होम / Marvels Moon Knight series Actor Gaspard Ulliel का 37 साल की उम्र में निधन, फ्रांस पीएम ने भी जताया शोक

Marvels Moon Knight series Actor Gaspard Ulliel का 37 साल की उम्र में निधन, फ्रांस पीएम ने भी जताया शोक

Prachi • LAST UPDATED : January 20, 2022, 1:41 pm IST

इंडिया न्यूज, लॉस एंजेलिस:
Marvels Moon Knight series Actor Gaspard Ulliel: हॉलीवुड में मार्वल्स फिल्मस का जादू लोगो के सिर चढ़ कर बोलता है। वहीं इन फिल्मों से जुडे किरदारों को लेकर भी लोगों के बीच के्रज देखने को मिलता है। अब मार्वल्स अपकमिंग सीरीज के एक्टर को लेकर एक बुरी खबर सामने आई है। दरअसल मार्वल्स अपकमिंग सीरीज के फ्रेंच एक्टर गैस्पर्ड उलील (French actor Gaspard Ulliel) ने 37 साल की उम्र में दुनिया से विदाई ले ली है।

बता दें कि एक्टर मार्वल की अपकमिंग सीरीज मून नाइट (Moon Knight) में अहम किरदार निभाने वाले एक्टर के साथ फ्रांस में एक स्कीइंग दुर्घटना के दौरान ये हादसा हुआ, जिसके बाद उनका निधन (Gaspard Ulliel Dies) हो गया। उनकी अचानक आई मौत की खबर से इंडस्ट्री में हर कोई सन्न है। वहीं फ्रेंच मीडिया की खबर के मुताबिक, मंगलवार दोपहर को गैस्पर्ड उलील के साथ ये घटना घटी। रिपोर्ट के मुताबिक पास के अल्बर्टविले के अभियोजक ने एक बयान में बताया कि गैस्पर्ड उलील दक्षिणपूर्वी फ्रांस में मॉन्टवालेजन टाउन में स्की (Blue Ski Trail) के लिए गए थे। वहीं उनके साथ ये हादसा हुआ।

वहीं गैस्पर्ड की मौत पर उनके को एक्टर और फ्रांस के अभिनेता जीन डुजार्डिन ने शोक व्यक्त किया। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक्टर की एक तस्वीर पोस्ट कर इस घटना का जिक्र किया और एक्टर के ऐसे चले जाने का शोक प्रकट किया। उन्होंने ब्लैक हार्ट इमोजी के साथ गैस्पर्ड लिख कर अपना दुख जताया। गैस्पर्ड के निधन पर फ्रांसीसी संस्कृति मंत्री रोजलिन बाचेलॉट ने भी बुधवार को एक ट्वीट किया जिसमें उन्होंने उलील को एक असाधारण एक्टर कहा। वहीं फ्रांस के प्रधानमंत्री जीन कास्टेक्स ने भी एक्टर की मौत पर दुख जताया।

उन्होंने ट्वीट कर कहा, ह्यगैस्पार्ड उलील सिनेमा के साथ बड़े हुए और सिनेमा उनके साथ बड़ा हुआ। वे एक-दूसरे को बहुत प्यार करते थे। हमने फ्रांस के एक बेहतरीन एक्टर को खो दिया है। गैस्पर्ड उलील ने हैनिबल राइजिंग में हैनिबल लेक्टर की भूमिका निभाई थी। इस किरदार ने उन्हें दर्शकों के बीच खास पहचान दिलाई थी।

Also Read : Bollywood Singer Shaan Mother Passes Away सोनाली मुखर्जी खुद भी थी सिंगर

Read More: Lata Mangeshkar Toady Health Update आईसीयू में ही हैं लता मंगेशकर, डॉक्टर बोले- दुआ करें

Connect With Us : Twitter Facebook

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

IPL 2024, KKR vs MI: 12 साल बाद केकेआर ने वानखेडे़ स्टेडियम में किया कमाल, मुंबई इंडियंस को पछाड़ दर्ज की जीत-Indianews
Canada Road Accident: कनाडा में भीषण सड़क हादसा, आपस में टकराई कई गाड़ियां; 4 की मौत-Indianews
Good Sleep Tips: नींद की समस्या से होगी दूर, अपना ले ये कुछ शानदार टिप्स-Indianews
वेट्टैयान के सेट से नई तस्वीरें आई सामने, गले लगते दिखें Rajinikanth-Amitabh Bachchan -Indianews
Texas Tornado: टेक्सास टॉरनेडो से तबाही, बचाए गए परिवार के लिए लॉन्च किया गया GoFundMe- indianews
Hindu Temple: भारत के इन मंदिरों में नहीं जा सकते पुरुष, सिर्फ महिलाओं को है पूजा और प्रवेश की अनुमति -Indianews
Israel-Hamas War: इजरायल ने हमास को दी बड़ी चेतावनी, कहा- इस समझौते पर सहमत हों नहीं तो राफा ऑपरेशन का करें सामना-Indianews
ADVERTISEMENT