होम / Sapna Choudhary Shared A Video सपना चौधरी ने सोशल मीडिया पर वीडियो किया साँझा

Sapna Choudhary Shared A Video सपना चौधरी ने सोशल मीडिया पर वीडियो किया साँझा

Mukta • LAST UPDATED : February 21, 2022, 4:17 pm IST

Sapna Choudhary Shared A Video

इंडिया न्यूज़, नई दिल्ली

अक्सर अपने डांस को लेकर चर्चा में रहने वाली हरियाणा की देसी क्वीन सपना चौधरी ने एक और वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है। वह वीडियो काफी तीजी से वायरल हो रहा है। उसमे सपना बालम की याद में आवे हिचकी गाने पर नाचती नज़र आई सपना के एक्सप्रेशंस ने फैंस का दिल जीत लिया है।

सपना ने स्टेज पे नाच चाहे मजबूरी में शुरू किया था पर लेकिन आज वो हरियाणा की देसी क्वीन बन चुकी है। शादी के बाद से ही सपना ने स्टेज शोज बंद कर दिए थे पर लेकिन वो अभी भी सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहती है। और आए दिन अपनी वीडियोस से फैंस का दिल जीतती रहती है।

Sapna Choudhary Shared A Video

सपना ना सिर्फ अपने नाच बल्कि अपने एक्सप्रेशंस की वजह से भी लोगो के दिलो में राज करती है। वीडियो शेयर करने के साथ सपना ने कैप्शन में लिखा है की कागा भी बोल्या है। और अपने हर पोस्ट पर सपना को कमैंट्स के जरिये भी फैंस का भी भरपूर प्यार मिलता है।

Sapna Choudhary Shared A Video

Read Also : Shamika Mandanna And Vijay Deverakonda पुष्पा अभिनेत्री रश्मिका मंदाना इस साल विजय देवरकोंडा से शादी करने के लिए तैयार

Read Also : Jeh Ali Khan’s First Birthday करीना कपूर खान ने तैमूर के साथ उनके भाई की शेयर की तस्वीर

Connect Us : Twitter | Facebook 

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT