होम / Star Bharat New Show Woh Toh Hai Albela का एक सांग शहीर शेख के साथ रामोजी फिल्म सिटी में हुआ शूट!

Star Bharat New Show Woh Toh Hai Albela का एक सांग शहीर शेख के साथ रामोजी फिल्म सिटी में हुआ शूट!

Prachi • LAST UPDATED : February 22, 2022, 3:36 pm IST

इंडिया न्यूज़, मुंबई: 
Star Bharat New Show Woh Toh Hai Albela : स्टार भारत (Star Bharat) पर हिट होने वाले ‘मन की आवाज प्रतिज्ञा 2’ शो के बाद टीवी के चर्चित निर्माता राजन शाही अब अपने नए अपकमिंग शो ‘वो तो है अलबेला’ के साथ लौट रहे हैं जिसमें अभिनेता शहीर शेख (Shaheer Sheikh) टीवी में अपनी धमाकेदार उपस्थिति दर्ज कराने वाले हैं। इस शो में दर्शक उन्हें एक बिलकुल कूल और नए अंदाज में देखेंगे, जिसकी कुछ झलकियां दर्शकों को इस शो के प्रोमो से देखने को मिली है।

खास बात है यह कि इस शो को राजन शाही का बहुत बड़ा प्रोजेक्ट माना जा रहा है जो इस शो के एक सांग की शूटिंग को देखते हुए बिलकुल सही सिद्ध होता है। इसके थीम सांग को बड़े स्केल पर रामोजी फिल्म सिटी (Ramoji film city) में शूट किया जा रहा है, जिसकी शुरूआत आज से हो चुकी है। इसलिए यह शो शहीर के फैन्स और दर्शकों के लिए बहुत इंट्रेस्टिंग होने वाला है।

शहीर एक एक्शन सांग परफॉर्म कर रहे हैं

Star Bharat New Show Woh Toh Hai Albela
New Show Woh Toh Hai Albela

आपको बता दें कि छोटे पर्दे पर पहली बार बॉलीवुड और टॉलीवुड गाने के अंदाज में शो का एक सांग शूट किया जा रहा है, जहाँ कोरियोग्राफर और फाईट मास्टर एक साथ मिलकर शहीर की जमकर तैयारी करवा रहे हैं। इसमें शहीर एक एक्शन सांग परफॉर्म कर रहे हैं। इतना ही नहीं लगभग तीन दिन तक शूट होने वाले इस गाने में शहीर एक स्टिक के साथ परफॉर्म करेंगे, जिसके लिए उन्होंने घंटों प्रैक्टिस की है।

सांग के कोरियोग्राफर हिमांशु गदानी के मूव्स और फाइट मास्टर रियाज सुलतान के स्टंट से मिलकर बना यह गाना और उसपर शहीर की परफॉर्मेंस के तड़के को देखना दर्शकों के लिए बिलकुल एक नया अनुभव होगा। इस शो और इस सॉन्ग की शूटिंग करते हुए शहीर बहुत एक्साइटेड हैं।  वो तो है अलबेला’ शो में अपने लीड किरदार कृष्णा को लेकर उत्साहित अभिनेता शहीर शेख बताते हैं कि मैं एक बार फिर राजन सर के साथ काम करके बहुत खुश हूं।

अब तक मेरे द्वारा निभाए गए सभी किरदारों की तुलना में कृष्णा का किरदार बहुत अलग है वो बहुत कूल और मस्तमौला है जिसमें मैं रील लाइफ में शहीर शेख को भी एक्सप्लोर कर पा रहा हूँ। राजन सर हमेशा से कुछ अलग कुछ अलग करते हैं जो आप खुद मेरे किरदार में देख पाएंगे।

रामोजी फिल्म सिटी में बड़े स्केल पर शो के एक सांग की शूटिंग की जा रही है

Star Bharat New Show Woh Toh Hai Albela
New Show Woh Toh Hai Albela

इतना ही नहीं हम इसका एक सांग बिलकुल बड़े स्केल पर रामोजी फिल्म सिटी में शूट कर रहे हैं, जहाँ मैं बिलकुल नए अंदाज में एक स्टिक की सहायता से डांस और स्टंट एकसाथ करते नजर आऊंगा। इसके लिए मैंने जमकर मेहनत की है मुझे उम्मीद है कि मेरी परफॉर्मेंस और मेरा किरदार दोनों ही दर्शकों को पसंद आएगा। वहीं शो के निर्माता राजन शाही बताते हैं कि यह शो और शहीर दोनों ही मेरे दिल के बहुत करीब हैं।

रामोजी फिल्म सिटी में बड़े स्केल पर शो के एक सांग की शूटिंग की जा रही है जो दर्शकों को बहुत पसंद आएगा। दर्शक पहली बार शहीर को एक हटके अंदाज में देखेंगे। लगभग तीन दिन तक होने वाला इस गाने का शूट टॉलीवुड सांग के अंदाज में शूट होगा, जिसे शहीर के फैन्स और दर्शक बहुत एन्जॉय करेंगे।

Read More: Lock Upp Promotion किडनैप हुई एकता कपूर, बदमाश बंदूक की नोंक पर उठा ले गए !

Read More: Jeh Ali First Birthday Celebration Photos एक फ्रेम में दिखे सैफ अली खान के चारों बच्चे

Read More: The Good Maharaja द्वितीय विश्व युद्ध पर बन रही फिल्म में नजर आएंगे संजय दत्त

Read More: Bhimla Nayak Trailer Released फिल्म 25 फरवरी को रिलीज होगी

Connect With Us : Twitter Facebook

 

 

 

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Saudi Arab: इस इंफ्लुएंसर को सुनाई गई 11 साल की सजा, वजह जानकर हो जाएंगे हैरान-Indianews
Lok Sabha Election: कांग्रेस के लोकसभा उम्मीदवार के भाजपा में शामिल होने पर राजनाथ सिंह का बयान, जानें क्या कहा-Indianews
Delhi: दिल्ली में इंसानियत हुई शर्मसार, दो बच्चों की हत्या कर पिता फरार-Indianews
French: फ्रांस में महिला के साथ फ्रांसीसी राजनेता ने किया कुछ ऐसा, जानें पूरा मामला-Indianews
8 Chiranjeevi: पृथ्वी पर अंत तक रहेंगे जीवित ये 8 चिरंजीवी, जाने कैसे मिला उन्हें ये वरदान – Indianews
Gurugram: गुरुग्राम पुलिस ने सैक्स रैकेट का किया भंडाफोड़, व्हाट्सएप के जरिए हो रहा था धंधा-Indianews
Hardeep Nijjar Killing: कनाडा में तीन भारतीय की गिरफ्तारी के बाद गुस्सा में आएं जयशंकर, जानें क्या कहा-Indianews
ADVERTISEMENT