होम / Ravi Teja New Movie 'Khiladi' साउथ की मूवी हिंदी में इस दिन होगी रिलीज़

Ravi Teja New Movie 'Khiladi' साउथ की मूवी हिंदी में इस दिन होगी रिलीज़

Sachin • LAST UPDATED : February 5, 2022, 4:19 pm IST

इंडिया न्यूज़, मुंबई:

Ravi Teja New Movie ‘Khiladi’ रवि तेजा जो साउथ इंडिया के सुपरस्टार है। उनकी नई फिल्म खिलाडी जल्द ही रिलीज़ होने वाली है। आपको बता दे ये फिल्म कन्नड़ के साथ हिंदी भाषा में भी रीसे होगी। और इसको हिंदी में रिलीज़ करने के लिए 11 फरवरी की तारीख राखी गयी है। 11 फरवरी को ये फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज़ होगी।

रमेश वर्मा इस फिल्म में मुख्य भूमिका में दिखेंगे, रवि तेजा ए स्टूडियो के सहयोग से पेन स्टूडियो द्वारा निर्मित फिल्म में पूरी तरह से अलग भूमिका में दिखाई देंगे। फिल्म में मीनाक्षी चौधरी और डिंपल हयाती भी मुख्य भूमिकाओं में हैं। फिल्म को हिंदी में रिलीज करने पर, डॉ. जयंतीलाल गड़ा ने कहा: “जैसे-जैसे समय बदल गया है, अब मूल सामग्री की मांग है, क्योंकि दर्शक फिल्म को उसके शुद्धतम रूप में देखना पसंद करते हैं।” (Ravi Teja New Movie ‘Khiladi’ )

“चूंकि भारत में रवि तेजा की लोकप्रियता के साथ खिलाड़ी की सामग्री बेहद मनोरंजक है, पेन स्टूडियोज ने महसूस किया कि उनकी फिल्म को हिंदी भाषा में भी सिनेमाघरों में रिलीज किया जाना चाहिए।” फिल्म को डॉ. जयंतीलाल गड़ा (पेन स्टूडियो) ने ए स्टूडियोज के सहयोग से प्रस्तुत किया है। पेन मरुधर फिल्म को नॉर्थ टेरिटरी में डिस्ट्रीब्यूट करेंगे।

Ravi Teja New Movie ‘Khiladi’

READ MORE : Tejasswi Prakash Statements On Karan Kundrra, तेजस्वी की कॉल्स को इग्नोर करने पर कहा “उमर रियाज़ को ही शादी के लिए प्रपोज करेगा”

READ MORE : Huma Qureshi on His New Web Series: “मुझे लगता है कि उन्हें दर्शकों के सामने लाना महत्वपूर्ण है”

READ MORE : Ajay Devgan Upcoming Movies, अगले 3 महीने में ला रहे है 3 सुपरहिट फिल्म्स

Connect With Us : Twitter Facebook

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT