होम / आईफा अवॉर्ड 2022: सारा अली खान ने ‘चका चक’ गाने पर दिखाए जबरदस्त डांसिंग मूव्स, एक्ट्रेस शरारा ड्रेस में खूबसूरत नजर आई

आईफा अवॉर्ड 2022: सारा अली खान ने ‘चका चक’ गाने पर दिखाए जबरदस्त डांसिंग मूव्स, एक्ट्रेस शरारा ड्रेस में खूबसूरत नजर आई

Saranvir Singh • LAST UPDATED : June 5, 2022, 5:06 pm IST

इंडिया न्यूज़,IIFA Awards 2022:

आईफा 2022 का आयोजन सुबह अबुधाबी में धूमधाम से समापन हुआ। इस इवेंट में बॉलीवुड हस्तियों ने अपनी धमाकेदार परफॉर्मेंस भी दी लेकिन सारा अली खान ने अपनी धमाकेदार परफॉर्मेंस से लोगों का दिल जीत लिया।
सारा अली खान ने आईफा अवॉर्ड्स 2022 में देसी ग्लैमर का फुल तड़का लगाया।

उन्होंने इवेंट के दौरान अपने देसी लुक से लोगों का दिल जीत लिया। बता दें कि सारा अली खान ने अपनी कुछ तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं। वहीं, आईफा ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर भी कई तस्वीरें शेयर की हैं।

 Sara-Ali-Khan-IIFA-Awards-2022
Sara-Ali-Khan-IIFA-Awards-2022

सारा अली ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से परर्फोमेंस की तस्वीरें शेयर की

आईफा ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर सारा की परफॉर्में के दौरान की तस्वीरें शेयर की हैं। वहीं, सारा ने भी अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपना आईफा लुक फ्लॉन्ट किया है। बता दें कि इन तस्वीरों में सारा अली खान अलग-अलग आउटफिट में स्टेज पर परफॉर्म करती नजर आ रही है।

वही उनके डांसिंग मूव्स भी लोगों के दिलों की धड़कनें बढ़ा रहे हैं। आपको बता दें कि सारा अली खान ने अपनी फिल्मों ‘अतरंगी रे’ के पॉपुलर सॉन्ग ‘चका चक’ पर भी डांस मूव्स दिखाए।

Sara-Ali-Khan-Instagram
Sara-Ali-Khan-Instagram

अपनी फोटो को शेयर कर सारा अली खान ने यह लिखा

आपको बता दें कि सारा अली खान ने आईफा इवेंट की इन तस्वीरों को सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए लिखा, ‘आईफा अवॉर्ड्स 2022 में सारा अली खान की परफॉर्मेंस देखकर कह सकते हैं, ‘हाय चका चक है तू।’ सारा अली खान ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कई सारी तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों में वह बेहद ग्लैमरस और खूबसूरत लग रही हैं।

 Sara-Ali-Khan-Instagram-photo
Sara-Ali-Khan-Instagram-photo

डिजाइनर फराज मनन के शरारा ड्रेस में खूबसूरत दिखी सारा अली खान

आईफा अवॉर्ड के दौरान सारा अली खान डिजाइनर फराज मनन के आइवरी शरारा सेट में नजर आई। बता दें कि इस ड्रेस में अभिनेत्री बेहद ग्लैमरस लग रही हैं। फोटो में सारा अली खान को एक छोटे कुर्ते में देखा जा सकता है। जिसमें एक राउंड नेकलाइन, फिट और फ्लेयर्ड सिल्हूट, लंबी आस्तीन, स्कैलप्ड बॉर्डर और बारीक कढ़ाई है। वहीं सारा ने इस कुर्ते को मैचिंग शरारा पैंट के साथ पेयर किया है। उन्होंने बहुत ही कम ज्वैलरी कैरी की हुई है।

Tags:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT