होम / शाहरुख़ खान ने किया अपने घर मन्नत में भगवन गणपति का स्वागत

शाहरुख़ खान ने किया अपने घर मन्नत में भगवन गणपति का स्वागत

Sachin • LAST UPDATED : September 1, 2022, 12:00 pm IST

इंडिया न्यूज़, Bollywood News(Mumbai): हर साल गणेश चतुर्थी पर भगवान गणपति को घर लाने की अपनी परंपरा को कायम रखते हुए, बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान ने इस बार अबराम के साथ भगवान का स्वागत किया। या जैसा कि वह प्यार से उसे “द लिटिल वन” कहना पसंद करता है।

Shahrukh Khan welcomes Lord Ganpati at his home Mannat, Shared Pic

जैसे ही मुंबई शहर अपने सबसे बड़े त्योहार के रंग में रंगता है, शाहरुख ने बांद्रा इलाके में अपने मन्नत निवास पर भगवान का स्वागत किया। पिता-पुत्र की जोड़ी ने फिर अपने दिल की सामग्री के लिए मोदक (मीठी स्टफिंग के साथ पकौड़ी) पर दावत दी। सोशल मीडिया पर भगवान गणपति की एक तस्वीर साझा करते हुए, शाहरुख खान ने कैप्शन में लिखा: “गणपतिजी ने घर में स्वागत किया मैंने और मैं। मोदक के बाद स्वादिष्ट थे; सीख यह है कि कड़ी मेहनत, लगन और ईश्वर में विश्वास से आप अपने सपनों को जी सकते हैं। सभी को गणेश चतुर्थी की शुभकामनाएं!”

इस बीच, दूसरे सीज़न की घोषणा पिछले साल की गई थी और शूटिंग फरवरी 2022 में पूरी की गई थी। पहला सीज़न 2020 में नेटफ्लिक्स पर आया था। यह शो जौहर के धर्माटिक एंटरटेनमेंट, धर्मा के डिजिटल लेबल द्वारा निर्मित है।

शारुख खान का वर्क फ्रंट

शाहरुख खान के लिए काम के मोर्चे पर, अभिनेता, जिन्हें आखिरी बार 2018 में आनंद एल राय की रोमांटिक ड्रामा फिल्म, जीरो में कैटरीना कैफ और अनुष्का शर्मा के साथ देखा गया था, पठान जैसी फिल्मों के साथ एक अंतराल के बाद बड़े पर्दे पर लौटने के लिए तैयार हैं। इतना ही नहीं, ओम शांति ओम अभिनेता एटली की बहुप्रतीक्षित फिल्म, जवान में नयनतारा के साथ और राजकुमार हिरानी की डंकी में तापसी पन्नू के साथ मुख्य भूमिका में होंगे।

Tags:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Pannun Murder Plot: भारत ने पन्नुन हत्या की साजिश मामले में की अमेरिकी मीडिया रिपोर्ट की निंदा, जानें क्या कहा-Indianews
Walking Tips: वॉक करना होता है सेहत के लिए फायदेमंद, लेकिन भूलकर भी न करे ये गलतियां-Indianews
TS SSC 10th Results: आज जारी होंगे तेलंगाना 10वीं बोर्ड्स के रिजल्ट, जानें कैसे करें चेक-Indianews
UK Board Result: आज जारी होगा उत्तराखंड बोर्ड 10वीं, 12वीं के परिणाम, जानें कैसे करें चेक
IPL 2024, DC vs KKR: मैच के दौरान खलील अहमद पर चिल्लाए कप्तान ऋषभ पंत, जानें क्या कहा-Indianews
Rohit Sharma: हिटमैन रोहित शर्मा का आज 37वां जन्मदिन, जानें कैसे की थी करियर की शुरुआत-Indianews
Rishi Kapoor: चौथी पुण्यतिथि पर परिवार वालो ने किया याद, नीतू कपूर और रिद्धिमा कपूर ने शेयर की स्टोरी – Indianews
ADVERTISEMENT