होम / सलमान खान के घर की बहूरानी बनेंगी Sonakshi Sinha!

सलमान खान के घर की बहूरानी बनेंगी Sonakshi Sinha!

Prachi • LAST UPDATED : November 28, 2021, 12:58 pm IST

इंडिया न्यूज, मुंबई:
Sonakshi Sinha: बॉलीवुड में इन दिनों वेडिंग सीजन चल रहा है। जल्द ही विक्की कौशल और कटरीना कैफ की शादी की चर्चा है। तारा सुतारिया और अरमान जैन को लेकर भी खबर है। रणबीर कपूर और आलिया भट्ट भी नंबर लगाए बैठे हैं, वहीं इस लिस्ट में अब ‘शॉटगन’ शत्रुघ्न सिन्हा की बेटी सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) का भी नाम जुड़ गया है। चर्चा है कि बॉलिवुड की ‘दबंग गर्ल’ सोनाक्षी सिन्हा जल्द दुल्हन बनने वाली हैं।

खास बात यह है कि वह सलमान खान (Salman Khan) की फैमिली की ‘बहूरानी’ (Daughter in law) बनने जा रही हैं। वहीं लंबे समय से चर्चा रही है कि सोनाक्षी सिन्हा और सिलेब्रिटी मैनेजर बंटी सजदेह (Bunty Sajdeh) एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। अब मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि यह डेटिंग जल्द ही सात फेरों में बदलने वाली है।

Sonakshi Sinha और बंटी के अफेयर की चर्चा बीते 3-4 साल से हो रही है

बंटी सजदेह न सिर्फ सलमान खान के रिश्तेदार हैं, उनके बहुत अच्छे दोस्त भी हैं। असल में बंटी, सोहेल खान के साले हैं। वह सोहेल खान की बीवी सीमा खान के सगे भाई हैं। कुल मिलाकर यदि यह शादी होती है तो सोनाक्षी का खान परिवार से रिश्ता पक्का समझिए। वैसे, बंटी सजदेह की पहले भी एक शादी हो चुकी है।

वह तलाकशुदा हैं। बंटी एक पीआर एंजेसी ‘कॉर्नर स्टोन’ के मालिक हैं। यह वही कंपनी है, जिसमें दिशा सालियान काम करती थीं। दिवंगत ऐक्टर सुशांत सिंह राजपूत से लेकर विराट कोहली तक बंटी की कंपनी के क्लाइंट रहे हैं। विराट कोहली से बंटी सजदेह की तगड़ी दोस्ती भी है। बता दें कि सोनाक्षी सिन्हा और बंटी के अफेयर की चर्चा बीते 3-4 साल से हो रही है। हालांकि, दोनों ने कभी इस पर मुहर नहीं लगाई है।

Read More: Vicky Kaushal-Katrina Kaif Wedding डेट आउट, हिंदू रीति रिवाज से होगी शादी!

Connect With Us: Twitter Facebook

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT