Thursday, January 27, 2022
HomeEntertainmentLata Mangeshkar की सेहत में मामूली सुधार, अभी भी आईसीयू में

Lata Mangeshkar की सेहत में मामूली सुधार, अभी भी आईसीयू में

इंडिया न्यूज़, मुम्बई :
कुछ दिन पहले, Lata Mangeshkar के प्रशंसकों को एक बड़ा झटका लगा जब अनुभवी गायिका को अस्पताल में भर्ती कराया गया और उन्हें कोरोना संक्रमित होने के बाद आईसीयू में रखा गया। हालांकि, उनका परिवार और डॉक्टर आश्वस्त कर रहे थे कि गायिका की हालत गंभीर नहीं है, लेकिन प्रशंसकों को लता के लिए चिंता सता रही है। लेकिन, गुरुवार की सुबह उनके प्रशंसकों के लिए राहत की सांस लेकर आई है क्योंकि ब्रीच कैंडी अस्पताल के डॉक्टरों ने खुलासा किया है कि वह अपने स्वास्थ्य में थोड़ा सुधार दिखा रही हैं।

एएनआई ने अपने ट्विटर हैंडल पर Lata Mangeshkar के सभी प्रशंसकों को उनके स्वास्थ्य के बारे में सूचित किया। अपने ट्वीट में उन्होंने लिखा, “गायिका लता मंगेशकर अभी भी आईसीयू वार्ड में हैं लेकिन उनके स्वास्थ्य में थोड़ा सुधार हुआ है।” Lata Mangeshkar की भतीजी रचना ने कहा कि महान गायिका ठीक है और उसे एहतियात के तौर पर आईसीयू में भर्ती कराया गया है। उन्होंने प्रशंसकों से लता मंगेशकर के शीघ्र स्वस्थ होने की प्रार्थना करने और इस महत्वपूर्ण समय में उनका साथ देने का आग्रह किया। प्रशंसकों ने भी ऐसा ही किया और सोशल मीडिया पर अपनी पसंदीदा गायिका की सलामती के लिए प्रार्थना और ठीक होने की कामना की।
विशेष रूप से, 92 वर्षीय Lata Mangeshkar को बॉलीवुड में सबसे महान पार्श्व गायकों में से एक माना जाता है। उन्हें 2001 में भारत के सर्वोच्च नागरिक सम्मान भारत रत्न से सम्मानित किया गया था। लता मंगेशकर पद्म भूषण, पद्म विभूषण, दादा साहब फाल्के पुरस्कार और कई राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कारों सहित कई पुरस्कारों की प्राप्तकर्ता भी हैं।

Read Also: Dharmendra Takes COVID-19 Booster Dose धर्मेंद्र ने ली COVID-19 बूस्टर खुराक, सभी से लेने का अनुरोध

Read Also: Bhaukaal 2 Official Trailer Released

Connect With Us : Twitter Facebook

SHARE

Mukta
Sub-Editor at India News, 7 years work experience in punjab kesari as a sub editor, I love my work and like to work honestly
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

- Advertisment -
SHARE