होम / Gujarat: सूरत में एक ही परिवार के तीन सदस्य पाए गए मृत, जांच के लिए फोरेंसिक लैब भेजा गया शव

Gujarat: सूरत में एक ही परिवार के तीन सदस्य पाए गए मृत, जांच के लिए फोरेंसिक लैब भेजा गया शव

Rajesh kumar • LAST UPDATED : March 9, 2024, 1:30 pm IST

India News(इंडिया न्यूज),Gujarat: गुजरात के सूरत के लिम्बायत इलाके में एक सात वर्षीय लड़के सहित एक परिवार के तीन सदस्य शुक्रवार सुबह अपने आवास में मृत पाए गए। पुलिस के अनुसार, 38 वर्षीय सोमेश नामक व्यक्ति ने कथित तौर पर अपनी 32 वर्षीय पत्नी और उनके बेटे को जहर देकर मार डाला और फिर खुद फांसी लगाकर अपनी जान दे दी।

दक्षिण भारत का रहने वाला था मृतक

पुलिस ने बताया कि उन्हें पड़ोसियों ने घटना की जानकारी दी। मौके पर पहुंची पुलिस को घर का दरवाजा तोड़ना पड़ा। मृतक दक्षिण भारत का रहने वाला था और निर्माण उद्योग में मजदूर के रूप में काम करता था और कई साल पहले सूरत में बस गया था।

जानें क्या है मामला

सहायक पुलिस आयुक्त (डी डिवीजन) जे टी सोनारा ने कहा कि प्रथम दृष्टया संकेत मिलता है कि सोमेश ने अपनी पत्नी को बिस्तर से बांध दिया और जहर देकर उसकी जान लेने के लिए संभवतः तकिये का इस्तेमाल किया। अपनी पत्नी की हत्या करने के बाद, उसने कथित तौर पर अपने सात वर्षीय बेटे को जहर दे दिया और फिर फांसी लगाकर अपनी जान दे दी।

सूरत के संयुक्त पुलिस आयुक्त वबांग जमीर ने कहा कि पुलिस को घटनास्थल पर एक मोबाइल फोन और एक नोट मिला। एक मोबाइल फोन की खोज से जांचकर्ताओं को घटना से पहले अपने भाई को तेलुगु भाषा में एक संदेश भेजने के सबूत मिले। पुलिस ने कहा कि संदेश में सोमेश ने अपना जीवन समाप्त करने का इरादा व्यक्त किया और हस्तलिखित नोट में उसने अपनी सास से माफी मांगी।

जांच के लिए फोरेंसिक लैब भेजा गया शव

फोन को जांच के लिए फोरेंसिक साइंस लेबोरेटरी (एफएसएल) में भेज दिया गया है और पुलिस ने सामग्री का अनुवाद करने के लिए एक दुभाषिया की सहायता ली है। पुलिस ने कहा कि उसका भाई संदेश पढ़कर सूरत पहुंच गया।

यह भी पढेंः-

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT