होम / Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah की दयाबेन का पुराना फोटो वायरल

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah की दयाबेन का पुराना फोटो वायरल

Prachi • LAST UPDATED : November 10, 2021, 1:14 pm IST

इंडिया न्यूज, मुंबई:
Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: टेलीविजन इंडस्ट्री के सबसे पॉपुलर शो में से एक तारक मेहता का उल्टा चश्मा (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) माना जाता है। लेकिन एक लंबे समय से शो की आइकॉनिक किरदार दयाबेन (Dayaben) यानी दिशा वकानी (Disha Vakani) गायब हैं। पिछले दिनों ही दिशा की एक अनदेखी तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल (Photo Viral) हुई है। जिसे देखने के बाद फैंस उनकी वापसी की कामना कर रहे है।

तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो से दिशा वकानी को अलग हुए एक लंबा वक्त गुजर चुका है। शो में अब तक दिशा की कोई रिप्लेसमेंट नहीं आई है। ऐसे में फैंस अब भी इसी आस में हैं कि शायद दिशा वापस आकर अपना जलवा बिखेरेंगी। दरअसल छोटे परदे पर दिशा की एक्टिंग को मिस कर रहें फैंस उनके सोशल अकाउंट और वीडियोज देखकर ही अपना काम चला रहे हैं। पिछले दिनों इंस्टाग्राम पर दिशा की एक अनदेखी तस्वीर खूब वायरल हो रही हैं।

(Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) पुरानी है वायरल तस्वीर

इस वायरल तस्वीर में दिशा बच्चे को गोद लेतीं नजर आ रही हैं। इस तस्वीर को दिशा वकानी के इंस्टाग्राम फैन पेज के अकाउंट से शेयर किया गया है। दिशा इस तस्वीर में नॉन ग्लैमरस लुक में हैं। बिना मेकअप के भी दिशा बेहद ही खूबसूरत नजर आ रही हैं। वहीं खुले बालों में दिशा अपने आइकॉनिक किरदार से कहीं ज्यादा अलग नजर आ रही हैं।

वहीं दिशा की गोद में जो बेबी है, उसकी तस्वीर क्लीयर नहीं नजर आ रही है। तो ऐसे में यह अनुमान लगाना मुश्किल है कि क्या वो वाकई में दिशा की बेटी ही है। वायरल तस्वीर पुरानी भी हो सकती है क्योंकि दिशा की बेटी अब चार साल की हो चुकी हैं और जिस बच्चे को दिशा ने गोद लिया है, वो एक साल से कम ही लग रहा है।

Photo Shoot Of Jhanvi Kapoor स्टनिंग और ग्लैमरस लुक में छाई जाह्नवी

Connect With Us : Twitter Facebook

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT