हुआ था मतदान, यहां जानें पूरा विवरण-Indianews
News Delhi: रणधीर जयसवाल ने भारतीय लोकतंत्र के आलोचकों को दिया करारा जवाब, कह दी ये बड़ी बात-Indianews
टीवी की दुनिया से बॉलीवुड तक, आज OTT star के नाम से जाना जाता हैं ये सितारा -Indianews
Lok Sabha Election: राहुल गांधी, शशि थरूर से लेकर हेमा मालिनी तक दूसरे चरण के मतदान में ये बड़े नाम है शामिल-Indianews
ADVERTISEMENT