होम / Rani Chatterjee Stylish Look : भोजपुरी एक्ट्रेस रानी चटर्जी तस्वीरों में बेहद हॉट और खूबसूरत लग रही हैं

Rani Chatterjee Stylish Look : भोजपुरी एक्ट्रेस रानी चटर्जी तस्वीरों में बेहद हॉट और खूबसूरत लग रही हैं

Kanchan Rajput • LAST UPDATED : February 20, 2022, 6:17 pm IST

Rani Chatterjee Stylish Look

Rani Chatterjee Stylish Look : भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री की मशहूर एक्ट्रेस रानी चटर्जी को अब किसी परिचय की जरूरत नहीं है। उन्होंने अपने बेहतरीन प्रदर्शन के दम पर ही देश में खास मुकाम हासिल किया है। रानी अपने वर्क प्रोजेक्ट्स से ज्यादा अपने स्टाइलिश लुक और सिजलिंग फोटोशूट की वजह से काफी चर्चा में रहती हैं।

Read More : Akshara Singh New Photos : पीले रंग के डिजाइनर लहंगे में अक्षरा सिंह का ग्लैमरस अवतार

रानी ने दिखाईं अदाएं

Rani showed up
Rani showed up

अब एक बार फिर से रानी के अंदाज के चर्चे शुरू हो गए हैं। दरअसल, एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं। अब उन्होंने अपने लेटेस्ट फोटोशूट की एक झलक फैंस के साथ शेयर की है।

इन फोटोज में रानी इतनी हॉट और खूबसूरत लग रही हैं कि उनसे नजरें हटाना मुश्किल हो गया है। यहां रानी ने अपने कई अलग-अलग लुक दिखाए हैं। (Rani Chatterjee Stylish Look)

रानी बेहद हॉट लग रही हैं

Rani is looking very hot
Rani is looking very hot

इन फोटोज में रानी स्टाइलिश क्रॉप टॉप और पलाजो पहने नजर आ रही हैं। इसके साथ उन्होंने मल्टी कलर के हैंगिंग ईयररिंग कैरी किए हैं। रानी ने मैचिंग आई लाइनर और रेड लिपस्टिक से अपने लुक को पूरा किया। उन्होंने अपने बालों को मेसी टच देकर खोल दिया है। इस लुक में एक्ट्रेस बेहद हॉट और खूबसूरत लग रही हैं। फैंस भी उनके इस लुक के कायल हो गए हैं। (Rani Chatterjee Stylish Look)

रानी ने घटाया वजन

रानी इन दिनों जिम में खूब पसीना बहाती नजर आ रही हैं। ऐसे में रानी वजन घटाने के बाद लगभग हर दिन अपने ट्रांसफॉर्मेशन की तस्वीरें शेयर कर रही है।अब रानी के इस अंदाज ने भी लोगों को हैरान कर दिया है।

Rani Chatterjee Stylish Look

Read More : Shilpi Raj Song Tawa Pa Roti : आकांक्षा का ये अंदाज अतरंगी है, जिसके चलते वीडियो पर अब तक 10 मिलियन से ज्यादा व्यूज आ चुके हैं

Read More :Bhojpuri Gaana Bulletwa Wale Jija Ji : भोजपुरी गाने ‘बुलेटवा वाले जीजा जी’ का वीडियो रिलीज हो गया है

Connect Us : Twitter Facebook

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT