होम / पंजाबी गायक सिद्धू मूसेवाला के मरने पर इन बड़े पंजाबी सिंगर्स ने व्यक्त किए अपने इमोशंस

पंजाबी गायक सिद्धू मूसेवाला के मरने पर इन बड़े पंजाबी सिंगर्स ने व्यक्त किए अपने इमोशंस

India News Desk • LAST UPDATED : May 29, 2022, 10:37 pm IST

इंडिया न्यूज़, Punjab News: आज पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसे वाला की मानसा में उनकी गाड़ी में उनपर फायरिंग की गयी। जिससे उनकी हॉस्पिटल पहुंचते पहुंचते मौत हो गई। सिद्धू मूसे वाले के फैंस के लिए ये एक दिल दहला देने वाली खबर थी। वारदात की जगह से काफी तस्वीरें और वीडियोस सामने आई।

आईये देखते है उनके साथी कलाकार यानि पंजाबी इंडस्ट्री के कलाकारों का क्या रिएक्शन रहा उनकी मौत की खबर जानने के बाद। ये वही कलाकार है जो सिद्धू मूसे वाला के साथ खड़े नजर आते थे। उनके हर गाने की सपोर्ट में सामने आते थे। मैंडी ग्रेवाल उन एक्ट्रेस में एक है जिन्होंने सिद्धू के कांग्रेस ज्वाइन करने पर उनका साथ दिया था और इसपर सिद्धू ने भी उनका धन्यवाद् दिया था।

जस्सी गिल

जस्सी गिल उन पंजाबी आर्टिस्ट्स में एक है जिन्होंने अपनी बॉलीवुड में जगह बनाई है। उनकी लास्ट फिल्म जो कंगना के साथ आयी थी। पन्गा नामक इस फिल्म में जस्सी का किरदार काफी सरहानीय था। इन्होने कुछ समय पहले ही अपने इंस्टाग्राम पर स्टोरी डाली जिसमे उन्होंने सिद्धू की मौत का शोक व्यक्त किया।

JASSIE GILL INSTAGRAM STORY

मैंडी ग्रेवाल

मैंडी ने सिद्धू की दबते फिल्म ‘Yes I’m Student’ में सिद्धू के साथ काम किया है। ये फिल्म कनाडा में बेस इंडियन स्टूडेंट्स की लाइफ पर बेस्ड है। जिसमे सभी ने सिद्धू की एक्टिंग की सरहाना की थी। इस फिल्म की सह कलाकार मैंडी ने भी पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसे वाल की मौत पर दुःख जताया और और अपने ट्विटर और इंस्टा दोनों पर पोस्ट शेयर की

mandy thakkar instagram story

हैप्पी रायकोटी

हैप्पी रायकोटी जो पंजाबी गायक और लिरिक्स क्रिएटर भी है। उन्होंने भी अपनी इंस्टग्राम पोस्ट में सिद्धू और उनकी माँ की तस्वीर साँझा की। जिसमे लिखा पुत्ता बिना मावा दें कॉल हुँदा। जिसे काफी सिंगर्स ने अपनी इंस्टाग्राम की स्टोरी पर पोस्ट भी किया।

Singer Sidhu Moosewala

मीका सिंह

मीका सिंह बॉलीवुड के मशहूर पंजाबी गायक जो आज कल अपने स्वंवर को लेकर चर्चा का विषय बने हुए है। उनका नया शो जल्द ही प्रसारित होगा। उन्होंने भी सिद्धू की अचानक से हुई मौत का दुःख व्यक्त किया। जिसे उन्होंने अपनी इंस्टाग्राम की पोस्ट के कैप्शन में लिखा। देखिये

Punjabi Singers Expressed their Emotions on the Death of Punjabi Singer Sidhu Moosewala

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे

ये भी पढ़ें : तमिल कॉमेडियन मधुमिता बनी माँ, पति मूसा जोएल के साथ अपने पहले बच्चे को दिया जन्म

ये भी पढ़ें : कियारा आडवाणी ने सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​के साथ शादी के सवाल पर दिया जवाब, “फिलहाल सिर्फ फिल्मों में मेरी शादी …”

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

Tags:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT