होम / Akshara Singh New Photos : पीले रंग के डिजाइनर लहंगे में अक्षरा सिंह का ग्लैमरस अवतार

Akshara Singh New Photos : पीले रंग के डिजाइनर लहंगे में अक्षरा सिंह का ग्लैमरस अवतार

Kanchan Rajput • LAST UPDATED : February 19, 2022, 5:59 pm IST

Akshara Singh New Photos

Akshara Singh New Photos : खेसारी लाल यादव के साथ तेरे ड्रीम में मेरी एंट्री में धमाल मचाने वाली अक्षरा सिंह इन दिनों गानों की जगह अपने ग्लैमरस अंदाज से लोगों का अटेंशन लेती दिख रही हैं। अभिनेत्री आए दिन ही अपनी नई-नई तस्वीरें शेयर कर रही हैं जो लोगो काफी पसंद की जा रही हैं।

Read More : Shilpi Raj Song Tawa Pa Roti : आकांक्षा का ये अंदाज अतरंगी है, जिसके चलते वीडियो पर अब तक 10 मिलियन से ज्यादा व्यूज आ चुके हैं

चूंकि इस समय बसंत का मौसम है इसलिए नई तस्वीरों में अक्षरा सिंह पीले रंग के डिजाइनर लहंगे में नजर आ रही हैं येलो लुक में अक्षरा गजब ढा रही हैं और उनकी इस ड्रेस को फैशन डिजाइनर Nidhi Kurda Khurana ने डिजाइन किया है जो उन पर काफी जच रहा है।

yellow look
yellow look

अक्षरा का चेहरा पीले रंग में बेहद खिलखिलाता नजर आ रहा है और फिर उनकी खूबसूरती का तो क्या कहना। तस्वीर क्लिक कराने के लिए उन्होंने अपनी ड्रेस से मैच करते हुए पीले रंग की चूड़ियां पहन रखी हैं जो उनकी खूबसूरती में चार चांद लगा रही हैं।

Akshara Singh in Yellow Designer Lehenga
Akshara Singh in Yellow Designer Lehenga

अक्षरा ने नया फोटोशूट चंडीगढ़ की लोकेशन पर करवाया है। तस्वीरों में अक्षरा का स्वैग देखकर साफ पता चलता है कि वह किसी बॉलीवुड एक्ट्रेस से कम नहीं हैं।

अक्षरा के ग्लैमरस अवतार से लग रहा है कि उनका ड्रेसिंग सेंस कमाल का है। वह आए दिन शानदार आउटफिट में तस्वीरें शेयर कर लोगों को लुभाती हैं।

Glamorous avatar of Akshara
Glamorous avatar of Akshara

Akshara Singh New Photos

Read More : Nirahua Amrapali Dubey Neelam Giri Video : निरहुआ नीलम गिरी संग रोमांस कर रहे हैं, तभी कमरे में आम्रपाली दुबे आ जाती हैं।

Read More :Bhojpuri Gaana Bulletwa Wale Jija Ji : भोजपुरी गाने ‘बुलेटवा वाले जीजा जी’ का वीडियो रिलीज हो गया है

Connect Us : Twitter Facebook

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT