होम / Allu Arjun की फिल्म pushpa का दूसरा गाना हुआ रिलीज

Allu Arjun की फिल्म pushpa का दूसरा गाना हुआ रिलीज

Prachi • LAST UPDATED : October 13, 2021, 10:05 am IST

इंडिया न्यूज, मुंबई:
pushpa: अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) और रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandannaan)
की फिल्म पुष्पा का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। ये फिल्म दो भागों में रिलीज होने वाली है। इस फिल्म का पहला गाना रिलीज हो चुका है जिसे बहुत पसंद किया गया था। अब इस फिल्म का दूसरा गाना श्रीवल्ली (Srivalli) रिलीज कर दिया गया है।

Allu Arjun स्टारर पुष्पा द राइज की टीम ने जब Rashmika Mandannaan के किरदार श्रीवल्ली का लुक आउट किया तब लोगों ने बहुत प्यार और पूरे जोश के साथ स्वागत किया था। पुष्पा में रश्मिका का किरदार काफी अलग और हटके होने वाला है। फिल्म के पहले सॉन्ग जागो जागो बकरे को मिले जबरदस्त व्यूज मिलने के बाद फिल्म का दूसरा गाना श्रीवल्ली को आज रिलीज किया गया।

Pushpa 17 दिसंबर 2021 को रिलीज होगी

जावेद अली द्वारा हिंदी में और सिड श्रीराम द्वारा तेलुगु, तमिल, कन्नड़ और मलयालम में गाया गया यह गाना म्यूजिक मेस्ट्रो देवी प्रसाद द्वारा कम्पोज किया गया एक मधुर गीत है। मैथ्री मूवी मेकर्स के निमार्ता नवीन यरनेनी और वाई। रवि शंकर संयुक्त रूप से कहते हैं कि हम म्यूजिक मेस्ट्रो देवी श्री प्रसाद का शुक्रगुजार हैं की उन्होंने जावेद अली और सीड श्रीराम के साथ मिलकर एक यादगार गाना बनाया है।

यह गाना दर्शाता ही कि श्रीवल्ली किरदार किस तरह सभी किरदार से अलग है इस बात का वर्णन करता है। अल्लू अर्जुन, रश्मिका मंदाना और फहाद फासिल द्वारा अभिनीत, पुष्पा द राइज 17 दिसंबर 2021 को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है। फिल्म का दूसरा हिस्सा 2022 में रिलीज किया जायेगा।

 

Also Read : Kartik Aaryan की Shahzada 2022 में रिलीज होगी

Connect With Us : Twitter Facebook

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Shrinagar-Jammu Highway: लैंडस्लाइड से तहस-नहस हुआ श्रीनगर-जम्मू हाईवे, एक व्यक्ति की गई जान-Indianews
Arvind Kejriwal: सीएम की गैरमौजूदगी में ठप्प हो गई राजधानी, दिल्ली सरकार को लेकर हाईकोर्ट ने की टिप्पणी-Indianews
Prajwal Revanna Case: हमें आपके जैसे भाई की ज़रूरत नहीं, प्रज्वल रेवन्ना मामले में असदुद्दीन ओवैसी ने पीएम मोदी पर बोला हमला-Indianews
Weather Update: इन राज्यों में गर्मी ने तोड़ा रिकॉर्ड, लू लगने से दो लोगों की गई जान-Indianews
Prajwal Revanna Case: अश्लील वीडियो मामले में बढ़ी प्रज्वल रेवन्ना की मुश्किलें, आज अपने पद से हो सकते है निलंबित-Indianews
Ghaziabad: गाजियाबाद में नहीं थम रहा कुत्तों का कहर, 6 वर्षीय बच्ची पर जर्मन शेफर्ड ने किया हमला-Indianews
Petrol Diesel Price: देश भर में प्रतिदिन बदलते पेट्रोल और डीजल के भाव, जानें आज का रेट-Indianews
ADVERTISEMENT