होम / Yeh Rishta Kya Kehlata Hai अभि कायरव से वादा करता है

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai अभि कायरव से वादा करता है

Mukta • LAST UPDATED : April 29, 2022, 12:00 pm IST

इंडिया न्यूज़, मुंबई
Yeh Rishta Kya Kehlata Hai एपिसोड की शुरुआत अभि और अक्षु के हर्ष से छिपने से होती है। अभि कहता है कि उसकी टाइमिंग खराब है। वह उसे किसी के देखने से पहले शर्ट पहनने के लिए कहती है। वह मजाक करता है कि अगर तुम कहोगे तो मैं लोहे की शर्ट पहनूंगा। वह मंजरी को यह कहते हुए सुनता है कि अक्षु हल्दी को पीसकर उसका उपटन बनाएगी।

वह पूछता है कि क्या अक्षु इतनी हल्दी पिसेगी। महिमा कहती है कि यह एक रसम है, अक्षु इसे अपने नाम से पिसेगी। अभि कहता है कि शेफाली की शादी के समय ऐसा नहीं हुआ था। वह कहती हैं कि शेफाली का परिवार गोयनका की तरह रसम को लेकर इतना पागल नहीं है। मंजरी और शेफाली अभि को समझाते हैं। वह सॉरी कहता है। वे जाते हैं। वह कहता है सॉरी अक्षु, मैंने कोशिश की। उसे हल्दी मिलती है।

सुवर्णा का कहना है कि हल्दी बहुत ज्यादा है

सुवर्णा का कहना है कि हल्दी बहुत ज्यादा है, आप कह रहे हैं कि अक्षु को इसे हाथों से करना है। महिमा कहती है कि यह एक रसम है, आपको यह करना है, हमें रसम पूरी करनी है। दादी कहती हैं कि मैंने इस रसम के बारे में कभी नहीं सुना। महिमा कहती है कि तुम हमारी बात सुनो और हम तुम्हारी बात मानेंगे, अक्षु हल्दी को पीसेगा और फिर हम अभि को लगाएंगे।

मंजरी उन्हें महिमा की बात रखने के लिए कहती है। अक्षु कहती हैं ठीक है, यह मेरा व्यायाम होगा। अभि नील और पार्थ के साथ आता है। वह कहता है कि मुझे यह हल्दी मिली है, हमने इसे धोया है। वह उसे प्लेट में रखता है और अक्षु से अपने नाम के साथ हल्दी का पता लगाने को कहता है। मंजरी ने उसे जाने के लिए कहा। अक्षु उसे देखकर मुस्कुराती है।

मनीष कुछ मेहमानों से मिलता है

मनीष कुछ मेहमानों से मिलता है। वह आदमी आरोही को बधाई देता है। एक महिला पूछती है कि अभि कहां है, हम अभि और आरोही को बधाई देंगे। मनीष का कहना है कि अभि और अक्षु की शादी हो रही है। मनीष उन्हें बच्चों को आशीर्वाद देने के लिए कहता है।

अक्षु हल्दी की थाली लेती है

अक्षु हल्दी की थाली लेती है। दो लड़के उसे घूरते हैं। अभि वहां आता है और देखता है। लोग उसे आई कैंडी कहते हैं। अभि, अक्षु के पीछे दौड़ता है और गुस्सा हो जाता है। अक्षु हल्दी पिसती है। सुवर्णा कहती है कि अक्षु बहुत थकी हुई लग रही है, महिमा अड़ी हुई है।

दादी का कहना है कि मुझे लगता है कि महिमा बदला ले रही है। अक्षु कहती है ठीक है, मैं यह अभि के लिए कर रही हूँ, क्या तुम मेरे कपड़े तैयार रख सकते हो। दादी का कहना है कि इसमें 2 घंटे लगेंगे। आरोही का कहना है कि मैं यह करूँगा। दादी का कहना है कि हम जाकर आरोही की मदद करेंगे। वे जाते हैं।

अभि अक्षु के पास पहुंच जाता है

अक्षु देखने के लिए मुड़ती है अभि कहता है रुको, मैं हूं, मैं तुम्हें सरप्राइज देने आया हूं। वह उसे जाने के लिए कहती है। वह कहता है कि तुमने चतुराई से सबको भेजा है, यह मेरा काम है कि मैं तुम्हारे साथ समय बिताऊं और तुम्हारी मदद करूं। वह कहती है नहीं, कृपया जाओ, अगर कोई देखेगा तो यह शर्मनाक होगा।

वह कहता है कि मैं तुम्हारा होने वाला पति हूं, मैं यहां रहूंगा। वह कहती है ठीक है, यहीं बैठो। अभि उसकी मदद करता है। वह उसे पास रखता है और पूछता है कि क्या हम यहां अपनी हल्दी मनाएं। वह कहती है नहीं, यह उसकी पूजा की हल्दी है। वह उसे चूमता है और कहता है कि तुम्हारे गाल गुलाबी हो गए हैं।

अक्षु अभि को जाने के लिए कहती है

सुवर्णा ने उसे बुलाया। अक्षु उसे जाने के लिए कहती है। अभि कहता है मुझसे हल्दी से पहले मिलो। वह कहती है ठीक है, अब जाओ। वह छोड़ देता है। वह कुछ परछाई देखती है और अभि कहती है … वह मुड़ती है और उन दो लोगों को देखती है। अभि एक्सरसाइज करता है। पार्थ कहते हैं कि तुम एक मामले में चले गए हो। अभि कहता है कि मैं इसे संतुलित कर रहा हूं, मैं अगले दो दिनों में बहुत सारी मिठाई खाऊंगा।

शेफाली पार्थ से पूछती है कि तुमने सूटकेस का लॉक कोड क्यों बदला

शेफाली आती है और पार्थ से पूछती है कि तुमने सूटकेस का लॉक कोड क्यों बदला। नील का कहना है कि शादी के बाद पार्थ की जिंदगी बहुत बदल गई, तुम्हारी जिंदगी भी बदल जाएगी, क्या तुम मुझे भूल जाओगे। अभि कहता है कि मैं लात मार दूंगा, अगर मैं तुमसे यह पूछूं, तो जीवन बदल जाएगा, लेकिन प्यार नहीं। वह नील को गले लगाता है। वह कहता है कि तुम और अक्षु दोस्त हो, तुम दोनों मुझे साइडलाइन कर सकते हो।

नील कहता है हाँ, वह एक अच्छी दोस्त है, तुम्हें एक दोस्त चाहिए। अभि एक बार अक्षु से बात करने की सोचता है। वह उसे बुलाता है। वह कहता है कि मैं अब सोने की कोशिश करूंगा। आशु जाता है। लड़के उसका पीछा करते हैं। मनीष, दादी और अखिलेश भावुक हो जाते हैं।

कैरव अभि के पास आता है

कैरव अभि के पास आता है और उसे अक्षु के कंगन के साथ देखता है। अभि उसे बैठने के लिए कहता है। कैरव उसे कॉफी देता है। अभि पूछता है कि क्या तुम मुझे फिर से धमकी देने आए हो। कैरव कहता है मेरी बहन … अभि कहता है कि अगर मैं तुम्हारी बहन को खुश नहीं रखता तो तुम मुझे इस गर्म कॉफी से जला दोगे। कैरव का कहना है कि मैं अनुरोध करने आया था, कई नए संबंध बन रहे हैं, मुझे अक्षु के परिवार के साथ संबंधों से कोई तनाव नहीं है, लेकिन कुछ रिश्ते बंधे नहीं हैं, मैं चाहता हूं कि आप उसकी मदद करें। अभि उसे चिंता न करने के लिए कहता है।

कैरव का कहना है कि अक्षु और मैं कुछ रिश्तों के बारे में बदकिस्मत थे, हमने अपने माता-पिता को खो दिया, हमें अभी भी उनकी कमी महसूस होती है। अभि कहता है मैं वादा करता हूँ, मैं कोशिश करूँगा। कैरव कहता है कि मैं आपकी बात को समझने के लिए अक्षु को समझाऊंगा, तुम भी ऐसा करो, नहीं तो मुझे इस कॉफी को गर्म करने के लिए 30 सेकंड चाहिए। वे मुस्कुराते हैं और गले मिलते हैं। अभि कहता है कि तनाव मत लो, तुम्हारी बहन खुश हो जाएगी।

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे !

यह भी पढ़ें : Samantha Prabhu Birthday: इस वेब सीरीज में समांथा प्रभु ने दिया था बेहद Bold सीन, देखने वालों के छूट गए थे पसीने

यह भी पढ़ें : जो ठंडे पानी में भी आग लगा दे वो हैं मोनालिसा, खूबसूरती बेमिसाल तो अदाएं हैं लाजवाब

यह भी पढ़ें : पिंक ब्लेजर सूट में बेहद खूबसूरत नज़र आ रही श्वेता तिवारी

यह भी पढ़ें : Anushka Sharma ने Chakda Xpress के लिए की नेट पर जबरदस्त गेंदबाजी की, झूलन गोस्वामी ने ऐसे किया रिएक्ट!

यह भी पढ़ें : Soorya से Sunny Deol का जबरदस्त लुक सामने आया , इस अंदाज में नजर आए सनी!

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

पहली नजर में Raghav Chadha पर दिल हार बैठी थी Parineeti, एक्ट्रेस ने सुनाए अनसुने किस्से -Indianews
Lok Sabha Election: अनंतनाग-राजौरी चुनाव टालने की मांग पर बढ़ा विवाद, एनसी और पीडीपी ने जताई नाराजगी-Indianews
Hindu Gods: भगवान विष्णु से लेकर माता लक्ष्मी तक, जानिए देवताओं के प्रिय वाहन और उनके संदेश -Indianews
Delhi Liquor Policy Case: मेरी बेटी निर्दोष है…, केसीआर ने दिल्ली शराब नीति मामले में के कविता के खिलाफ आरोपों से किया इनकार- indianews
अवैध सट्टेबाजी ऐप पर ईडी के समन पर Tamannaah Bhatia का रिएक्शन, कही ये बात -Indianews
पहले एक्टर फिर क्रिकेटर के प्यार में पड़ी Natasa Stankovic, प्रेग्नेंसी के बाद रचाई शादी -Indianews
Lok Sabha Election: चुनावी मैदान में आज बीजेपी का दोहरा वार, पीएम मोदी गुजरात तो अमित शाह तेलंगाना से भरेगे हुंकार-Indianews
ADVERTISEMENT