होम / Molesting girl in Mosque: मस्जिद में बच्ची से छेड़छाड़ करने का आरोपी पहुंचा जेल

Molesting girl in Mosque: मस्जिद में बच्ची से छेड़छाड़ करने का आरोपी पहुंचा जेल

India News Editor • LAST UPDATED : September 28, 2021, 4:31 pm IST

नई दिल्ली, गुरुग्राम:
नवाब मंसूर अली खान (नवाब पटौदी) के शहर की एक मस्जिद में 9 साल की बच्ची से छेड़छाड़ (Molesting girl in Mosque) के आरोपी को गिरफ्तारी के बाद जेल भेज दिया गया है। आरोपी की पहचान यूपी के शामली निवासी गुलशनव्वर के रूप में हुई है।

Molesting girl in Mosque मस्जिद में मौलवी का खाना देने गई थी बच्ची

बता दें कि मूल रूप से पलवल के रहने मुस्लिम समुदाय का एक परिवार पटौदी में ही बीते करीब छह-सात माह से वार्ड नंबर-9 पर किराए पर रह रहा है। पुलिस को दी गई शिकायत में बच्ची की मां ने कहा है कि वह घरेलू काम करती है। सोमवार को दोपहर के समय उसकी 9 साल की बच्ची मस्जिद में मौलवी को खाना देने के लिए गई थी। जिस समय बच्ची मस्जिद में खाना लेकर पहुंची, मुख्य मौलवी मौजूद नहीं था। मौलवी की गैरमौजूदगी में उस समय एक और व्यक्ति मौजूद था।

उसने खाना लेकर गई बच्ची को जबरदस्ती पकड़कर उसके साथ अश्लील हरकतें (Molesting girl in Mosque) की। मासूम बच्ची वहां से भागती हुई अपने घर पहुंची। सारी बात अपनी मां को बताई। मासूम बच्ची की मां मस्जिद में पहुंची और आरोपी को खरी-खरी सुनाई। साथ ही चप्पलों से उसकी पिटाई भी की। शोर सुनकर आसपास के लोग भी मस्जिद पहुंच गए। मामला पता चलने पर आरोपी को मस्जिद से बाहर निकालकर लोगों ने पीटा। पहले तो वह अपने कृत्य से इंकार करता रहा, बाद में उसने अपनी हरकत कबूल (Molesting girl in Mosque) कर ली। लोगों ने उसकी वीडियो भी बनाई और वायरल कर दी।

आरोपी पुलिस की हिरासत में

बताया जा रहा है कि पुलिस को भी इस मामले को सूचना दी गई। पहले तो पुलिस ने मामले को गंभीरता से नहीं लिया, लेकिन वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस मौके पर पहुुंची और आरोपी को कब्जे में लिया। आरोपी की पहचान यूपी के शामली निवासी गुलशनव्वर के रूप में हुई है। पीड़ित बच्ची की मां के द्वारा दी गई शिकायत के बाद में आरोपी के खिलाफ पास्को एक्ट 8 के तहत मामला दर्ज किया गया है।

हिंदू मुस्लिम एकता और भाईचारे के लिए विख्यात पटौदी में ही मस्जिद में एक मासूम बच्ची के साथ बाहर से आए हुए कथित मौलवी के द्वारा की गई अश्लील हरकत (Molesting girl in Mosque) की घटना को लेकर वहां के लोगों में गुस्सा बना हुआ है।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Acharya Pramod Krishnan: राम मंदिर का फैसला पलट देगी कांग्रेस? आचार्य प्रमोद ने राहुल गांधी पर लगाया बड़ा आरोप-Indianews
Gurucharan Singh के लापता होने पर पिता हुए इमोशनल, टूटा परिवार एक्टर के वापसी का बेसब्री से कर रहा है इंतजार -Indianews
UP School: 7 मई को कल यूपी के सभी स्कूल रहेंगे बंद, कब होगी समर वेकेशन की घोषणा-Indianews
T20 World Cup 2024: भारत की टी20 विश्व कप 2024 जर्सी लीक?, लोगों ने दी प्रतिक्रिया-Indianews
Farooq Abdullah: पाकिस्तान ने चुड़ियां नहीं पहनी वो हम पर…, राजनाथ सिंह के बयान पर फारूक ने किया कटाक्ष-Indianews
Kareena Kapoor के UNICEF इंडिया की नेशनल एंबेसडर बनने पर Priyanka Chopra ने जाहिर की खुशी, पोस्ट में लिखी ये बात -Indianews
T20 World Cup 2024: टी20 विश्व कप 2024 के सह-मेजबान वेस्टइंडीज को पाकिस्तान से मिली आतंकवादी धमकी-Indianews
ADVERTISEMENT