होम / तापसी पन्नू की फिल्म 'शाबाश मिठू ' का ट्रेलर हुआ रिलीज़, मिताली राज के क्रिकेट करियर को दिखाती है फिल्म

तापसी पन्नू की फिल्म 'शाबाश मिठू ' का ट्रेलर हुआ रिलीज़, मिताली राज के क्रिकेट करियर को दिखाती है फिल्म

Sachin • LAST UPDATED : June 20, 2022, 11:07 am IST

इंडिया न्यूज़, Mumbai Bollywood News: रश्मि रॉकेट, सूरमा और सांड की आंख के बाद, तापसी पन्नू एक और खेल कहानी को बड़े पर्दे पर लाने के लिए वापस आ गई है। इस बार अभिनेत्री भारतीय क्रिकेटर मिताली राज का किरदार निभा रही हैं और अपनी कहानी को जीवंत कर रही हैं। शाबाश मिठू शीर्षक से, निर्माताओं ने सोमवार सुबह फिल्म का ट्रेलर रिलीज़ किया।

मिताली राज की बायोपिक

अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में 23 साल लंबे करियर के अपने रिकॉर्ड तोड़ के लिए जानी जाने वाली मिताली राज ने वनडे में 10000 से ज्यादा रन बनाए। यह फिल्म उनके महान क्रिकेटर बनने की यात्रा और दुनिया भर में अरबों लड़कियों और महिलाओं के लिए प्रेरणा का अनुसरण करती है। फिल्म हाल ही में सेवानिवृत्त हुए आइकन को एक श्रद्धांजलि है।

सोशल मीडिया पर ट्रेलर की घोषणा करते हुए, तापसी ने लिखा, “मिताली राज आप नाम जानते हैं, अब उसके पीछे की कहानी देखने के लिए तैयार हो जाइए जो उसे लीजेंड बनाती है। जिस महिला ने” द जेंटलमैन्स गेम “को फिर से परिभाषित किया, उसने हेरस्टोरी बनाई और मैं इसे लाने के लिए सम्मानित महसूस कर रही हूं। यह आपको #ShabaashMithu 15th JULY 2022 #ShabaashMithuTrailer #GirlWhoChangedTheGame।”

शाबाश मिठू का ट्रेलर:

ट्रेलर में ‘नज़रिया बदलो, खेल बदल गया’ का संदेश सम्मोहक संवादों और मिताली की भूमिका निभाने वाली प्रतिभाशाली तापसी की झलकियों के साथ पूरी दृढ़ता के साथ समाहित है। अभिनेत्री को उनके पावर-पैक प्रदर्शन और मानदंडों को चुनौती देने वाली फिल्मों की पसंद के लिए जाना जाता है। इस फिल्म में अभिनेत्री ने क्रिकेटर मिथली राज का किरदार निभाया है। जिन्होंने इंडियन वूमेन क्रिकेट टीम की कप्तानी की है और काफी काम समय में 10000 से ज्यादा रन बनाकर सभी को चौका दिया है।

Tags:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT