होम / 'तेरी गलियों से' गाना हुआ रिलीज़: जुबिन नौटियाल का स्वतंत्र दिवस के लिए देशभक्ति का गाना

'तेरी गलियों से' गाना हुआ रिलीज़: जुबिन नौटियाल का स्वतंत्र दिवस के लिए देशभक्ति का गाना

Sachin • LAST UPDATED : August 11, 2022, 3:43 pm IST

इंडिया न्यूज़, Bollywood News(Mumbai): इस स्वतंत्रता दिवस को प्यार और देशभक्ति पर एक गीत ‘तेरी गलियों से’ के साथ मनाएं। भूषण कुमार द्वारा निर्मित, मीत ब्रदर्स और जुबिन नौटियाल के गायन के साथ, यह ट्रैक दर्शकों को एक बहादुर जवान और उसकी बैकस्टोरी की एक दिलचस्प कहानी के माध्यम से ले जाता है। गुरमीत चौधरी और आरुषि निशंक अभिनीत, गीत – रश्मि विराग द्वारा लिखा गया और मीत ब्रदर्स द्वारा रचित, बहादुर सैनिकों के परिवारों और प्रियजनों द्वारा महसूस किए गए दर्द और पीड़ा को दर्शाता है और फिर भी उनके द्वारा किए गए सभी बलिदानों के लिए गर्व की एक मजबूत भावना है।

गाने के बारे में बात करते हुए भूषण कुमार कहते हैं, “इस गीत ‘तेरी गलियों से’ को स्वतंत्रता सप्ताह के दौरान लॉन्च करना उचित लगा क्योंकि एक प्रेम गीत होने के अलावा यह दर्शकों को एक जवान की कहानी से भी रूबरू कराता है। मीट ब्रोस की मधुर रचना और जुबिन नौटियाल के भावपूर्ण स्वरों के साथ, हमें विश्वास है कि ट्रैक जनता के साथ गूंजेगा।”

मीत ब्रदर्स

मीत ब्रदर्स की जोड़ी जोड़ें, “ट्रैक में एक बहुत पुराने स्कूल का राग है। यह सरल और फिर भी बहुत आकर्षक है। इस पर जुबिन नौटियाल और भूषण कुमार के साथ मिलकर बहुत अच्छा लगा और हमें उम्मीद है कि दर्शक इसका आनंद लेंगे।

जुबिन नौटियाल

जुबिन नौटियाल कहते हैं, “मुझे इस ट्रैक के लिए अपने स्वरों को उधार देने में बहुत गर्व की अनुभूति हुई, जिसके पीछे एक सुंदर और कठिन कहानी है।” तेरी गलियों से के बारे में बात करते हुए, गुरमीत चौधरी कहते हैं, “स्क्रीन पर एक जवान की भूमिका निभाना एक बहुत बड़ी जिम्मेदारी है क्योंकि वे वास्तविक नायक हैं जो देश के लिए सबसे बड़ा बलिदान देते हैं। ‘तेरी गलियों से’ का हिस्सा बनना एक सम्मान की बात थी।

निर्माता और कथक प्रतिपादक आरुषि निशंक, जो विभिन्न फीचर फिल्मों और वेब शो में अभिनय कर रही हैं, कहती हैं, “इस गाने को गुरमीत और पूरी टीम के साथ फिल्माने में मेरा बहुत अच्छा समय था। मैं व्यक्तिगत रूप से सेना के जीवन के दर्द और बलिदान को समझता हूं क्योंकि मेरी बहन सेना में सेवा करती है।” रश्मि विराग कहती हैं, “हमें उन सभी भावनाओं और विचारों को कैद करना था जो यह किरदार गाने में कर रहा है – हम परिणाम से बहुत खुश हैं और पूरी टीम ने ट्रैक पर बहुत अच्छा काम किया है।”

लगभग 3 घंटे पहले इसके प्रीमियर के बाद से, जुबिन नौटियाल की तेरी गलियों से को 800,300 से अधिक बार देखा जा चुका है, 335K लाइक और हजारों टिप्पणियां मिली हैं। मीत ब्रदर्स द्वारा रचित, जुबिन नौटियाल के गायन, रश्मि विराग के बोल, भूषण कुमार प्रस्तुत करता है ‘तेरी गलियां से’ जिसमें गुरमीत चौधरी अभिनीत हैं और आरुषि निशंक अब टी-सीरीज के यूट्यूब चैनल पर आ चुके हैं।

Tags:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT