होम / रणवीर सिंह जल्द बनेंगे पापा, फैमिली प्लानिंग को लेकर कही यह बात!

रणवीर सिंह जल्द बनेंगे पापा, फैमिली प्लानिंग को लेकर कही यह बात!

India News Desk • LAST UPDATED : May 29, 2022, 12:34 pm IST

इंडिया न्यूज़, Bollywood News:
बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह की फिल्म जयेशभाई जोरदार हाल ही में रिलीज हुई थी, लेकिन बता दें कि मूवी बॉक्स आॅफिस पर अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पाई। वहीं बता दें कि रणवीर सिंह अब डायरेक्टर रोहित शेट्टी की आने वाली वेब सीरीज इंडियन पुलिस फोर्स में नजर आएंगे। वहीं हाल ही में इस सीरीज के एक प्रमोशनल इवेंट में शामिल रणवीर सिंह ने यहां एक खास बातचीत में फैमिली प्लानिंग के बारें में बताया।

रणवीर सिंह ने अपनी और दीपिका पादुकोण की बॉन्डिंग पर बात की

रणवीर सिंह ने जब यह पूछा गया कि आखिर कब वह पापा बन रहे हैं? तो इस सवाल का जबाव रणवीर सिंह ने डायरेक्टर रोहित शेट्टी के सामने दिया और बताया कि आखिर उनकी फैमिली प्लानिंग क्या है। इसी दौरान उन्होंने दीपिका पादुकोण के साथ उनकी के साथ बॉन्डिंग और फैमिली प्लानिंग के बारे में काफी सारी बातें कह डाली।

 Ranveer-Singh-replied-to-the-question-of-becoming-a-father
Ranveer-Singh-replied-to-the-question-of-becoming-a-father

अपने रिलेशनशिप को लेकर रणवीर सिंह ने कहा कि मुझे दीपिका के साथ 10 साल हो गए, 2012 में हमने डेटिंग शुरू की थी, लेकिन हमारे रिश्ते की ये खासियत है कि मुझे आज भी अमेज करती है, वो मुझे आज भी सरप्राइज करती है..शादी को 4 साल हो गए लेकिन आज भी सब कुछ नया लगता है। इसके आगे अभिनेता ने कहा, कभी मीठा तो कभी स्पाइसी, दीपिका मेरी लवर, मेरी पार्टनर, मेरी वाइफ, मेरी बेस्ट फे्रंड सब कुछ हैं वो।

रणवीर सिंह ने पापा बनने के सवाल पर यह रिप्लाई दिया

बातचीत में जब रणवीर सिंह से जब पूछा गया कि आखिर कब वह पापा बनने वाले हैं? क्योंकि उनकी शादी को 4 साल हो गए हैं। पिछले लंबे समय से फैंस उनके पैरंट्स बनने का इंतजार कर रहे हैं। पापा बनने के सवाल पर रणवीर ने बड़ा मजादार जवाब दिया और कहा, दीपिका पादुकोण अभी कान फिल्म फेस्टिवल में गई हुई हैं..जब वो लौट आएं तो उन्हीं से इसका जवाब मांग लेना।

Tags:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT