होम / आखिर क्यों की बेरहम चाची ने 5 वर्षीय मासूम जश की हत्या ?

आखिर क्यों की बेरहम चाची ने 5 वर्षीय मासूम जश की हत्या ?

Harpreet Singh • LAST UPDATED : April 11, 2022, 9:08 pm IST

इंडिया न्यूज़, करनाल : पुलिस ने जश की हत्यारिन अंजली (ANJALI) को गिरफ्तार तो कर लिया, लेकिन अभी तक हत्या की वजह बताने से बचती नजर आ रही हैं। हालांकि एसपी गंगा राम पूनिया (SP KARNAL GANGARAM PUNIA) ने दावा कि मासूम जश की हत्या (JASH MURDER MYSTERY KARNAL ASSANDH) के कारणों का पता चल चुका हैं, सबूतों को जांचा जा रहा हैं। सबूतों का मिलान कर अगले एक या 2 दिनों में पूरे मामले का खुलासा कर दिया जाएगा। मामले में पुलिस ने हत्योरोपी अंजलि के पति को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही हैं।

दूसरी ओर पुलिस जश की हत्यारोपी अंजलि व आरोपी ताई, आरोपी राजेश की मां को भारी सुरक्षा के बीच गांव कमालपुर रोडान पहुंची, जहां पर पुलिस अंजलि के घर पहुंची। जहां पर क्राइम सीन (CRIME SCENE) को दोहराया गया, उस वक्त कौन-कौन कहां-कहां पर था। हत्यारिन ने कैसे मासूम जश को मौत की नींद सुला दिया। जश की हत्या क्यों की गई, इसके पीछे क्या कारण थे? इन सब प्रश्नों के जवाब शायद पुलिस के पास अभी तक नहीं हैं?

जिनके बारे में पुलिस जांच के नाम पर बताने से इंकार करती नजर आ रही है। जिस पर ग्रामीण भी कई सवाल उठा चुके हैं, ग्रामीणों की माने तो क्या हत्यारिन ने बिना किसी कारण के ही मासूम जश की हत्या कर दी? पुलिस के एक अधिकारी की माने तो अभी तक हत्यारोपी अंजलि ने मासूम जश की हत्या की कोई वजह नहीं बताई है।

पूरे क्षेत्र की लगी मामले पर नजर

 

एसपी की माने तो पुलिस हर पहलू पर गंभीरता से जांच कर रही हैं, पुलिस का प्रयास है कि मामले में जो भी मासूम जश के हत्यारोपी हो, उन्हें सजा मिलें। लेकिन इस मामले में किसी निर्दोष को भी सजा न मिलें। पुलिस ने अभी किसी भी आरोपी को क्लीनचीट नहीं दी है। हर आरोपी से पूछताछ़ चल रही हैं। वहीं इस मामले पर पूरे क्षेत्रवासियों की नजर बनी हुई हैं, क्योंकि हर किसी की भावना मासूम जश के साथ जुड़ी चुकी हैं। इसी के चलते पुलिस भी हर पहलू को पूरी गहनता के साथ खंगालने में जुटी हैं।

पुलिस के लिए भी चुनौती बना मासूम जश हत्याकांड

मासूम जश की हत्यारोपियों को गिरफ्तार करना पुलिस की लिए चुनौती बन चुका हैं, पुलिस जांच में पहले जहां पकड़े गए आरोपी राजेश, उसकी पत्नी, उसकी मां व बेटों सहित अन्य 2-3 को मुख्य आरोपी मानकर चल रही थी, लेकिन शनिवार को पुलिस ने यश की रिश्ते में लगने वाली चाची अंजलि को पुलिस हिरासत में लिया। प्रारंभिक पूछताछ के बाद पुलिस ने आरोपी अंजिल को कोर्ट में पेश कर 3 दिन का रिमांड हासिल किया। जो हर किसी के लिए चौकाने वाला था।

आरोपियों ने कबूला कि डर के मारे दूसरे पड़ोसी की छत पर फेंक दिया शव

पुलिस की माने तो आरोपी अंजलि ने कबूला है कि उसने ही चार्चर से यश की हत्या उस वक्त कर दी, जब वो मोबाइल देख रहा था? हत्या क्यों, इस बारे में फिलहाल पुलिस के पास कोई जवाब नहीं या फिर पुलिस जवाब देने से बच रही हैं।

दूसरी ओर पुलिस जांच में सामने आया कि आरोपी राजेश, उसकी पत्नी, मां ने बताया कि जब उन्होंने शव को उनके मकान की छत पर देखा तो वे काफी डर गए ओर डर के मारे उन्होंने यश की लाश को दूसरे की छत पर फेंक दिया। फिलहाल इन आरोपियों की बातों में कितनी सच्चाई हैं, ये तो पुलिस द्वारा मामले का खुलासा करने के बाद ही पता चल सकेगा।

Read More : भाजपा का मास्टर प्लान तैयार, जानिये कैसे जीतेंगे राजस्थान, मध्यप्रदेश और छत्तीसगढ़ के चुनाव ?

Read More : IPL 2022 GT vs SRH Match 21st Toss: सनराइज़र्स हैदराबाद ने जीता टॉस, पहले गेंदबाजी करने का किया फैसला

Also Read : IPL 2022 GT vs SRH Match 21st Preview: आज होगी गुजरात टाइटंस और सनराइज़र्स हैदराबाद में भिड़ंत

Connect With Us: Twitter | Facebook Youtube

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT