होम / Saath Nibhana Saathiya 2 गहना ने सूर्य के जन्म प्रमाण पत्र की खोज की

Saath Nibhana Saathiya 2 गहना ने सूर्य के जन्म प्रमाण पत्र की खोज की

India News Desk • LAST UPDATED : May 10, 2022, 11:56 am IST

इंडिया न्यूज़, मुंबई
Saath Nibhana Saathiya 2 सूर्या ने किसी को अपनी बाइक की सवारी करते हुए देखा और सोचा कि वह कौन होगा। गहना हेलमेट हटाती है और बताती है कि यह उसका है। सूर्या का कहना है कि वह इस बात से प्रभावित हैं कि गहना बाइक चलाना जानती है। गहना कहती हैं कि जब उनके पति प्रो राइडर हैं, तो उन्हें घुड़सवारी सीखनी पड़ती है। वह उसे अपने पीछे बैठने के लिए कहती है।

वह कहता है कि वह अपनी शादी को पूरा करने से पहले स्वर्गीय सूर्य कहलाना नहीं चाहता। वह उसे बस अपने पीछे बैठने के लिए कहती है और उसे सड़क किनारे भोजनालय में ले जाती है। उसके बाद वह पाव भाजी के तीखेपन का आनंद लेती है। वह उसे खूबसूरत रात के लिए धन्यवाद देता है। वह कहती है कि अगर वह उसके साथ रहता है तो वह बहुत आनंद ले सकता है। उन्होंने कहा कि कल एक विशेष दिन है।

वह कहती है कि उसे कुछ खास याद नहीं है। उनका कहना है कि यह उनकी चौथी महीने की शादी की सालगिरह है, इसलिए उन्हें इसे मनाना चाहिए। वह पूछती है कि कौन मनाता है। वह कहता है कि वह जश्न मनाता है और उसके साथ बहुत महीना मनाना चाहता है।

वह आगे कहता है कि उसने उसके साथ लड़ने में बहुत समय बर्बाद किया, इसलिए उसने हर महीने उसके साथ सालगिरह मनाने और कल उसे कुछ खास उपहार देने का फैसला किया। गहना कहती है कि वह कल उसे कुछ खास उपहार देगी। वह उसे चुनौती देता है कि उसका उपहार बेहतर होगा। वह चुनौती स्वीकार करती है और कहती है कि वह कल उसे सबसे अच्छा और अनोखा उपहार देगी। उनका कहना है कि हम देखेंगे।

सुहानी को सिरदर्द होता है और नौकरों को बुलाती है

अगली सुबह, सुहानी को सिरदर्द होता है और नौकरों को बुलाती है, लेकिन कोई भी उसके पास नहीं जाता है। सारिका बताती है कि सभी सेवक सूर्य की सेवा में व्यस्त हैं। सुहानी ने देखा कि घर सजाया जा रहा है और सूर्या से पूछती है कि क्या हो रहा है। वह बताता है कि वह अपने चौथे महीने की शादी की सालगिरह मनाना चाहता है और आज रात एक पार्टी का आयोजन कर रहा है।

फिर उसने देखा कि उसे सिरदर्द हो रहा है और वह कहता है कि वह डॉक्टर को बुलाएगा क्योंकि उसे आज रात की पार्टी का आनंद लेने के लिए ठीक होना चाहिए। वह उसे याद दिलाती है कि उसने बदला लेने के लिए गहना से शादी की थी। वह कहता है कि गहना शुरू से ही सही थी। वह उससे पूछती है कि क्या वह वास्तव में सोचता है कि सिकंदर ने उसे जहर दिया था।

वह कहता है कि वह जानता है कि कोई भी भाई अपने छोटे भाई को जहर नहीं दे सकता, लेकिन सिर्फ इतना जानता है कि गहना ने उसे जहर नहीं दिया था। वह उसे आराम करने के लिए कहता है और सारिका को सुहानी के लिए चाय लाने के लिए भेजता है।

सारिका सुहानी के लिए चाय लाती है

वह गहना और श्रेया की तस्वीर प्राप्त करती है और सोचती है कि उसका संदेह सही था कि श्रेया गहना का समर्थन कर रही है। वह सूर्या से कहती है कि वह आज रात उसे एक सरप्राइज गिफ्ट देगी। सूर्य निकल जाता है। सारिका सुहानी के लिए चाय लाती है और कहती है कि वह आज रात एक डिज़ाइनर गाउन पहनेगी। सुहानी उसे डांटती है कि जब उसका पति जेल में है तो वह जश्न मनाना चाहती है और कहती है कि उसे यकीन है कि गहना जल्द ही सूर्य को ले जाएगी।

सारिका हंसती है। गहना सुहानी के पास जाती है और पूछती है कि क्या वह चाय पीना चाहती है और घर के कामों के बारे में पूछती है। सुहानी चिढ़ जाती है और उस पर चिल्लाती है। गहना का कहना है कि सूर्या ने उसे कुछ भी करने से पहले सुहानी की अनुमति लेने के लिए कहा। सुहानी सहमत हैं। गहना का कहना है कि वह दोपहर में बाहर जा रही है। सुहानी कहती है कि वह जो चाहे कर सकती है और सोचती है कि वह दोपहर में कहाँ जा रही है।

ये भी पढ़े : प्रभास और दीपिका पादुकोण के Project K का हिस्सा बनीं Disha Patani, इनविटेशन का कार्ड इंस्टाग्राम स्टोरी में किया मेंशन

ये भी पढ़े : कन्नड़ अभिनेता Mohan Juneja का आज बेंगलुरु में हुआ निधन

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

UPSC CAPF 2024: यूपीएससी सीएपीएफ असिस्टेंट कमांडेंट भर्ती के लिए नोटिफिकेशन जारी, इतने पदों पर होंगी नियुक्ति- Indianews
Prince William & Kate: 13 साल पहले आज…, प्रिंस विलियम और केट ने शादी की शेयर की अनदेखी तस्वीरें- Indianews
Bank Recruitment 2024: उत्तराखंड को-ऑपरेटिव बैंक भर्ती के लिए जल्द करें आवेदन, कल तक आखिरी तिथि-Indianews
KKR vs DC: वरुण-नरेन के फिरकी में फंसी दिल्ली कैपिटल्स, KKR ने DC को रौंदा -India News
Ventilated Seat Cover: वेंटिलेटेड सीट के क्या फायदे और गर्मियों में कैसे मिलता है इससे आराम, जानें पूरी जानकारी- Indianews
Twin Wonder 2024: केरल के कलाडी में 150 जुड़वां बच्चों ने मनाया एक साथ जश्न, वीडियो वायरल- Indianews
Unique Marriage: राजस्थानी लड़का दे बैठा रोबोट को दिल, उसी से रचाएगा शादी- Indianews
ADVERTISEMENT