होम / Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah की बबिता जी ने शेयर की 'फैट टू फिट की जर्नी'

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah की बबिता जी ने शेयर की 'फैट टू फिट की जर्नी'

Prachi • LAST UPDATED : November 13, 2021, 3:11 pm IST

इंडिया न्यूज, मुंबई:
Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: तारक मेहता का उल्टा चश्मा (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) टीवी का सबसे लंबा चलने वाला शो है और करीब 13 सालों से ये दर्शकों के दिलों पर राज कर रहा है और इस शो की मशहूर स्टार में से एक बबीता जी (Babita Ji) यानी एक्ट्रेस मुनमुन दत्ता (Munmun Dutta) अक्सर अपने लाइफ को लेकर चर्चा में रहती हैं।

और हाल ही में उन्होंने गजब का ट्रांसफॉर्मेशन (Transformation) किया है, जिसे देखकर फैंस के पीसने छूट रहे हैं। इन दिनों मुनमुन दत्ता एक बार फिर से लाइमलाइट में हैं। सोशल मीडिया पर मुनमुन दत्ता ने हाल ही में अपने गजब के ट्रांसफॉर्मेशन की कुछ तस्वीरें फैंस के साथ शेयर की हैं। वहीं उनके नए लुक को देखने के बाद फैंस उनकी तारीफ करते नहीं थक रहे हैं।

(Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) Munmun Dutta ने तस्वीरें पोस्ट करके वेट लॉस जर्नी को भी साझा किया

इन तस्वीरों को साथ उन्होंने अपने वेट लॉस जर्नी को भी साझा किया है। Munmun Dutta की तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि उन्होंने पहले और अभी के लुक में अंतर दिखाया है। पहली तस्वीर में उन्होंने सूट पहना हुआ है, जिसमें उनका वजन काफी बढ़ा नजर आ रहा है, वहीं, दूसरी तस्वीर में वह जिम लुक में हैं, जिसमें उनकी वेट लॉस दिखाई दे रहा है।

वहीं अपने पोस्ट में मुनमुन दत्ता ने लिखा है- नियमित एक्सरसाइज के साथ ही एक विशेष तरह की डाइट को फॉलो करके मैंने अपने शरीर में होने वाले बदलाव को महसूस किया है। मुनमुन दत्ता ने अपने पोस्ट में ये भी लिखा कि चार महीने वर्कआउट करने के बाद वो फिर से वर्कआउट करने लगी हैं, बॉडी में बदलाव को देखते हुए व्यस्त शेड्यूल से जब भी टाइम मिलता है मैं एक्सरसाइज करती हूं। परफेक्ट बॉडी पाने के लिए काफी लंबा रास्ता तय करना पड़ता है अब मैं ट्रैक पर हूं और प्रेरित भी हूं। ये एक शानदार यात्रा होने वाली है।

 

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Hezbollah: हिजबुल्लाह की जवाबी कार्रवाई, इजरायल पर दागे ड्रोन और गाइडेड मिसाइलें -India News
Israel Hostage Footage: हमास ने जारी किया ‘जीवन प्रमाण’ फुटेज, गाजा में रखे दो बंधकों का है वीडियो -India News
Delhi Protests: आप-भाजपा ने अलग-अलग किया विरोध प्रदर्शन, एमसीडी चुनाव और केजरीवाल के इस्तीफे पर आए आमने-सामने -India News
Cambodia Explosion: कंबोडिया के सैन्य अड्डे पर बड़ा विस्फोट, पीएम हुन मानेट ने जताया दुख -India News
Mangalsutra: क्यों पहना जाता है मंगलसूत्र? कैसे शुरू हुई ये की परंपरा, जानें इसके पिछे की मान्यता- Indianews
Uttarakhand Forest Fire: उत्तराखंड के जंगल में लगी भीषण आग, वायुसेना और सेना को बुझाने के लिए बुलाया गया -India News
Aaj Ka Panchang:​​ आज रविवार का दिन आपके लिए होगा खास, जानें शुभ मुहूर्त और राहुकाल का समय- Indianews
ADVERTISEMENT