होम / Shamika Mandanna And Vijay Deverakonda पुष्पा अभिनेत्री रश्मिका मंदाना इस साल विजय देवरकोंडा से शादी करने के लिए तैयार

Shamika Mandanna And Vijay Deverakonda पुष्पा अभिनेत्री रश्मिका मंदाना इस साल विजय देवरकोंडा से शादी करने के लिए तैयार

Mukta • LAST UPDATED : February 21, 2022, 12:30 pm IST

Shamika Mandanna And Vijay Deverakonda

इंडिया न्यूज़, मुंबई
पुष्पा: द राइज की सुपर सफलता की बदौलत रश्मिका मंदाना पूरे भारत में एक बहुत लोकप्रिय चेहरा बन गई हैं। वह फिल्म में अल्लू अर्जुन द्वारा निभाई गई पुष्पा राज की श्रीवल्ली थीं। अभिनेत्री को बहुत सराहना मिली और अब वह दक्षिण फिल्म उद्योग की सबसे प्रसिद्ध अभिनेत्रियों में से एक बन गई है। वैसे वह अपनी लव लाइफ को लेकर भी चर्चा में रहती हैं। कथित तौर पर, रश्मिका मंदाना लाइगर स्टार विजय देवरकोंडा को डेट कर रही हैं। कई मौकों पर दोनों को एक साथ स्पॉट किया गया है और फुसफुसाहट सुनाई दे रही है कि वे प्यार में हैं। दोनों जल्द ही शादी करने की योजना बना रहे हैं।

Shamika Mandanna And Vijay Deverakonda

जानकारी के अनुसार पुष्पा स्टार और लिगर अभिनेता जल्द ही शादी के बंधन में बंधने की योजना बना रहे हैं। इस साल के अंत तक हो सकता है। वे अपने रिश्ते को अगले स्तर पर ले जाने और मिस्टर एंड मिसेज बनने की योजना बना रहे हैं। खैर ऐसा अभी सुनने में आया है और इसकी कोई पुष्टि नहीं है। फिलहाल दोनों स्टार्स अपनी प्रोफेशनल कमिटमेंट में काफी बिजी नजर आ रहे हैं।

Shamika Mandanna And Vijay Deverakonda

इस बीच एक्ट्रेस ने हाल ही में शादी को लेकर अपने विचार साझा किए थे। उसने कहा था कि वह विवाह में बसने के लिए बहुत छोटी है। उन्हें यह कहते हुए उद्धृत किया गया था, “मुझे नहीं पता कि इसके बारे में क्या सोचना है, क्योंकि मैं अभी इसके लिए बहुत छोटी हूं। मैंने इस पर विचार नहीं किया है।

Shamika Mandanna And Vijay Deverakonda

Read Also : Jeh Ali Khan’s First Birthday करीना कपूर खान ने तैमूर के साथ उनके भाई की शेयर की तस्वीर

Connect Us : Twitter | Facebook 

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT