होम / Smart Jodi जानें भाग्यश्री ने कैसे मनाई बच्चन परिवार संग अपनी पहली होली, 'स्मार्ट जोड़ी' के मंच पर की अपनी पुरानी यादें ताजा !

Smart Jodi जानें भाग्यश्री ने कैसे मनाई बच्चन परिवार संग अपनी पहली होली, 'स्मार्ट जोड़ी' के मंच पर की अपनी पुरानी यादें ताजा !

Prachi • LAST UPDATED : March 17, 2022, 4:16 pm IST

इंडिया न्यूज, मुंबई:
Smart Jodi: अपने बेहतरीन कंटेंट के लिए लोकप्रिय स्टार प्लस (Star Plus Reality Show Smart Jodi) हमेशा से अपने बेहतरीन फिक्शन और नॉन- फिक्शन शोज के लिए चर्चित रहा है। ऐसे में हाल ही में लांच हुआ ‘स्मार्ट जोड़ी’ (Smart Jodi) शो को दर्शकों से बहुत प्यार मिल रहा है साथ ही उन्हें अपने चहीते कलकारों से जुड़े कई सुने अनसुने सवालों का जवाब भी मिल रहा है जो बहुत रोचक हैं।

Smart Jodi
Bhagyashree & Himalaya on Smart Jodi

कुछ ऐसा ही फिल्म मैंने प्यार किया फेम अभिनेत्री भाग्यश्री पटवर्धन (Bhagyashree) और उनके पति हिमालय दासानी (Himalaya Dasani) के साथ हुआ। जब उन्होंने इस मंच पर आयोजित होली समारोह के खास एपिसोड में ‘सदी के महानायक’ और दर्शकों के चहीते कलाकार अमिताभ बच्चन के घर पर मनाई गई होली की कुछ खास यादें दर्शकों से शेयर की।

स्मार्ट जोड़ी के मंच पर भाग्यश्री अपने पति हिमालय दासानी के साथ होली मनाते हुए अभिनेता अमिताभ बच्चन के घर पर हुई होली पार्टी से जुड़ी कुछ अद्भुत (Bhagyashree shares old holi memories) यादों को ताजा करते हुए बताती हैं,” कुछ साल पहले जब मुझे बच्चन सर का फोन आया और उन्होंने कहा कि मेरे घर होली का त्योहार मनाया जा रहा है क्यों न आप दोनों भी इस खास अवसर पर हमारे साथ शामिल हों।

मैं बच्चन सर कि हमेशा से फैन रही हूं और उनके बुलाने पर उन्हें मना कौन कर सकता है भला। लेकिन मेरी अगली चुनौती थी अपने पति को वहां जाने के लिए राजी करना और फिर जब मैं उनके पास पहुंची तो पहले वो बहुत अचंभित हुई कि मैं कबसे होली खेलने लगी! क्योंकि ये बात मेरे घर, परिवार और रिश्तेदारों में सभी जानते हैं कि मैं होली नहीं खेलती। लेकिन हिमालय जी भी बच्चन जी के फैन हैं, जिसके नाते उन्होंने इस बात पर हामी भर दी और मेरे साथ जाने के लिए राजी हो गए। ”

उन्होंने आगे बताया, ” जब हम बच्चन हाउस पहुचे तो बच्चन साहब और जया जी ने तिलक लगाकर हमारा स्वागत किया। वहां पहले से ही अभिषेक बच्चन और सैफ थे। उस वक्त अभिषेक ने अपनी पहली फिल्म पूरी की थी। उन्होने जैसे ही मुझे देखा वो मेरी तरफ दौड़े और मुझे कलर से भरे टब में पलट दिया। कलर में डूबा मुझे देखकर हिमालय जी नाराज हो गए चुकीं  मै कभी होली खेलती नहीं थी।

मुझे तकरीबन एक हफ्ता लगा उन्हें यह बात समझाने में चलो कोई बायत नहीं वो मौका था, जिसके चलते रंग खेल लिया और फाइनली वो मान गए कि चलो कोई नहीं बच्चन साहब की होली थी। और तब से लेकर आज तक मै उन्हें अपने साथ होली खेलने से मना नहीं कर पाती भले ही मुझे पसंद हो या ना हो।” फे्रम्स प्रोडक्शंस द्वारा निर्मित इस शो में 10 सेलिब्रिटी जोड़ियां दर्शकों को एकसाथ देखने को मिल रही हैं, जिनमें से भाग्यश्री और हिमालय की जोड़ी को बहुत पसंद किया जा रहा है। इस मंच से दर्शक टेलीविजन पर पहले कभी नहीं देखे गए इन जोड़ों की निकटता और उनसे जुड़े भावुक क्षणों का गवाह बन रहे हैं।

Read More: Heropanti 2 Trailer Out ट्रेलर में दिखा नवाजुद्दीन सिद्दीकी का दमदार अंदाज

Read More: Holi 2022 Vicky-Katrina से लेकर Yami-Aditya तक, शादी के बाद पहली होली मनाएंगी ये बॉलीवुड कपल्स

Read More: Bhojpuri Actress Namrata Malla Hot Photo थाई हाई डबल स्लिट स्कर्ट में नम्रता ने फ्लॉन्ट किया टोन्ड फिगर

Read More: Abhishek Bachchan Starrer Dasvi फिल्म नेटफ्लिक्स पर 7 अप्रैल 2022 को स्ट्रीम होगी

Read More: Sharmaji Namkeen Trailer ऋषि कपूर और परेश रावल स्टारर मूवी देख आंखें हो जाएंगी नम

Connect With Us : Twitter Facebook

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT