होम / Lock Upp Promotion किडनैप हुई एकता कपूर, बदमाश बंदूक की नोंक पर उठा ले गए !

Lock Upp Promotion किडनैप हुई एकता कपूर, बदमाश बंदूक की नोंक पर उठा ले गए !

Prachi • LAST UPDATED : February 22, 2022, 2:06 pm IST

इंडिया न्यूज़, मुंबई: 
Lock Upp Promotion : टीवी की ड्रामा क्वीन एकता कपूर (Ekta Kapoor) का अंदाज ही सबसे अलग हैं। लेकिन आज एकता कपूर से संबंधित न्यूज चर्चा का विषय बन गई। दरअसल एकता कपूर किडनैप (Ekta Kapoor Kidnapped) हो गई। ये बात सुनकर हर कोई शॉक्ड हो गया। दरअसल, एकता कपूर को उनके बालाजी आॅफिस के बाहर कुछ नकाबपोश बदमाशों ने घेर लिया। इन गुंडों ने बंदूक की नोंक पर एकता कपूर को धमकाया और किडनैप कर फरार हो गए। इस घटना से जुड़ा एक वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है, जिसमें कुछ बदमाश एकता कपूर को धमकाते हुए किडनैप करते नजर आ रहे हैं।

Lock Upp Promotion
Ekta Kapoor Kidnapped

बता दें कि एकता कपूर जब अंधेरी स्थित अपने आॅफिस के बाहर फोटोग्राफर्स को पोज दे रही थीं, तभी कुछ नकाबपोश बदमाश वहां आ धमके। इन बदमाशों ने चाकू और बंदूक की नोंक पर एकता कपूर को किडनैप करने की कोशिश की। इतना ही नहीं, बदमाशों ने फोटोग्राफर्स को भी वहां से भागने को कहा। वीडियो में देखा जा सकता है कि एक बदमाश बंदूक दिखाते हुए एकता कपूर को गाड़ी में बैठने के लिए धमकाता दिख रहा है।

अपने साथ अचानक हुए इस वाकये को देख एकता कपूर बेहद डर जाती हैं। वो कहती हैं कि मैं इन लोगों को नहीं जानती। तभी एक बदमाश एकता कपूर को गाड़ी के अंदर बैठने के लिए कहता है। एकता कपूर जैसे ही गाड़ी में बैठती हैं, बदमाश उन्हें किडनैप कर फरार हो जाते हैं। वैसे, ये वीडियो असली नहीं बल्कि प्रैंक है। दरअसल, एकता कपूर के रियलिटी शो ‘लॉकअप’ (Lock Upp)  के प्रमोशन के लिए बनाया गया है। बता दें कि लॉकअप 27 फरवरी से ओटीटी प्लेटफॉर्म पर आॅनएयर हो रहा है। बता दें कि एकता कपूर के इस वीडियो पर लोग जमकर कमेंट कर रहे हैं।

एक शख्स ने कहा- इतनी कॉमेडी हजम नहीं हुई। एक बोला- 50 रुपए काटो इनकी ओवरएक्टिंग का। एक ने कहा- ये पीआर वाले पब्लिक को क्या समझते हैं, इतना भी लो आईक्यू नहीं है। बता दें कि एकता कपूर का रियलिटी शो ‘लॉक अप’ का ट्रेलर लॉन्च हो गया है। यह शो 27 फरवरी से डिजिटल प्लेटफॉर्म एमएक्स प्लेयर और आल्ट बालाजी पर स्ट्रीम होगा। इस रियलिटी शो को कंगना रनौत होस्ट कर रही हैं।

Read More: Jeh Ali First Birthday Celebration Photos एक फ्रेम में दिखे सैफ अली खान के चारों बच्चे

Read More: The Good Maharaja द्वितीय विश्व युद्ध पर बन रही फिल्म में नजर आएंगे संजय दत्त

Read More: Bhimla Nayak Trailer Released फिल्म 25 फरवरी को रिलीज होगी

Connect With Us : Twitter Facebook

 

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT