होम / Saath Nibhana Saathiya 2 सिकंदर की नफरत हार गई और गहना का प्यार जीत गया

Saath Nibhana Saathiya 2 सिकंदर की नफरत हार गई और गहना का प्यार जीत गया

Mukta • LAST UPDATED : April 29, 2022, 2:02 pm IST

इंडिया न्यूज़, मुंबई
Saath Nibhana Saathiya 2 गहना अस्पताल की फार्मेसी में यह सोचकर उठती है कि सूर्य की जान केवल इंजेक्शन से ही बचाई जा सकती है और भगवान से उसकी मदद करने की प्रार्थना करती है। एक लड़के ने देखा कि उसके पेट की चोट से खून बह रहा है और उसे बताता है कि उसके पिता एक डॉक्टर हैं और उसका इलाज कर सकते हैं।

वह उसका नाम पूछती है। वह कहता है कि उसका नाम कृष्ण है। वह उसे एक इंजेक्शन लेने के लिए कहती है, उसे पैसे और इंजेक्शन का नाम देती है, और उसे फार्मेसी से खरीदने के लिए कहती है। वह इंजेक्शन खरीदता है और गहना की ओर चल देता है। वह उसमें भगवान कृष्ण की कल्पना करती है।

वह लड़के को धन्यवाद देती है और सड़क पर चलती है जब वह एक दुर्घटना के साथ मिलने वाली होती है, लेकिन टैक्सी चालक सही समय पर अपनी टैक्सी रोक देता है और उसे मुफ्त सवारी की पेशकश करता है। वह इसे स्वीकार करती है और एक टैक्सी में चली जाती है। सिकंदर उसकी तलाश में अपनी कार में वहां पहुंचता है।

गहना घर लौटती है

गहना घर लौटती है और देखती है कि सूर्या की हालत बिगड़ती जा रही है। वह उससे कहती है कि वह उसे कुछ नहीं होने देगी। वह तब और अधिक चिंतित हो जाती है कि उसका शरीर ठंडा हो रहा है और उसे इंजेक्शन लगाने से हिचकिचाती है। प्रफुल उसे ज्यादा न सोचने और सूर्य को इंजेक्शन लगाने के लिए कहता है।

गहना ने सूर्या को इंजेक्शन लगाया। दूसरी तरफ सिकंदर का गुंडा टैक्सी ड्राइवर को पकड़कर ले जाता है। सिकंदर उसे प्रताड़ित करता है और यह बताने का आदेश देता है कि अगर वह मरना नहीं चाहता तो उसे बता दे गहनाको कहा छोड़ा है। टैक्सी ड्राइवर उसे सब कुछ बताने के लिए तैयार हो जाता है।

सूर्या को देख गहना रोने लगती है

सूर्या को रिएक्ट न करते देख गहना रोने लगती है। जमुना उसे शांत होने और कुछ देर रुकने के लिए कहती है। गहना का कहना है कि उन्हें जल्द ही सूर्या को अस्पताल में शिफ्ट करने की जरूरत है। प्रफुल्ल का कहना है कि पुलिस और सिकंदर के गुंडे उसकी तलाश कर रहे हैं। वह कहता है कि वह सूर्या को मरने नहीं दे सकती।

सिकंदर अपने गुंडों के साथ वहां पहुंचता है और कहता है कि सूर्य को निश्चित रूप से मरना होगा। वह गिनने से पहले गहना को बाहर आने की धमकी देता है। गहना बाहर आती है और बाहर से दरवाजा बंद कर देता है। प्रफुल्ल और जमुना उसे दरवाजा खोलने के लिए कहते हैं। सिकंदर का कहना है कि सूर्या को छिपाने की कोई जरूरत नहीं है, उसका खेल खत्म हो गया है।

गहना का कहना है कि जब तक वह जीवित है तब तक वह सूर्य को नुकसान नहीं पहुंचा सकता। उनका कहना है कि वह खुद पर बहुत ज्यादा कॉन्फिडेंट हैं। वह कहती है कि जब वह मर रही है, तो वह जानना चाहती है कि उसने अनंत को क्यों मारा और वह अब सूर्य को क्यों मारना चाहता है। वह कहता है कि उसने अनंत को मार डाला क्योंकि वह अपने व्यापारिक साम्राज्य को नुकसान पहुंचाने वाला था।

वह पूछती है कि वह अपने ही भाई को क्यों मारना चाहता है। वह कहता है कि सूर्य खतरनाक हो रहा है क्योंकि वह अपना व्यवसाय लेना चाहता है, इसलिए सूर्य को भी मरना है। वह कहता है कि वह भी मर जाएगी और उस पर बंदूक तान दी। वह उसे रुकने के लिए कहती है। वह उस पर गोली चलाता है। वह नीचे गिर जाती है और सूर्या को बुलाती है। सूर्य निद्रा में गेहना को बुलाता है।

पुलिस वहां पहुंचती है

पुलिस वहां पहुंचती है और इंस्पेक्टर सिकंदर को बताता है कि वह अनंत को मारने के लिए और सूर्य को मारने के प्रयास के लिए भी गिरफ्तार है। गहना खड़ी हो जाती है और बुलेट का तकिया जैकेट दूर फेंक देती है। वह सिकंदर का मजाक उड़ाती है कि वह एक बार फिर खेल हार गया। वह बताती है कि उसने टैक्सी ड्राइवर को उसके पास भेजा और उसे बेनकाब करने के लिए पुलिस को भी बुलाया।

वह कहती है कि वह सूर्य को मारना चाहता था, अब उसने अपने जीवन में हमेशा के लिए एक अंधेरे जेल का कमरा लिखा। वह प्रतिक्रिया करता है। वह उसे थप्पड़ मारती है और कहती है कि अगर बचपन में उसकी माँ ने उसे थप्पड़ मारा होता, तो वह गलत रास्ता नहीं अपनाता।

वह उसे स्त्रीत्व का अपमान करने, अनंतजी को मारने, उसे परेशान करने को लेकर उसे शाप देती है कि वह जेल में मर जाएगा और यदि यह संभव होता, तो वह उसे प्रताड़ित करती और उसे आसानी से मरने नहीं देती। उन्होंने चेतावनी दी कि यह अभी समाप्त नहीं हुआ है। वह चेतावनी देती है कि दोबारा न लौटने की हिम्मत करें नहीं तो वह खुद उसके साथ न्याय करेगी। पुलिस उसे और उसके गुंडों को घसीटती है।

सूर्या को होश आता है और वह गहना को शांत करता है। जमुना और प्रफुल उसके पास जाते हैं और गहना को सूचित करते हैं कि सूर्य अब जाग गया है, सिकंदर की नफरत हार गई और गहना का प्यार जीत गया। सूर्या को जगा हुआ देखकर गहना प्रसन्न होती है।

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे !

यह भी पढ़ें : Samantha Prabhu Birthday: इस वेब सीरीज में समांथा प्रभु ने दिया था बेहद Bold सीन, देखने वालों के छूट गए थे पसीने

यह भी पढ़ें : जो ठंडे पानी में भी आग लगा दे वो हैं मोनालिसा, खूबसूरती बेमिसाल तो अदाएं हैं लाजवाब

यह भी पढ़ें : पिंक ब्लेजर सूट में बेहद खूबसूरत नज़र आ रही श्वेता तिवारी

यह भी पढ़ें : Anushka Sharma ने Chakda Xpress के लिए की नेट पर जबरदस्त गेंदबाजी की, झूलन गोस्वामी ने ऐसे किया रिएक्ट!

यह भी पढ़ें : Soorya से Sunny Deol का जबरदस्त लुक सामने आया , इस अंदाज में नजर आए सनी!

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Soviet-era Combat: अमेरिका ने उठाया बड़ा कदम, रूस के सहयोगी से खरीदे 81 सोवियत काल के लड़ाकू विमान -India News
Vastu Tips for Plants: भूल कर भी घर में न लगाएं ये पौधे, उठानी पड़ सकती है आपको हानि- Indianews
Tecno Pova 6 Pro 5G: 6000mAh बैटरी के साथ 70W की चार्जिंग, 16GB रैम, इतने सस्ते फोन में मिल रहे ये शानदार फीचर्स- Indianews
Vastu Tips: आपके भी घर के दरवाजे पर लगी है भगवान की फोटो, तो जान लें इसका क्या पड़ेगा प्रभाव-Indianews
UK Couple: यूके के कपल ने छोड़ी नौकरी, बच्चों के साथ करोड़ों की यॉट पर रहने के लिए किया फैसला -India News
Narzo 70x 5GRealme: रियली के इस फोन पर हो जाएंगे फिदा, कीमत मात्र 10,999 रुपये- Indianews
 Maruti Swift LXI: ऐसे कराएं मारुति स्विफ्ट कार फाइनैंस, आएगी इतनी EMI, देखें जरूरी जानकारी- Indianews
ADVERTISEMENT