होम / Upcoming Twist in Anupama: वनराज शाह को बेइज्जत करेगा अनुज कपाड़िया

Upcoming Twist in Anupama: वनराज शाह को बेइज्जत करेगा अनुज कपाड़िया

Prachi • LAST UPDATED : September 22, 2021, 9:22 am IST

इंडिया न्यूज, मुंबई:
Upcoming Twist in Anupama: सीरियल Anupama में अनुज कपाड़िया के चलते शाह परिवार की शांति भंग हो चुकी है। जिस तरह से पूरा परिवार अनुज कपाड़िया के गुणगान कर रहा है, उसे देखकर वनराज खूब बौखला रहा है और आए दिन शाह हाउस में खूब झगड़े हो रहे हैं। अनुपमा के पिछले एपिसोड में दिखाया गया था कि अनुज कपाड़िया ने वनराज और पूरे परिवार को अपने घर पर गणेश चतुर्थी की पूजा का न्योता दिया था। न्योता मिलते ही वनराज ने घरवालों को साफ शब्दों में कहा कि अनुज के घर कोई भी नहीं जाएगा। इस दौरान वनराज और बापूजी में खूब बहस होती है और आखिर में बापूजी फैसला लेते हैं कि वो अनुज क घर जरूर जाएंगे।

Upcoming Twist in Anupama वनराज कैफे में मेन्यू कार्ड से अनुपमा की सारी डिशेज हटा देगा

Anupama के अपकमिंग एपिसोड को देखकर तो दर्शक तालियां ही तालियां बजाने वाले हैं। दरअसल आज के एपिसोड में अनुपमा वनराज को जी भर के ताने मारने वाली है। घर से सभी लोग कारखाने में पूजा करने जाएंगे। तभी वनराज के कैफे में एक बहुत बड़ा आर्डर आएगा और इस आर्डर में सिर्फ अनुपमा की डिशेज की ही डिमांड होगी। गुस्से में आकर वनराज ये आर्डर कैंसल करवा देगा। वनराज के इस फैसले से काव्या भी तिलमिला जाएगी। तभी वनराज कहेगा कि वो अपने मेन्यू कार्ड से अनुपमा की सारी डिशेज हटा रहा है। इसी के साथ वनराज अनुज का नाम लेकर फिर से अनुपमा पर कटाक्ष करेगा। इस बार अनुपमा भी वनराज को भर-भरकर ताने मारेगी।

Upcoming Twist in Anupama अनुज के घर जाएंगे ये लोग

वनराज और पारितोष को छोड़कर बाकी सभी लोग अनुज कपाड़िया के घर जाने के लिए तैयार हो जाएंगे। बापूजी बा को मना लेंगे और अनुज के आफिस में जॉब पाने के लिए लालच में काव्या भी उसके घर जाने के लिए तैयार हो जाएगी। घर बैठकर वनराज और पारितोष सिर्फ अपना गुस्सा ही जाहिर करेंगे। अनुज वनराज को फोन करके उसे और पारितोष को घर आने के लिए कहेगा। वनराज मना नहीं कर पाएगा और वो पारितोष को लेकर अनुज के घर जाएगा। रास्ते में वनराज यही सोचेगा कि आखिर अनुज में ऐसा क्या है कि उसकी एक्स वाइफ और वाइफ के साथ-साथ पूरा परिवार उसके ही आगे-पीछे घूमता रहता है। अनुज के घर पहुंचते ही वनराज उसके साथ पंजा लड़ाएगा। इस दौरान अनुज उसे खूब बेइज्जत करेगा।

 

Connect Us : Twitter facebook

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

UP: अमृत सरोवर बना खेल का मैदान, इस योजना के तहत हो रहा था काम
Lok Sabha Election 2024: बीजेपी के इस उम्मीदवार के खिलाफ मामला दर्ज, धर्म के आधार पर वोट मांगने का आरोप- Indianews
Lok Sabha Election 2024: बीजेपी उम्मीदवार के खिलाफ ‘धर्म के आधार पर वोट मांगने’ का मामला दर्ज-Indianews
जब तक ईवीएम के खिलाफ कोई पुख्ता सबूत न हो…यहां देखिए EVM पर SC के फैसले की बड़ी बातें
Brij Bhushan Singh: दिल्ली कोर्ट ने यौन उत्पीड़न मामले में आगे की जांच की मांग करने वाली बृज भूषण की याचिका को किया खारिज
Bangladesh-W vs India-W 2024 T20Is: पांच मैचों के सीरीज के लिए बांग्लादेश पहुंची भारतीय टीम, जानें क्या है पूरा शेड्यूल-Indianews
Sandeshkhali: संदेशखाली मामले में सीबीआई जांच के खिलाफ सुप्रीम कोर्ट पहुंची बंगाल सरकार
ADVERTISEMENT