होम / Sara Ali Khan हजरत निजामुद्दीन औलिया दरगाह पहुंची, तस्वीर की सांझा

Sara Ali Khan हजरत निजामुद्दीन औलिया दरगाह पहुंची, तस्वीर की सांझा

Mukta • LAST UPDATED : December 6, 2021, 3:17 pm IST

इंडिया न्यूज, नई दिल्ली :
Sara Ali Khan एक ऐसी अभिनेत्री हैं जो अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपनी तस्वीरें पोस्ट करना पसंद करती हैं। स्टार को घूमने का भी शौक है। उनका सोशल मीडिया अभिनेत्री की तस्वीरों और वीडियो से भरा हुआ है, जो अलग-अलग स्थानों पर गाला समय बिता रही हैं।

हाल ही में सारा एक इवेंट में शिरकत करने दिल्ली गई थीं। तब से वह हमें वहां होने वाली सारी मस्ती की एक झलक दे रही है। आज, फिर से उसने दिल्ली में हजरत निजामुद्दीन औलिया दरगाह का दौरा करते हुए अपने आध्यात्मिक पक्ष को दिखाते हुए एक तस्वीर साझा की। उन्होंने एक शिव मंदिर की तस्वीर भी सांझा की।


तस्वीर में, हम सारा अली खान को एक ग्रे और सफेद सलवार कमीज में देख सकते हैं। सारा ने अपने सिर के चारों ओर एक ग्रे दुपट्टा लपेटा हुआ है और उसने एक सफेद सलवार कमीज पहनी हुई है जिस पर काले फूलों का प्रिंट है। उन्होंने एक हाथ में मैचिंग काली चूड़ियां पहन रखी हैं क्योंकि उन्हें दरगाह में पवित्र धागा बांधते देखा जा सकता है।

सारा ने हल्के गुलाबी रंग का मास्क पहना हुआ है, जिस पर उनके चरित्र का नाम अतरंगी रे है, जिस पर ‘रिंकू’ लिखा हुआ है। उनकी पिछली कुछ पोस्टों में, हमने अभिनेत्री को फिल्म निमार्ता आनंद एल राय के साथ फिल्म का प्रचार करते देखा।
डेक्कन क्रॉनिकल के साथ हाल ही में एक साक्षात्कार में, सारा से पूछा गया कि क्या वह भविष्य की किसी फिल्म में माँ अमृता सिंह के साथ अभिनय करेंगी। सभी को आश्चर्य हुआ, उनका जवाब था, “मुझे नहीं लगता कि वह मेरे साथ काम करना पसंद करती हैं।

” आगे समझाने के लिए, उसने कहा क्योंकि अमृता उसकी माँ थी, भले ही शॉट के दौरान उसके चेहरे पर बाल भी थे, अमृता ‘काट’ कह सकती थी और अपने बालों को सीधा करने की कोशिश कर सकती थी। उसने कहा कि उसके पास अपनी मां का यह दृश्य है कि वह उसे सबसे अच्छा दिखाना चाहती है, क्योंकि वह उसकी बेटी है। “मुझे नहीं लगता कि मैं उसे ऐसी स्थिति में रखना चाहती हूं,” उसने कहा।

READ ALSO : Benefits of Raw Egg-Milk कच्चा अंडा दूध मे डालकर पीने के फायदे

READ ALSO : Beetroot Carrot Apple Boost Immunity इम्यूनिटी बूस्ट करने के लिए यह काढ़ा अपनाएं

Connect With Us : Twitter Facebook 

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Iran-Pakistan Statement: क्यों उड़ा कश्मीर मुद्दे पर पाकिस्तानी पीएम शहबाज शरीफ का मजाक? जानें बयान में क्या कहा-Indianews
बिग बॉस 13 फेम Arti Singh ने रचाई शादी, परिवार के साथ जमकर दिए पोज -Indianews
14 साल बाद स्क्रीन पर वापस लौटेंगे Fardeen Khan, इस तरह मिला था हीरामंडी में रोल -Indianews
Lok Sabha Election: दूसरे चरण के मतदान में मुख्य सीटों पर 2019 में कैसे हुआ था मतदान, यहां जानें पूरा विवरण-Indianews
News Delhi: रणधीर जयसवाल ने भारतीय लोकतंत्र के आलोचकों को दिया करारा जवाब, कह दी ये बड़ी बात-Indianews
टीवी की दुनिया से बॉलीवुड तक, आज OTT star के नाम से जाना जाता हैं ये सितारा -Indianews
Lok Sabha Election: राहुल गांधी, शशि थरूर से लेकर हेमा मालिनी तक दूसरे चरण के मतदान में ये बड़े नाम है शामिल-Indianews
ADVERTISEMENT