होम / Sourav Ganguly Biopic: टीम इंडिया के पूर्व कप्तान सौरभ गांगुली ने बायोपिक को लेकर फिल्ममेकर से की मुलाकात

Sourav Ganguly Biopic: टीम इंडिया के पूर्व कप्तान सौरभ गांगुली ने बायोपिक को लेकर फिल्ममेकर से की मुलाकात

Divyanshi Singh • LAST UPDATED : May 27, 2023, 8:14 pm IST

India News(इंडिया न्यूज़ ): (Sourav Ganguly Biopic) लंबे समय से बीसीसीआई के पूर्व अध्यक्ष और टीम इंडिया के पूर्व कप्तान सौरभ गांगुली की बायोपिक को लेकर चर्चा हो रही है।अब इस खबर पर पक्की मुहर लग चुकी है। साथ ही फिल्म की शूटिंग कब शुरू होगी इसकी जानकारी भी सामने आ गई है। हाल ही में लव रंजन और अंकुर गर्ग दो अन्य निर्माताओं के साथ सौरभ गांगुली से उनके कोलकाता स्थित आवास पर मिले, जहां फिल्म को लेकर ढेरों चर्चाएं हुईं।

लव फिल्म्स के बैनर तले बनाई जाएगी बायोपिक 

बता दे 2021 में पूर्व कप्तान सौरभ गांगुली ने ट्वीट कर अपने बायोपिक बनाए जाने की जानकारी खुद दी थी। गांगुली ने बताया था कि लव फिल्म्स के बैनर तले उनकी बायोपिक बनाई जाएगी। वहीं, ताजा जानकारी की बात करें तो सौरभ गांगुली की बायोपिक पर इसी साल के अंत तक काम शुरू होने की संभावना है। इतना ही नहीं फिल्म को लेकर अंकुर गर्ग और लव रंजन ने 26 मई को कोलकाता के बेहला स्थित सौरभ गांगुली के आवास पर उनसे मुलाकात भी की।

पूरा हो चुका है फिल्म की स्क्रिप्टिंग का काम

रिपोर्ट की माने तो लव रंजन और अंकुर गर्ग ने सौरभ गांगुली से बातचीत की और उनके जीवन की दिलचस्प और अलग-अलग घटनाओं को रिकॉर्ड किया। इस दौरान दोनों की बातचीत सौरभ की पत्नी डोना गांगुली और उनके करीबियों से भी हुई। ताजा जानकारी के मुताबिक, फिल्म की स्क्रिप्टिंग का काम पूरा हो चुका है, जिस पर साल के अंत में काम शुरू होने जा रहा है।

ये एक्टर निभा सकता है गांगुली की भूमिका 

सौरभ गांगुली की बायोपिक में उनकी जिंदगी से जुड़े कुछ रोचक और अनसुने किस्से होंगे। हालांकि, सौरभ गांगुली का किरदार कौन निभाएगा इस पर अब भी फाइनल मुहर नहीं लगी है, लेकिन बीते लंबे समय से सामने आ रही रिपोर्ट में इस भूमिका को निभाने के लिए रणबीर कपूर का नाम सामने आ रहा है।

 

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT