होम / New Year Party: न्यू ईयर ईवनिंग पर ऐसे प्लान करें शानदार हाउस पार्टी, स्पेशल बनाने के लिए फॉलो करें ये टिप्स

New Year Party: न्यू ईयर ईवनिंग पर ऐसे प्लान करें शानदार हाउस पार्टी, स्पेशल बनाने के लिए फॉलो करें ये टिप्स

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : December 29, 2022, 11:04 pm IST

New Year 2023 Party at Home: नया साल कुछ ही दिन में दस्तक देने वाला है। वहीं, न्यू ईयर को खास बनाने के लिए लोग काफी तरह-तरह की प्लानिंग करने में जुटे हुए हैं। हालांकि कोरोना वायरस के बढ़ते मामलों और दूसरे कारण की वजह से सेफ्टी के मद्देनजर कुछ लोग घर के बाहर न्यू ईयर नहीं मनाना चाहते हैं। ऐसे में अगर आप भी न्यू ईयर ईव पर बाहर जाना अवॉइड करते हैं तो कुछ आसान तरीकों से आप घर पर ही नए साल का जश्न सेलिब्रेट कर सकते हैं।

साथ ही न्यू ईयर को स्पेशल बनाने के लिए ज्यादातर लोग बाहर पार्टी देना पसंद करते हैं। मगर नए साल पर देर रात तक बाहर रहना सभी के लिए सेफ नहीं होता है। तो यहां जानिए कि न्यू ईयर पर हाउस पार्टी प्लान करने के कुछ टिप्स, जिसे फॉलो करके आप घर पर भी नए साल की शानदार पार्टी ऑर्गेनाइज़ कर सकते हैं।

पार्टी की थीम डिसाइड करें

नए साल पर घर में पार्टी ऑर्गेनाइज करने के लिए आप कोई अच्छी सी थीम डिसाइड कर सकते हैं। ऐसे में फैमली और फ्रेंड्स को थीम बेस्ड पार्टी के अनुसार तैयार होने की सलाह दें। साथ ही पार्टी में डीजे रखकर आप न्यू ईयर पार्टी को डीजे नाइट में भी तब्दील कर सकते हैं। वहीं, न्यू ईयर पार्टी के लिए आप पहले से कुछ गाने भी शॉर्ट लिस्ट कर सकते हैं।

गेम को बनाएं पार्टी का हिस्सा

नए साल के दिन फैमली और फ्रेंड्स के साथ गेम्स खेलकर आप न्यू ईयर पार्टी को स्पेशल बना सकते हैं। ऐसे में आप गेस्ट के साथ चिट गेम्स, अंताक्षरी और पासिंग द पार्सल जैसे खेल ट्राई करके नए साल के जश्न को बेस्ट एन्जॉय कर सकते हैं।

लजीज पकवान परोसें

टेस्टी और लजीज खाना हर पार्टी की शान होता है। ऐसे में नए साल पर हाउस पार्टी प्लान करते समय आप सभी की पसंद का खाना ऑर्डर कर सकते हैं। वहीं नए साल पर फैमली और फ्रेंड्स के साथ टेस्टी डिनर सर्व करके आप न्यू ईयर पार्टी को यादगार बना सकते हैं।

कॉकटेल पार्टी प्लान करें

नए साल की रात में घर पर कॉकटेल पार्टी प्लान करना भी बेस्ट ऑप्शन होता है। ऐसे में परिवार और करीबी लोगों के साथ पार्टी में शिरकत करके आप नए साल के जश्न में चार चांद लगा सकते हैं। वहीं कॉकटेल पार्टी में आप गेस्ट के लिए कुछ टेस्टी ड्रिंक्स को भी शामिल कर सकते हैं।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT