होम / Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 6th April 2022 Written Update अक्षरा के खिलाफ हर्ष को भड़काएगी महिमा

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 6th April 2022 Written Update अक्षरा के खिलाफ हर्ष को भड़काएगी महिमा

Prachi • LAST UPDATED : April 6, 2022, 1:44 pm IST

इंडिया न्यूज, मुंबई:
Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 6th April 2022 Written Update: स्टार प्लस का पॉपुलर शो ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ (Yeh Rishta Kya Kehlata Hai) इन दिनों टीआरपी की लिस्ट में छाया हुआ है। पिछले एपिसोड में आपन देखा कि आरोही को देखते ही हॉस्पिटल में मौजूद बच्चा उसे पहचान जाता है और कहता है कि ये वही हैं, जो एक्सीडेंट वाले स्पॉट पर मौजूद थीं। बच्चे की बातें सुनते ही आरोही के पैरों तले जमीन खिसक जाती है।  लेकिन ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में आने वाले ट्विस्ट और टर्न्स यहीं नहीं खत्म होते हैं।

अक्षरा और अभिमन्यु का प्री-वेडिंग फोटोशूट होना था, जिसके लिए गोयनका फैमिली में पूरी तैयारी होती है। लेकिन अभिमन्यु किसी एमरजेंसी केस में फंसा होता है, दूसरी तरफ अक्षरा भी उसका इंतेजार करती रहती है। वहीं वंश को भी लाइट्स और बाकी सामान वापस करना होता है, ऐसे में वे गोयनका हाउस नहीं पहुंच पाते। हालांकि अक्षू किसी तरह से अभिमन्यु के कैबिन में ही तैयारियां करवा लेती है।

आरोही की यह बात सुनते ही अक्षरा भड़क जाएगी

हॉस्पिटल में वेडिंग फोटोशूट का सेटअप लगा देख महिमा और हर्ष का पारा चढ़ जाता है। वह अक्षू पर भड़कते हुए कहती है, “कुछ अकल है कि नहीं इस लड़की में। सब लोग अक्षू-अक्षू करते रहेंगे और ये लड़की हमारे सिर पर चढ़ जायेगी। और तुम बस ऐसे ही देखते रहना।” फोटोशूट के बीच जैसे ही अक्षरा उस बच्चे से मिलने जाता है, वह उससे अपने परिवार को मिलवाती है।

लेकिन जैसे ही वह आरोही की मुलाकात करवाती है, बच्चा उसे बताता है कि जिस जगह पर एक्सीडेंट हुआ था, वहां ये दीदी कुछ ढूंढने के लिए गई थी। यह बात सुनते ही अक्षरा का शक बढ़ जाता है और वह आरोही से इस बारे में सवाल करती है। आरोही उसकी बात टालने की कोशिश करती है। ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में आगे दिखाया जाएगा कि अक्षरा, आरोही से पूछेगी कि मंजरी मां और उसके एक्सीडेंट का कोई कनेक्शन है या नहीं? इसके जवाब में आरोही कहेगी, “हां, लेकिन कोई मरा तो नहीं ना।” आरोही की यह बात सुनते ही अक्षरा भड़क जाएगी और उसके कान के नीचे तमाचा मार देगी ।

Read More: Sanjay Suri Birthday आतंकियों ने ले ली थी पिता की जान, रिफ्यूजी कैम्प में बिताई रात

Read More: Gurmeet Choudhary And Debina Welcome Daughter At Home गुब्बारों और केक के साथ किया बेटी का स्वागत

Read More: Bade Ache Lagte Hain 2 में होगी साक्षी तंवर की एंट्री, जल्द शूटिंग करेंगी शुरू

Read More: Hrithik Roshan And Saba Azad partied with Sussanne Khan गोवा में ऋतिक रोशन-सबा आजाद ने की सुजैन खान-अर्सलान गोनी के साथ पार्टी

Read More: Tejashwi Prakash Buys Audi Q7 पूजा के बाद बॉयफ्रेंड के साथ निकली राइड पर

Connect Us : Twitter Facebook

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT