होम / Spider Man: No Way Home Collection फिल्म ने तोड़े कई रिकॉर्ड्स!

Spider Man: No Way Home Collection फिल्म ने तोड़े कई रिकॉर्ड्स!

Prachi • LAST UPDATED : December 19, 2021, 12:57 pm IST

इंडिया न्यूज, मुंबई:
Spider Man: No Way Home Collection: मार्वल (marvel) स्टूडियोज की फिल्मों में से एक फिल्म स्पाइडर-मैन: नो वे होम (Spider Man: No Way Home) भारत में सिनेमाघरों रिलीज हुई। फिल्म ने रिलीज होते ही बॉक्सआॅफिस पर तहलका मचा रखा है। फिल्म वीकडेज में रिलीज हुई और कोई छुट्टी भी नहीं थी इसके बावजूद फिल्म को शानदार रिस्पॉन्स मिला।

कोरोना महामारी के बाद ये पहली फिल्म है जिसने इतनी धुआंधार कमाई की और रिकॉर्ड बना दिया। मुंबई, दिल्ली और उत्तर प्रदेश के प्रमुख शहरों सहित देशभर में इस फिल्म को जबरदस्त रिसपॉन्स मिला (Box Office Collection In India) है। बता दें कि फिल्म ने 3 दिन में 81.04 करोड़ रुपए की कमाई कर दी ली है। ट्रेड एनालिस्ट की मानें तो फिल्म जल्द ही 100 करोड़ क्लब में शामिल हो सकती है। 100 करोड़ की कमाई का आंकड़ा ये फिल्म इसी वीकेंड पर पार कर लेगी।

(Spider Man: No Way Home Collection) इस फिल्म की प्री-बुकिंग ही 16 से 17 करोड़ की हुई थी

बता दें कि फिल्म में टॉम हॉलैंड (Tom Holland) लीड रोल प्ले कर रहे हैं। वहीं बात करें बॉक्स आॅफिस कलेक्शन की तो पहले ही दिन फिल्म ने बॉक्स आॅफिस पर तहलका मचा दिया और तकरीबन 35 करोड़ रुपए का बिजनेस किया। हालांकि, ये एवेंजर्स: एंडगेम का रिकॉर्ड तोड़ने में सफल नहीं रही। इस फिल्म ने पहले दिन 53.10 करोड़ रुपए का रिकॉर्ड कलेक्शन किया था, जिसका रिकॉर्ड अभी तक कोई फिल्म नहीं तोड़ पाई। वैसे आपको बता दें कि स्पाइडर-मैन: नो वे होम का रिलीज से पहले ही दर्शकों में बहुत ज्यादा क्रेज देखने को मिला।

इतना ही नहीं इस फिल्म की प्री-बुकिंग ही 16 से 17 करोड़ की हुई थी। बता दें कि फिल्म भारत में 3264 स्क्रीन्स पर रिलीज हुई है। हॉलीवुड की यह पहली फिल्म है जिसे भारत में इतने स्क्रीन्स मिले हैं। इससे पहले 2019 में रिलीज हुई एवेंजर्स एंडगेम को 2845 स्क्रीन्स पर रिलीज किया गया था। फिल्म को 60 से 70 फीसदी की ओपनिंग मिली है। सिनेमाघरों में कई शोज की एडवांस फुल बुकिंग हुई है। बता दें कि सोनी पिक्चर्स एंटरटेनमेंट की फिल्म स्पाइडर मैन: नो वे होम को चार भाषाओं अंग्रेजी, हिंदी, तमिल और तेलुगू में रिलीज किया गया है।

Read More: Pushpa Box Office Big Record अमेरिकी बॉक्स ऑफिस पर मिलियन डॉलर क्लब में एंट्री करने वाली 5वीं फिल्म बनीं

Connect With Us : Twitter Facebook

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT