होम / ट्रोलिंग से परेशान होकर Richa Chadha ने छोड़ा ट्विटर!

ट्रोलिंग से परेशान होकर Richa Chadha ने छोड़ा ट्विटर!

Prachi • LAST UPDATED : October 12, 2021, 7:22 am IST

इंडिया न्यूज, मुंबई:
Richa Chadha: सोशल मीडिया पर खासा एक्टिव रहने वाली भोली पंजाबन ऋचा चड्ढा (Richa Chadha) ने ट्विटर को अलविदा कहने का ऐलान किया है। ट्विटर पर Richa Chadha ने लेटेस्ट पोस्ट करते हुए बताया कि वह ट्विटर छोड़ रही हैं। बॉलीवुड एक्ट्रेस Richa Chadha ने ट्रोलर्स से परेशान होकर ट्विटर को डिलीट करने का फैसला लिया। ऋचा चड्ढा ने आखिरी ट्वीट में लिखा, मैं अपने फोन से इस ऐप को डिलीट कर रही हूं। बहुत ज्यादा जहर है। बाय।

बता दें हाल में ही ऋचा चड्ढा को उनकी शादी व उनके पार्टनर अली फजल को लेकर ट्रोल किया गया था जिसके बाद उन्होंने ट्रोलर्स को मुंहतोड़ जवाब भी दिया था। Richa Chadha बॉलीवुड की उन चुनिंद एक्ट्रेस में से एक हैं जो ट्विटर पर मौजूदा विषयों पर खुलकर अपनी राय रखतीं और तत्कालिक विषयों को उठाने की कोशिश भी करतीं। हालांकि इन सब के बीच वह कई बार ट्रोल भी होती। हालांकि  Twitter पर कई यूजर्स ने उनकी पर्सनल लाइफ को लेकर ट्रोल किया। उनके बॉयफे्रंड अली फजल और उनके रिश्ते को लेकर भी कुछ लोगों ने अपशब्द लिखे। जिसे जहर बताते हुए ऋचा चड्ढा ने ट्विटर छोड़ने का एलान किया।

(Richa Chadha) कई यूजर्स ने उनकी पर्सनल लाइफ को लेकर ट्रोल किया

Richa Chadha के  Twitter छोड़ने वाले पोस्ट पर कुछ यूजर्स ने एक्ट्रेस के फैसले को उचित बताया तो कुछ ने इस पर भी उन्हें ट्रोल किया। एक यूजर ने लिखा, वापस आने का मन करेगा, कुछ दिन ब्रेक लेना सही रहेगा। आमिर खान की तरह तुम्हारी शादी भी नहीं चलेगी हाल में ही ऋचा चड्ढा को ट्रोल करते हुए एक यूजर ने लिखा, तुम्हारा तलाक कब हो रहा है, बताओ, क्योंकी तुम्हारी शादी आमिर खान की तरह ज्यादा दिन टिकने वाली नही है। ऋचा इस कमेंट पर काफी गुस्सा हुईं उन्होंने ट्रोलर को मुंहतोड़ जवाब दिया।

Richa Chadha ने ट्रोलर को मुंहतोड़ जवाब दिया

ट्रोलर को सबक सिखाया Richa ने ट्रोलर का नाम लेते हुए लिखा, सर्वेश, मेरी छोड़, तुझ भिखारी से स्वेच्छा से शादी नहीं की किसी ने तो बौरा रहा है? दहेज तो लड़की ने मांगा होगा तेरे केस न शक्ल,न अक्ल और गरीब? मम्मी एलपीजी से चूल्हे पे आ गई होंगी? पायलागू आंटी, ये क्या गू रूपी कुपूत दुनिया में ले आईं?ये बेरोजगार दया-पात्र बस यहीं चौड़ा हो सकता है। अली फजल और ऋचा फजल जल्द शादी करने वाले हैं। दोनों एक दूसरे को लंबे समय से डेट कर रहे हैं। अक्सर दोनों साथ में तस्वीरें भी शेयर करते हैं।

 

Read More: Dadasaheb Phalke International Film Festival Awards 20 फरवरी 2022 को होगा परफॉर्मेंस का सेलिब्रेशन

Connect With Us : Twitter Facebook

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Akshaya Tritiya 2024: अक्षय तृतीया पर इस चमत्कारी स्तोत्र का जरूर पढ़े पाठ, धन की होगी वर्षा -Indianews
OTT Webseries: ओटीटी पर इस वेबसीरीज का लोगों को बेसब्री से इंतज़ार, जानें कौन है जनता के फेवरेट कलाकार
Summer Face Pack: गर्मियों में स्किन हाइड्रेटेड रखने के लिए दही के यह 3 फेस पैक का करें इस्तेमाल, दिखने लगेगा जादूई निखार -Indianews
Poonch Attack: आतंकियों को शरण देने वाले पाकिस्तान के साथ भारत को क्या करना चाहिए ? जानिए जनता की राय-Indianews
Coconut Ladoo: गर्मियों में पेट की ठंडक के लिए फायदेमंद हैं नारियल के लड्डू, जाने बनाने की आसान रेसिपी -Indianews
Papad Chaat: घर पर बनाएं बाहर जैसी स्वादिष्ट चाट, जानें पापड़ की चाट बनाने की रेसिपी -Indianews
Apple Revenue 2024: पूरी दुनिया में iPhone की सेल में कम, CEO के लिए इंडिया बना फेवरेट मार्केट-Indianews
ADVERTISEMENT