होम / Rani Chatterjee Bold Look : एक्ट्रेस रानी चटर्जी ने अपना बोल्ड फोटोशूट करवाकर सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया है

Rani Chatterjee Bold Look : एक्ट्रेस रानी चटर्जी ने अपना बोल्ड फोटोशूट करवाकर सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया है

Kanchan Rajput • LAST UPDATED : February 15, 2022, 5:09 pm IST

Rani Chatterjee Bold Look

Rani Chatterjee Bold Look : भोजपुरी सिनेमा की सुपरहॉट, बोल्ड और ग्लैमरस एक्ट्रेस और सोशल मीडिया सेंसेशन रानी चटर्जी हमेशा सुर्खियों में बनी रहती हैं। रानी चटर्जी के चाहने वालों की संख्या बहुत ज्यादा है। सोशल मीडिया पर रानी के चाहने वालों की संख्या हमेशा बढ़ती ही जा रही है, कभी लोगों की लगातार आलोचना का सामना करने वाली रानी चटर्जी ने अपना लुक इतना बदल लिया है कि अब उनके फैंस उनकी एक झलक पाने के लिए बेताब हैं। रानी चटर्जी भोजपुरी सिनेमा की दबंग अभिनेत्री हैं और भोजपुरी फिल्म निर्माताओं को उनके नाम पर इतना भरोसा था कि इस पर फिल्मों के शीर्षक तैयार किए जाते थे और वे फिल्में सुपरहिट साबित हुईं। हाल ही में रानी चटर्जी जब कांग्रेस में शामिल हुईं तो वह एक बार फिर चर्चा में आ गईं, लेकिन इस बार रानी की चर्चा की वजह कुछ और है।

Read More :  Main Jhukega Nahi Saala Bhojpuri Song : भोजपुरी सिंगर गोलू गोल्ड ने फिल्म ‘पुष्पा’ के डायलॉग ‘झुकेगा नहीं साला’ पर एक गाना रिलीज किया है

दरअसल इस बार रानी चटर्जी अपना लेटेस्ट फोटोशूट शेयर कर सुर्खियों में आ गई हैं। रानी की इन तस्वीरों ने इंटरनेट पर आग लगा दी है। तस्वीरें सोशल मीडिया पर बवाल मचा रही हैं। भोजपुरी सिनेमा की मशहूर एक्ट्रेस रानी चटर्जी पहले भी बोल्डनेस के लिए सोशल मीडिया पर छाई रहती थीं, लेकिन इस बार उनकी तस्वीरों ने हॉटनेस के मामले में बॉलीवुड एक्ट्रेसेस को पीछे छोड़ दिया है। रानी की इन तस्वीरों को देखकर फैंस की सांसें फूलने लगी हैं। उनकी तस्वीरों ने इंटरनेट का तापमान बढ़ा दिया है। रानी चटर्जी ने थाई हाई स्लिट गाउन में फोटोशूट करवाया है। रानी की डीपनेक पर फैंस की निगाहें टिक गई हैं। उन्होंने सीढ़ियों पर बैठकर बेहद हॉट फोटोशूट करवाया है। आपको बता दें कि रानी की ये तस्वीरें इसलिए भी खास हैं क्योंकि उन्होंने यह फोटोशूट The Eagle ऑय मैगजीन के कवर पेज के लिए करवाया है जिसमें वह हद से ज्यादा हॉट लग रही हैं। (Rani Chatterjee Bold Look)

Rani Chatterjee Bold Photoshoot
Rani Chatterjee Bold Photoshoot

The Eagle Eye मैग्जीन के अपनी फोटो वाली तस्वीर भी रानी चटर्जी ने शेयर की है। रानी के चाहनेवाले उनकी इस उपलब्धि और उनके इस कातिलाना लुक की वजह से उनकी जमकर तारीफ कर रहे हैं और उनकी इन तस्वीरों पर जमकर लाइक्स और कमेंट कर रहे हैं । (Rani Chatterjee Bold Look)

अपनी इन सुपर हॉट तस्वीरों को इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर करते हुए रानी चटर्जी ने कैप्शन में लिखा, जब तुम मेरी तरफ देखते हो तो मेरा दिल धड़कना बंद हो जाता है।

Rani Chatterjee
Rani Chatterjee

रानी की इन तस्वीरों पर उनके चाहनेवाले रेड चिली, गॉर्जियस, ब्यूटीफुल और स्टनिंग बता रहे हैं। रानी की इन तस्वीरों को देख आप भी दीवाने हो जाएंगे। रानी चटर्जी वैसे भी अपने प्रशंसकों से जुड़े रहने और अपनी हर प्रोजेक्ट्स की जानकारी अपने प्रशंसकों से साझा करने के लिए इस प्लेटफॉर्म का खूब उपयोग करती हैं। रानी की तस्वीरें और वीडियो यहां पड़ते ही तेजी से वायरल होने लगती हैं।

Rani Chatterjee Bold Look

Read More : Sapna Choudhary Bindani Song : सपना चौधरी का नया हरियाणवी गाना ‘बींदणी’ रिलीज हो गया है

Read More : Sapna Choudhary Bindani Song : सपना चौधरी का नया हरियाणवी गाना ‘बींदणी’ रिलीज हो गया है

Connect Us : Twitter Facebook

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT