होम / India News Manch 2023: '370 की आड़ में राजनीति की रोटी सेंकता था विपक्ष' इंडिया न्यूज़ मंच पर बोले जितेंद्र सिंह 

India News Manch 2023: '370 की आड़ में राजनीति की रोटी सेंकता था विपक्ष' इंडिया न्यूज़ मंच पर बोले जितेंद्र सिंह 

Rajesh kumar • LAST UPDATED : December 14, 2023, 1:56 pm IST

India News (इंडिया न्यूज),India News Manch 2023 Day-2: हर साल की तरह इस साल भी इंडिया न्यूज़ देश का सबसे बड़ा राजनीतिक मंच आयोजन कर रहा है। ये आयोजन दिल्ली के एनडीएमसी कन्वेंशन सेंटर में हो रहा है। बीते कल यानि बुधवार 13 दिसंबर से शुरु हुए इस कार्यक्रम का आज दूसरा दिन है। बता दें कि ये तीन दिवसीय कार्यक्रम 15 दिसंबर (शुक्रवार), 2023 तक चलेगा। विज्ञान और प्रौद्योगिकी मंत्रालय के राज्य मंत्री जीतेन्द्र सिंह ने इंडिया न्यूज सवालों पर अपनी बात रखी।

370 की आड़ में राजनीति की रोटी सेंकता था विपक्ष- जितेंद्र सिंह 

धारा 370 को लेकर विपत्र पर हमला करते हुए जीतेन्द्र सिंह ने कहा कि जब सर्वोच्च न्यायालय ने इसका फैसला दे दिया तो उनके पास कुछ बोलने और कहने को बचा ही क्या?…अब ये है कि अगर विपक्ष की राजनीति 370 की आड़ में चलती थी तो ये उनके लिए दुर्भाग्य की बात है।

तीन राज्यों के नतीजों पर बोले जितेंद्र सिंह 

तीन राज्यों के नतीजों पर केंद्रीय मंत्री जितेंद्र सिंह ने कहा- मोदी जी जो कहते हैं वो करते हैं। वो प्रमाणित रुप से गारंटी को निभाते हैं। वो दिन रात कड़ी मेहनत करते हैं.. वो हर वर्ग को सम्मान देते हैं। विश्म कर्मा योजना को देख लीजिए वो हर तरह के वर्ग को लेकर चल रहे हैं। उन्होंने कहा कि राजस्थान में लोगों को समझ आ गया था कि मोदी जी की डबल इंजन सरकार कैसे काम कर रही है। संकल्प यात्रा पर और आगामी लोकसभा चुनाव पर बोलते हुए केंद्रीय मंत्री ने कहा कि 2014 से ही प्रधानमंत्री मोदी लागातर लोगों को स्कीम दे रहे हैं।

यह भी पढ़ेंः-

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT