होम / Vidya Balan Birthday Special: 8 करोड़ रुपये के आलीशान घर से लेकर शानदार कारें और बहुत कुछ

Vidya Balan Birthday Special: 8 करोड़ रुपये के आलीशान घर से लेकर शानदार कारें और बहुत कुछ

Sachin • LAST UPDATED : January 1, 2022, 5:23 pm IST

इंडिया न्यूज़, मुंबई :

Vidya Balan Birthday Special पा , कहानी , इश्किया जैसी फिल्मों में अपने अभिनय के लिए जानी जाने वाली अभिनेत्री विद्या बालन आज एक साल की हो गई हैं। 2005 में परिणीति के साथ बॉलीवुड में प्रवेश किया। आज, जब विद्या 42 साल की हो गई हैं, तो हमने आपको इस बारे में कुछ दिलचस्प बातें बताने का फैसला किया है – जैसे कि उनकी एक्टिंग की कीमत कितनी है और उनके सारे पैसे कहाँ से मिलते हैं।

रिपोर्ट के अनुसार, विद्या बालन की कुल संपत्ति का हिस्सा उनकी फिल्मों और ब्रांड एंडोर्समेंट से आता है। अभिनेत्री कथित तौर पर अपने द्वारा साइन की गई प्रत्येक फिल्म के लिए लगभग 2-3 करोड़ रुपये चार्ज करती है और साथ ही साथ लाभ में भी उसका हिस्सा है। वह ब्रांड एंडोर्समेंट के लिए भी 1 करोड़ रुपये चार्ज करती हैं, और उनके द्वारा प्रचारित वस्तुओं और सेवाओं की संख्या में कोई कमी नहीं है। (Vidya Balan Birthday Special )

फिल्मों और विज्ञापनों से होने वाली आमदनी के अलावा विद्या के पास मुंबई में एक आलीशान घर भी है, जिसकी अनुमानित कीमत करीब 8 करोड़ रुपये है। डर्टी पिक्चर अभिनेत्री के पास देश में कई अन्य अचल संपत्तियां भी हैं और कथित तौर पर उनके पति सिद्धार्थ रॉय कपूर ने उन्हें 14 करोड़ रुपये का घर उपहार में दिया था।

Vidya Balan Birthday Special 

अभिनय और संपत्ति से आय के अलावा, विद्या बालन की संपत्ति में मर्सिडीज-बेंज और अन्य महंगे ब्रांडों सहित भव्य कारें भी शामिल हैं। 2021 की ’21motoring’ रिपोर्ट के अनुसार, विद्या के पास Mercedes Benz S550 है जिसकी कीमत 1.37 करोड़ रुपये है। 4.7 लीटर द्वि-टर्बोचार्ज्ड वी8 इंजन द्वारा संचालित, कार 4.8 सेकंड में 0-100 किमी प्रति घंटे की रफ्तार पकड़ सकती है और इसकी शीर्ष गति 209 किमी प्रति घंटे है।

उनके पास एक Mercedes Benz E Class भी है, जिसकी कीमत करीब एक लाख रुपये है। यह E220 2.0 लीटर टर्बोचार्ज्ड 4 सिलेंडर डीजल इंजन द्वारा संचालित है और 209 किलोमीटर प्रति घंटे की शीर्ष गति के साथ 7.3 सेकंड में 0-100 किलोमीटर प्रति घंटे की रफ्तार पकड़ सकता है।

READ MORE : Malayalam actor GK Pillai Death, 97 वर्ष की आयु में हुआ निधन

READ MORE :  Why Media Boycott Shraddha Kapoor, जाने पूरा मामला 

Connect With Us : Twitter Facebook
ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Lok Sabha Election 2024: बीजेपी के इस उम्मीदवार के खिलाफ मामला दर्ज, धर्म के आधार पर वोट मांगने का आरोप- Indianews
Lok Sabha Election 2024: बीजेपी उम्मीदवार के खिलाफ ‘धर्म के आधार पर वोट मांगने’ का मामला दर्ज-Indianews
जब तक ईवीएम के खिलाफ कोई पुख्ता सबूत न हो…यहां देखिए EVM पर SC के फैसले की बड़ी बातें
Brij Bhushan Singh: दिल्ली कोर्ट ने यौन उत्पीड़न मामले में आगे की जांच की मांग करने वाली बृज भूषण की याचिका को किया खारिज
Bangladesh-W vs India-W 2024 T20Is: पांच मैचों के सीरीज के लिए बांग्लादेश पहुंची भारतीय टीम, जानें क्या है पूरा शेड्यूल-Indianews
Sandeshkhali: संदेशखाली मामले में सीबीआई जांच के खिलाफ सुप्रीम कोर्ट पहुंची बंगाल सरकार
एक सेलिब्रिटी के अंतिम संस्कार में क्यों शामिल होते हैं एक्टर, Mukesh Chhabra ने किया चौंकाने वाला खुलासा -Indianews
ADVERTISEMENT