Monday, January 24, 2022
HomeEntertainmentThe Lady Killer : भूमि पेडनेकर और अर्जुन कपूर को लेकर काम...

The Lady Killer : भूमि पेडनेकर और अर्जुन कपूर को लेकर काम करेंगे निर्देशक अजय बहल

इंडिया न्यूज़, मुंबई :

The Lady Killer बेहद प्रतिभाशाली भूमि पेडनेकर अर्जुन कपूर अभिनीत ‘द लेडी किलर’ के कलाकारों में शामिल हो गईं, जो भूषण कुमार और शैलेश आर सिंह द्वारा निर्मित और कई प्रशंसित फिल्मों के गतिशील और दूरदर्शी निर्देशक अजय बहल द्वारा निर्देशित हैं। सस्पेंस ड्रामा दर्शकों को एक छोटे शहर के प्लेबॉय की कहानी के माध्यम से ले जाता है, जो एक आत्म-विनाशकारी सुंदरता के प्यार में पड़ जाता है, क्योंकि वे बवंडर रोमांस शुरू करते हैं। रोमांचकारी ट्विस्ट और नर्व रैकिंग सस्पेंस से भरपूर, ‘द लेडी किलर’ अप्रत्याशितता और मनोरंजन का एक स्वादिष्ट मिश्रण होने का वादा करती है।

टी-सीरीज़ के प्रबंध निदेशक और अध्यक्ष, भूषण कुमार कहते हैं, “हम भूमि पेडनेकर को ‘द लेडी किलर’ की टीम में शामिल करने के लिए उत्साहित हैं। अर्जुन कपूर की शैली और व्यक्तित्व के साथ भूमि की बहुमुखी प्रतिभा और कच्ची प्रतिभा एक डायनामाइट संयोजन है और अजय की दृष्टि के साथ उनकी ताजा केमिस्ट्री निश्चित रूप से इसे देखने के लिए एक सस्पेंस ड्रामा बनाती है। ” (The Lady Killer)

यात्रा शुरू करने को लेकर रोमांचित भूमि पेडनेकर कहती हैं, ”मैं हमेशा उत्साहित रहती हूं जब कुछ नया और चुनौतीपूर्ण मेरे रास्ते में आता है और ‘द लेडी किलर’ ने मुझे शुरू से ही जकड़ रखा है। एक कलाकार के रूप में, यह भूमिका मुझे मेरे कम्फर्ट जोन से बाहर निकालती है और मुझे बहुत कुछ देती है। मैं अर्जुन, मेरे निर्देशक अजय बहल और मेरे निर्माता भूषण सर और शैलेश सर के साथ फिल्म पर काम शुरू करने का इंतजार नहीं कर सकता।

The Lady Killer

निर्माता शैलेश आर सिंह कहते हैं, “भूमि पेडनेकर एक प्रतिभा हैं और ‘द लेडी किलर’ के लिए बिल्कुल सही वाइब और फ्लेवर लाती हैं। हम अर्जुन कपूर के साथ मुख्य भूमिका निभाते हुए बेहद खुश हैं। यह निश्चित रूप से एक पागल, समृद्ध सवारी होने वाली है।”

निर्देशक अजय बहल कहते हैं, “‘द लेडी किलर’ में भावनाओं का एक रोलरकोस्टर है और इसके लिए हमें ऐसे अभिनेताओं की ज़रूरत थी जो इसे हर कदम पर चला सकें। मैं अर्जुन कपूर और भूमि पेडनेकर को इन भूमिकाओं में पाकर बहुत खुश हूं क्योंकि वे न केवल टी के लिए उपयुक्त हैं, बल्कि उनके हस्ताक्षर शैली और स्वभाव भी लाते हैं। ” (The Lady Killer)

READ MORE : Mouni Roy Marriage Date Revealed ,27 जनवरी को गोवा में सूरज नांबियार के साथ करेगी शादी

READ MORE : Selfie Movie Teaser: अक्षय कुमार-इमरान हाशमी साथ आएंगे नजर। नीतू कपूर , कियारा आडवाणी और अन्य ने की सरहाना

Connect With Us : Twitter Facebook

SHARE

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

- Advertisment -
SHARE