होम / 'The Kashmir Files' अब OTT पर भी होगी रिलीज, 190 से ज्यादा देशों में देखी जा सकेगी फिल्म

'The Kashmir Files' अब OTT पर भी होगी रिलीज, 190 से ज्यादा देशों में देखी जा सकेगी फिल्म

Prachi • LAST UPDATED : April 19, 2022, 4:30 pm IST

इंडिया न्यूज, मुंबई:

The Kashmir Files Released On OTT: कश्मीरी पंडितों के नरसंहार पर बनी फिल्म द कश्मीर फाइल्स (The Kashmir Files) ने जिस तरह से सिनेमाघरों में अपनी पैठ जमाई उसे देखकर हर कोई हैरान है। फिल्म को दुनियाभर में पसंद किया गया।

हर किसी ने इस फिल्म की जमकर तारीफ की। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर भी अच्छा कलेक्शन किया। रिपोर्ट्स की मानें तो फिल्म हिंदी बेल्ट में 250 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर ली है। वहीं वर्ल्डवाइल्ड फिल्म ने 350 करोड़ का आंकड़ा छू लिया है।

 Kashmir Files

सिनेमाघरों में धमाल मचाने के बाद अब खबर है कि फिल्म को ओटीटी पर रिलीज किया जाएगा। डायरेक्टर विवेक अग्निहोत्री की फिल्म अब ओटीटी पर भी धमाल मचाने के लिए तैयार है। खबरों की मानें फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म जी5 (OTT Platform ZEE5) पर रिलीज की जाएगी। हालांकि, अभी तक ये बात सामने नहीं आई है कि फिल्म किस दिन रिलीज होगी।

वहीं, डायरेक्टर ने भी अपने इंस्टाग्राम के जरिए फिल्म के ओटीटी पर रिलीज की जानकारी दी है। उन्होंने फिल्म का पोस्टर करते हुए लिखा- वर्ल्ड डिजिटल प्रीमियर, जल्द आ रही है। मीडिया में चल रही जानकारी के मुताबिक इस फिल्म को अन्य भाषाओं में डब करने का प्लान मेकर्स बना रहे है।

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे !

Also Read : बिकनी में फिगर को फ्लॉन्ट करती नजर आई दिशा पटानी Disha Patani in Bikini

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT