होम / टीवी एक्ट्रेस Kamya Punjabi ने ज्वॉइन की कांग्रेस पार्टी

टीवी एक्ट्रेस Kamya Punjabi ने ज्वॉइन की कांग्रेस पार्टी

Prachi • LAST UPDATED : October 28, 2021, 10:11 am IST

इंडिया न्यूज, मुंबई:
Kamya Punjabi : टीवी की जानी मानी एक्ट्रेस काम्या पंजाबी (Kamya Punjabi) ने बुधवार को राजनीति में कदम रख दिया है। एक्ट्रेस ने देर शाम मुंबई में कांग्रेस अध्यक्ष भाई जगताप, कार्यकारी अध्यक्ष चरण सिंह सपरा और युवा नेता सूरज सिंह ठाकुर की उपस्थिति में कांग्रेस पार्टी (Congress Party) में शामिल हुईं।

कार्यक्रम के बाद प्रेस कांफ्रेंस का आयोजन किया गया, जिसमें एक्ट्रेस ने कई मुद्दों पर चर्चा की। इस दौरान एक्ट्रेस एक राजनेता के रुप में नजर आई। आरेंज कलर की साड़ी में नजर आई। इस बारें में Kamya Punjabi ने कहा कि राजनीति में आने के बाद वह एक्टिंग नहीं छोड़ेंगी। एक्टिंग उनका पहला प्यार है। उन्होंने कहा कि वह एक्टिंग और राजनीति के बीच बैलेंस बनाकर काम करेंगी।

Kamya Punjabi हमेशा से राजनीति में आनी चाहती थीं

दरअसल उन्होंने अपने टीवी शो ‘शक्ति: अस्तिस्व के अहसास की’ खत्म हो जाने के बाद इस बारे में गंभीरता से सोचना शुरू कर दिया था। बता दें कि काम्या पंजाबी (Kamya Punjabi) को लेकर पहले से ही अटकलें लगाई जा रही थी कि वो जल्द ही कांग्रेस पार्टी में शामिल हो सकती हैं।

जानकारी के मुताबिक, काम्या हमेशा से राजनीति में आनी चाहती थीं, लेकिन अपने काम और बिजी शेड्यूल की वजह से वो ऐसा नहीं कर पा रही थी। हालांकि, अब जब उनका शो ‘शक्ति अस्तित्व के एहसास की’ खत्म हो गया है, तो उन्होंने आखिरकार राजनीति में उतरने का फैसला कर लिया।

बता दें काम्या पंजाबी ने साल 2001 में अपने एक्टिंग करियर की शुरूआत की थी। दो दशक से भी लंबे करियर में काम्या पंजाबी ने ‘कहता है दिल’, ‘क्यूं होता है प्यार’, ‘पिया का घर’, ‘अस्तित्व: एक प्रेम कहानी’, ‘वो रहने वाली महलों की’, ‘बनूं मैं तेरी दुल्हन’, ‘अंबर धरा’ और ‘बेइंतेहा’ जैसे कई टीवी शोज किए। काम्या वह कॉमेडी सर्कस, बिग बॉस, कॉमेडी नाइट्स बचाओ जैसे रियलिटी शो में नजर आई थीं।

Read More: Shehnaaz Gill ‘तू यहीं है’ सॉन्ग से Sidharth Shukla को देंगी ट्रिब्यूट

Connect With Us: Twitter Facebook

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT