होम / Salman Khan New Song Main Chala Teaser Released यूलिया वंतूर और गुरु रंधावा ने गाया है यह सॉंग

Salman Khan New Song Main Chala Teaser Released यूलिया वंतूर और गुरु रंधावा ने गाया है यह सॉंग

Prachi • LAST UPDATED : January 21, 2022, 4:27 pm IST

इंडिया न्यूज, मुंबई:
Salman Khan New Song Main Chala Teaser Released: बॉलीवुड के दबंग खान सलमान (Salman Khan) अपनी अभिनय के साथ-साथ अपने किसी न किसी काम को लेकर भी मीडिया की सुर्खिंयोें में बने रहते है। फिर चाहे वो सलमान के बीइंग ह्यूमन का कोई काम हो या सलमान का अपने पनवेल हाउस में बिताए गए स्पेशल मूवमेंट्स। यह सब अक्सर मीडिया में चर्चा का विषय बने रहते हैं। अब सलमान से जुड़ी ताजा जानकारी के अनुसार सलमान के न्यू सॉंग मैं चला (Main Chala) का टीजर वीडियो रिलीज (Teaser Released) कर दिया है। जिसमें सलमान खान और तेलुगू ऐक्ट्रेस प्रज्ञा जयसवाल (Pragya Jaiswal) की केमिस्ट्री देखने को मिली है।

(Salman Khan New Song Main Chala Teaser Released) गाने में सलमान खान और तेलुगू ऐक्ट्रेस प्रज्ञा जयसवाल की केमिस्ट्री देखने को मिली है

गाने को यूलिया वंतूर (Iulia Vntur) और गुरु रंधावा (Guru Randhawa) ने गाया है। दरअसल सलमान खान ने बीते गुरुवार एक तस्वीर शेयर फैंस को कंफ्यूज कर दिया था। उन्होंने कहा था कि आज एक तस्वीर और कल टीजर शेयर करेंगे। इसके बाद ‘भाईजान’ के फैंस खासा कंफ्यूज हो गए थे कि आखिर किस टीजर की बात कर रहे हैं और क्या वह अपनी नई फिल्म का ऐलान करने वाले हैं? अब सलमान खान ने सभी कयासबाजी को दूर कर दिया है कि वह जल्द ही एक नए गाने को लेकर हाजिर होंगे।

सलमान खान के नए गाने का नाम है ‘मैं चला’, जिसका टीजर वीडियो भी दबंग खान ने रिलीज कर दिया है। सलमान खान पंजाबी सिंगर गुरु रंधावा के साथ नया गाना ‘मैं चला’ लेकर आ रहे हैं, जिसमें सलमान खान और तेलुगू ऐक्ट्रेस प्रज्ञा जयसवाल की केमिस्ट्री देखने को मिली है। सलमान खान ने आॅफिशियल इंस्टाग्राम पर ‘मैं चला’ गाने का टीजर वीडियो भी रिलीज कर दिया है। जिसमें उनका सिख लुक एक बार फिर देखने को मिला है। कई सालों के बाद एक बार फिर वह लंबे बालों में भी नजर आ रहे हैं। बता दें कि ‘मैं चला’ गाने को गुलशन कुमार और टी-सीरीज के साथ सलमान खान फिल्म्स ने प्रड्यूस किया है।

Also Read : Marvels Moon Knight series Actor Gaspard Ulliel का 37 साल की उम्र में निधन, फ्रांस पीएम ने भी जताया शोक

Read More: Bharat Ratan Lata Mangeshkar कभी पतली आवाज के कारण हो गई थी रिजेक्ट

Read More: Lata Mangeshkar Net Worth Property करोड़ों के बंगले और लग्जरी कारों की मालकिन हैं स्वर कोकिला

Read More: Sushant Singh Rajput Birth Anniversary कम उम्र में कमाई खूब शोहरत लेकिन जिंदगी की जंग हार गए

Read More: Ajay Devgn trolled For Riding A Palki During Sabarimala Temple Visit लोगों के कंधों पर बैठकर सबरीमाला मंदिर पहुंचने पर हुए ट्रोल

Connect With Us : Twitter Facebook

 

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT