होम / Ranveer Singh बने NBA के ब्रांड एंबेसडर

Ranveer Singh बने NBA के ब्रांड एंबेसडर

Prachi • LAST UPDATED : September 30, 2021, 9:41 am IST

इंडिया न्यूज, मुंबई:
Ranveer Singh को गुरुवार को भारत के लिए नेशनल बास्केटबॉल एसोसिएशन (NBA) का ब्रांड एंबेसडर (Brand  ambassador) बनाया गया। बॉलीवुड स्टार का कहना है कि उन्हें बचपन से ही बास्केटबॉल और एनबीए से प्यार है। Ranveer ने कहा कि मुझे बचपन से ही बास्केटबॉल और एनबीए से प्यार है।

संगीत, फैशन और मनोरंजन सहित लोकप्रिय संस्कृति पर इसके प्रभाव से हमेशा प्रभावित रहा हूं। Ranveer एनबीए के साथ 2021-22 में ऐतिहासिक 75वें वर्षगांठ सत्र के दौरान भारत में लीग के प्रोफाइल को बढ़ाने में मदद करने के लिए काम करेंगे। NBA द्वारा अपने 75वें सत्र के समारोह की समाप्ति के साथ, लीग के साथ फोर्स में शामिल होने और देश में बास्केटबॉल को विकसित करने के उनके प्रयासों का समर्थन करने के लिए इससे बेहतर समय नहीं हो सकता है।

Ranveer क्लीवलैंड में NBA आल-स्टार 2022 में भाग लेंगे

Ranveer क्लीवलैंड में NBA आल-स्टार 2022 में भाग लेंगे, जहां वह पर्दे के पीछे से सोशल मीडिया कंटेंट पोस्ट करेंगे और एनबीए खिलाड़ियों और दिग्गजों से मुलाकात भी करेंगे। Ranveer Singh इससे पहले टोरंटो में एनबीए आल-स्टार 2016 में शामिल हुए थे, जहां वह NBA आल-स्टार गेम में कोर्ट के सामने बैठे थे। NBA के उपायुक्त और मुख्य परिचालन अधिकारी मार्क टैटम ने कहा कि बॉलीवुड के एक आइकन और अपनी पीढ़ी के सबसे प्रसिद्ध अभिनेताओं में से एक, Ranveer एनबीए के एक समर्पित प्रशंसक हैं। हम उनके साथ काम करने के लिए उत्साहित हैं। रणवीर भारत और दुनिया भर में विभिन्न प्लेटफॉर्म पर प्रशंसकों के साथ जुड़ेंगे।

 

Connect Us : Twitter Facebook

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT