होम / Sushant Singh Rajput Former Manager Disha Salian के परिवार ने न्याय के लिए लगाई राष्ट्रपति राम नाथ कोविंद से गुहार

Sushant Singh Rajput Former Manager Disha Salian के परिवार ने न्याय के लिए लगाई राष्ट्रपति राम नाथ कोविंद से गुहार

Prachi • LAST UPDATED : March 25, 2022, 1:49 pm IST

इंडिया न्यूज, मुंबई:
Sushant Singh Rajput Former Manager Disha Salian: बॉलीवुड के दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मैंनेजर दिशा सालियान ने 8 जून 2020 को मुंबई के मालाड स्थित एक बहुमंजिला इमारत से कूदकर आत्महत्या कर ली थी। बता दें कि दिशा की मौत के 6 दिनों के बाद ही सुशांत सिंह राजपूत भी बांद्रा स्थित अपने फ्लैट पर मृत पाए गए थे। लेकिन अब दिशा सालियान की मौत के मामले में एक और खबर सामने आ रही है।

दरअसल, दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की पूर्व मैनेजर दिशा सालियान के परिवार ने एक पत्र में राष्ट्रपति राम नाथ कोविंद (Letter To President Ram Nath Kovind) से केंद्रीय मंत्री नारायण राणे (Union Minister Narayan Rane) और उनके बेटे नितेश राणे (His Son Nitesh) के खिलाफ कार्रवाई करने का आग्रह करते हुए आरोप लगाया कि उनकी बेटी की मौत का राजनीतिकरण किया जा रहा है।

दरअसल, दिशा सालियान मामले में केंद्रीय मंत्री नारायण राणे ने अग्रिम जमानत की अर्जी दी थी जिसका विरोध करते हुए मुंबई पुलिस ने कोर्ट को बताया था कि उन्होंने पूछताछ के दौरान केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह के बारे में झूठा बयान दिया था जिसके बाद कोर्ट ने राणे और उनके बेटे नितेश राणे को मिली अंतरिम राहत को 15 मार्च तक के लिए बढ़ा दिया था।

ये सब इसलिए हुआ क्योंकि दिशा सालियान की मौत के संबंध में पिता-पुत्र ने कुछ बयान दिए थे जिसके खिलाफ ये मामला दर्ज किया गया था। इसी संबंध में जमानत की अर्जी दायर की गई थी। मुंबई पुलिस ने इस मामले में दोनों के बयान दर्ज किए थे। उन्होंने हाईकोर्ट में अपनी याचिका में दावा किया था कि दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की पूर्व मैनेजर दिशा सालियान की मौत के बारे में कथित रूप से झूठी जानकारी फैलाने के मामले में उनके खिलाफ दर्ज प्राथमिकी राजनीति से प्रेरित है।

राणे और उनके बेटे नितेश ने 19 फरवरी को एक प्रेस कॉन्फें्रस की थी जिसके बाद उनके खिलाफ कथित मानहानि के मामले में प्राथमिकी दर्ज की गई थी। ये शिकायत दिशा सालियान की मां ने उनके खिलाफ की थी। बता दें कि, नारायण राणे ने एक सनसनीखेज दावा किया था कि दिशा सालियान के साथ सामूहिक दुष्कर्म करने के बाद उसकी हत्या कर दी गई लेकिन सालियान के माता-पिता ने इससे इनकार किया। और अब दिशा के परिवार ने राष्ट्रपति राम नाथ कोविंद से पिता-पुत्र पर कार्रवाई करने का आग्रह किया है।

Read More: RRR वर्ल्डवाइड 8 हजार स्क्रीन्स पर होगी रिलीज, फैंस ने बनाए स्टार्स के होर्डिंग्स!

Read More: Oscars 2022 Live Streaming जानें भारत में लाइव स्ट्रीम पर कब, कहां और किस तरह से देख सकते हैं अकादमी अवार्ड्स

 

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

अशोक चोपड़ा के निधन को अब तक भूला नहीं पाई हैं Priyanka Chopra, पिता को खोने का दर्द किया बयां -Indianews
Supreme Court: सुप्रीम कोर्ट ने बदल दिया अपना ही फैसला, 14 वर्षीय बलात्कार पीड़िता से जुड़ा है मामला- Indianews
Google Layoffs 2024: Google ने एक बार फिर छंटनी का एलान, पाइथॉन टीम सबसे ज्यादा प्रभावित-Indianews
Khalistani Terrorist: अमेरिकी मीडिया का बड़ा दावा, गुरपतवंत पन्नून को मारने के लिए RAW अधिकारी ने बनाया था हिट टीम
Rakesh Roshan ने अपने हार्डकोर वर्कआउट का वीडियो किया शेयर, पिता की फिटनेस पर ऋतिक रोशन ने किया रिएक्ट -Indianews
KKR VS DC: अपने जीत के अभियान को जारी रखना चाहेगी टीम पंत, देखें दोनों टीमों की संभावित प्लेइंग 11
KKR VS DC: कोलकाता और दिल्ली के बीच मुकाबला आज, जानें किस टीम का पलड़ा भारी-Indianews
ADVERTISEMENT